WWE राउंड अप: फीन्ड ने स्ट्रोमैन पर किया अटैक, गोल्डबर्ग और लैसनर को लेकर बड़ी खबर

Enter caption

Raw में द फीन्ड के आने के बाद सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की निकली चीखें

जैसी की साफ है कि हैल इन ए सैल में फीन्ड और सैथ रॉलिंस का मैच होने वाला है, उससे पहले फीन्ड अपनी दस्तक देकर सैथ रॉलिंस को डराते रहते हैं। फीन्ड पहले भी कई दिग्गजों पर अटैक कर चुके हैं और इस बार रॉ के दौरान उन्होंने पूर्व वायट फैमिली के मेंबर ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपना शिकार बनाया।


WWE ने किया बैरन कॉर्बिन के नाम, लुक और थीम सॉन्ग में बड़ा बदलाव

हाल ही डब्लू डब्लू ई (WWE) ने बहुत समय बाद किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का आयोजन करवाया था। इस टूर्नामेंट के फाइनल राउंड में स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार चैड गेबल और रॉ के पूर्व जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन के बीच मैच हुआ था। इस मैच को बैरन ने जीत लिया था और वह इस साल के किंग ऑफ द रिंग बने।


WWE न्यूज़: Raw के 'सीजन प्रीमियर' शो के लिए कई बड़े सैगमेंट्स की घोषणा हुई

डब्लू डब्लू ई(WWE) ने अगले हफ्ते रॉ के लिए दो बड़े सैगमेंट की घोषणा की है आपको बता दें कि अगले हफ्ते रेड ब्रांड का सीजन प्रीमियर होने जा रहा है। शायद इसी कारण WWE ने अगले हफ्ते के लिए कई बड़े मैच और सैगमेंट्स की घोषणा की है।


WWE न्यूज़: 5 फुट 6 इंच का रेसलर देगा अगले हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस को टाइटल के लिए चुनौती

रॉ में इस बार फैंस को काफी ज्यादा एक्शन देखने को मिला। वहीं शो के दौरान अगले हफ्ते के लिए सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने के लिए फेटल 5 वे एलिमिनेशन मैच हुआ। इस मुकाबले में रे मिस्टीरियो, रिकोशे, एजे स्टाइल्स, रॉबर्ट रूड और शिंस्के नाकामुरा ने हिस्सा लिया। इस मुकाबले को सभी स्टार्स ने अपनी पूरी ताकत लगाई ताकि वो एक बार फिर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला कर सके, लेकिन अंत में जीत रे मिस्टीरियो के हाथ लगी।


WWE न्यूज़: अगले हफ्ते Raw में नजर आएंगे ब्रॉक लैसनर

रॉ में इस बार फैंस को काफी यादगार मैच और सैगमेंट देखने को मिले। इस दौरान आगामी रॉ के लिए भी कई सारे सैगमेंट्स का एलान किया गया। इसी कड़ी में रॉ में इस बात की भी घोषणा हुई कि अगले हफ्ते ब्रॉक लैसनर शो में नजर आएंगे, हालांकि वो इस दौरान क्या करेंगे,इसको लेकर किसी भी तरह का भी बयान सामने नहीं आया है।


WWE Raw को मिला नया लोगो, अगले हफ्ते से देखने को मिल सकते हैं ढेर सारे बदलाव

अक्टूबर महीने से WWE के एक नए युग की शुरुआत होगी। स्मैकडाउन FOX नेटवर्क पर लाइव आएगा। इतना ही नहीं अब अमेरिका में स्मैकडाउन लाइव मंगलवार की जगह शुक्रवार को ब्रॉडकास्ट होगा, जबकि भारत में ये शनिवार को आएगा।


WWE न्यूज: गोल्डबर्ग की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट

हाल में ही दिग्गज गोल्डबर्ग और डॉल्फ जिगलर का रेस्टोरेंट में लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद उनके डब्लू डब्लू ई (WWE) में वापसी को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे थे। इसी कड़ी में अब PWInsider ने उनकी वापसी को लेकर एक बड़ी रिपोर्ट दी है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि WWE इस समय गोल्डबर्ग की वापसी को लेकर प्लान कर रहा है और वो वापसी के बाद जिगलर के खिलाफ अपनी फ्यूड शुरू कर सकते हैं।


WWE न्यूज़: ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान रिंग में वापसी करेंगे फिन बैलर और केविन ओवेंस

डब्लू डब्लू ई (WWE) को अक्टूबर महीने के अंत में ऑस्ट्रेलिया के टूर पर जाना है। ये टूर 21 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक चलेगा। वहीं अब इस शो को लेकर WWE ने अपने मैच कार्ड का एलान कर दिया है। इस मैच कार्ड में जहां कई बड़े मैच हैं, तो वहीं कुछ बड़े स्टार्स एक बार फिर से रिंग में वापसी कर रहे हैं। इस शो में WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन, रोमन रेंस ं,डेनियल ब्रायन और शार्लेट फ्लेयर जैसे स्टार्स रिंग में नजर आएंगे।


ब्रॉक लैसनर और कोफी किंग्सटन के बीच होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट हुआ लीक

हाल में ही ब्रॉक लैसनर ने स्मैकडाउन में वापसी की थी। शो में वापसी के बाद उन्होंने कोफी किंग्सटन को डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। ये मैच स्मैकडाउन में 4 अक्टूबर को होगा। इसी दिन स्मैकडाउन फॉक्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा और शो का प्रीमियर भी इसी दिन होगा। इस मैच के एलान के बाद से फैंस की निगाह इस मुकाबले के परिणाम पर टिक गई हैं। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस मैच के रिजल्ट को लेकर बड़ा संकेत दे दिया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now