Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: सैथ रॉलिंस को लेकर बड़ी खबर,विंस के सामने फूट-फूट कर रो पड़े थे लैसनर

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.55K   //    23 Sep 2019, 20:15 IST

Enter caption

स्वर्गीय रेसलर क्रिस बैन्वा के बेटे ने WWE को लेकर दिया बड़ा बयान, रेसलिंग करने की जताई इच्छा

क्रिस बैन्वा के बेटे डेविड बैन्वा ने उम्मीद जताई है कि वो जल्द ही रेसलिंग का हिस्सा बनेंगे। 26 साल के डेविड इस समय रेसलिंग के गुर लांस स्टॉर्म से सीख रहे हैं। वो AEW को काफी पसंद करते हैं और अपने करियर में आगे वहीं जाना चाहते हैं।


WWE Live Event रिजल्ट्स, 21 सितंबर 2019, कनाडा: फीन्ड ने किया चैंपियन रॉलिंस पर अटैक

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ का लाइव इवेंट इस बार एडमोंटन, कनाडा के शहर में हुआ। रेड ब्रांड के करीब-करीब सभी सुपरस्टार्स यहां मौजूद थे। द फीन्ड और सैथ रॉलिंस की कहानी देखने को मिली। जबकि बैकी लिंच भी अपने टाइटल को डिफेंड करती हुई नजर आईं।


WWE न्यूज़: Raw में यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के लिए प्लान किया गया बड़ा मैच

डब्लू डब्लू ई(WWE) ने घोषणा की है कि रॉ में एजे स्टाइल्स, शिंस्के नाकामुरा, रे मिस्टीरियो, रिकोशे और रॉबर्ट रूड फेटल 5-वे मैच में लड़ते हुए नजर आएंगे और इस मैच के विजेता को 30 सितंबर (भारत में 1 अक्टूबर) को होने वाली रॉ मे सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिलेगा।


गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच की मांग को लेकर विंस मैकमैहन के सामने फूट-फूट कर रो पड़े थे ब्रॉक लैसनर

फॉक्स नेटवर्क पर स्मैकडाउन के पहले एपिसोड में ब्रॉक लैसनर का मैच कोफी किंग्सटन से टाइटल के लिए होगा। ब्रॉक लैसनर स्मैकडाउन लाइव पर मैच जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लैसनर ने स्मैकडाउन में अपना आखिरी मैच 5 मार्च 2004 में लड़ा था। उस मैच में उन्होंने हार्डकोर हॉली को हराया था। उसके कुछ समय बाद लैसनर ने रेसलमेनिया 20 में गोल्डबर्ग के खिलाफ अपना आखिरी मैच लड़ा था। लेकिन यह ड्रीम मैच हुआ कैसे?


WWE Rumor राउंड अप: ब्रॉक लैसनर के फ्यूचर पर बड़ा अपडेट, पूर्व चैंपियन की होगी जल्द वापसी 

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि डब्लू डब्लू ई (WWE) में हर समय कुछ ना कुछ घटना घटित होती ही रहती है। अगले सप्ताह स्मैकडाउन Fox नेटवर्क पर शिफ्ट हो रहा है इसलिए अगला एक सप्ताह कई मायनों में दिलचस्प साबित होने वाला है। इस आर्टिकल में हम ब्रॉक लैसनर से लेकर द रॉक और शॉन माइकल्स के बारे में भी आपको बताने वाले हैं कि आखिर WWE इन दिनों किन अफवाहों से घिरी हुई है।


WWE न्यूज़: ब्रे वायट के कैरेक्टर में बदलाव को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई 

ब्रे वायट ने डब्लू डब्लू ई (WWE) में वापसी के बाद अपने नए कैरेक्टर 'द फीन्ड' और अपने फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट के जरिए काफी प्रभावित किया है। उनके सैगमेंट्स काफी अजीब होते हैं और अब तक उन्होंने जब भी किसी सुपरस्टार पर हमला किया है तो फैंस हैरत में पड़ गए हैं।


WWE न्यूज: फैंस को चौंकाकर EC3 बने चैंपियन

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार EC3 ने लाइव इवेंट के दौरान 24/7 टाइटल जीत लिया। EC3 WWE के सबसे अच्छे और टैलेंटेड सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन उन्हें WWE में सफलता नहीं मिली। वापसी के बाद उन्होंने NXT में कुछ समय काम किया और उसके बाद उन्हें मेन रोस्टर पर भेज दिया गया। 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...