Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 25 दिसंबर, 2018

Enter caption

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 24 दिसंबर, 2018

क्रिसमस के मौके पर फैंस को रॉ का एक बेहद धमाकेदार एपिसोड देखने को मिला। इस एपिसोड में एक्शन, ड्रामा और रोमांच के साथ साथ कई ऐतिहासिक एलान भी हुए। सबसे पहले स्ट्रीट फाइट देखने को मिली जिसको फैंस द्वारा काफी पंसद किया गया। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन का मैच देखने को मिला।


Raw न्यूज़: विंस मैकमैहन ने किया Raw के दौरान ऐतिहासिक टाइटल का एलान

जैसा की मैकमैहन परिवार ने पिछले हफ्ते वादा किया था कि वो कुछ नया लेकर आने वाले हैं और ऐसा ही कुछ क्रिसमस के मौके पर हुई रॉ में हुआ। विंस मैकमैहन बैकस्टेज सेंटा बनकर फैंस के सामने आए और उन्होंने ऐतिसाहिक घोषणा करते हुए सभी को चौंका दिया। इस एलान का सुपरस्टार्स और फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे।विंस मैकमैहन ने बताया कि साल 2019 में वो WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को लेकर आने वाले हैं। इस ऐतिहासिक घोषणा से WWE का नया अध्याय शुरु हो गया है। विमेंस डिवीजन को कंपनी काफी आगे बढ़ा रही है जिसके लिए ये एक और पहल है। इससे पहले मनी इन द बैंक, रॉयल रंबल और एवोल्यूशन जैसा पीपीवी हो चुका हैं।इतना ही नहीं इसके अलावा विंस मैकमैहन ने रॉ के दौरान कुछ और बड़े एलान भी किए हैं। विंस के एलान के बाद WWE की विमेंस सुपरस्टार्स ने विंस का धन्यवाद किया है और चैंपियन बनने का दांवा किया है।


WWE न्यूज: विंस मैकमैहन ने किया जॉन सीना की वापसी का एलान

क्रिसमस के मौके पर हुए रॉ के एपिसोड को फैंस ने खूब पसंद किया। इस हफ्ते हुए रॉ के एपिसोड में WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन सांता क्लॉस की ड्रेस में नज़र आए। सांता क्लॉस की ड्रेस में विंस मैकमैहन ने जॉन सीना की वापसी समेत 3 बड़ी घोषणाएं की।आपको बता दें कि जॉन सीना WWE के अलावा हॉलीवुड में भी अपना हाथ आज़मा रहे हैं और साल 2018 में वह इसमें काफी सफल रहे हैं। अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते जॉन सीना पिछले काफी समय से WWE में नज़र नहीं आ रहे हैं। हाल ही में उनके WWE के लाइव इवेंट्स में वापसी करने की घोषणा हुई थी लेकिन उनके टीवी पर आने को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आई थी।मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते में WWE ने शो को शानदर बनाकर फैंस को क्रिसमस का तोहफा दिया। सांता के रूप में विंस मैकमैहन ने इस बात की घोषणा की कि जॉन सीना जल्द ही WWE टीवी पर लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह रॉ, स्मैकडाउन में लौट रहे हैं।


WWE न्यूज़: दिग्गज हल्क होगन ने अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब

प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में हल्क होगन यकीनन अब तक के सबसे फेमस रैसलरों में शुमार हैं। उनकी यह प्रसिद्धि उनके लिए जीतनी शोहरत लेकर आई उतनी ही उनकी आलोचना भी हुई। एक चीज जिसके लिए होगन को हमेशा ही आलोचकों का शिकार होना पड़ा वह है, युवाओं को आगे नहीं बढ़ाने का।अब होगन ने इस अलोचना का जवाब खुद ही ट्विटर पर दिया है। RingSidenews की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपने ऊपर लग रहे इल्जाम का जवाब देते हुए कहा कि ब्रेट हार्ट जैसे लोग इस काम लिए तैयार ही नहीं थे।बता दें कि हल्क होगन 1980 से 2000 तक प्रो रैसलिंग की दुनिया में काफी एक्टिव थे। नई शताब्दी की शुरुआत के साथ ही होगन पीछे छूट गए। हालांकि अब भी वो WWE और कुछ और प्रोमोशनल इवेंट में दिख जाते हैं।होगन ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए युवा रैसलरों को प्रोमोट नहीं करने का अपने ऊपर लग रहे आरोपों का जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, मैं किसे यहां आगे बढ़ाना भूल गया ?


WWE न्यूज: अगले हफ्ते Raw के लिए स्टील केज मैच का हुआ एलान

एक वक्त था जब डॉल्फ जिगलर और मैकइंटायर काफी अच्छे दोस्त थे। लेकिन अब दोनों एक दूसरे के दुश्मन है।बैरन कॉर्बिन के साथ हुए एक सैगमेंट में मैकइंटायर ने जिगलर को काफी कुछ कह दिया था। इसके बाद दोनों के बीच दुश्मनी शुरू हो गई।लेकिन अब ये दुश्मनी रिंग में नजर आएगी। अगले हफ्ते इन दोनों के मैच का एलान कर दिया गया है। और खास बात ये है कि ये स्टील केज मैच होगा। अब ये दोनों नए साल की शुरूआत शानदार तरीके से करना चाहेंगे।


WWE न्यूज: अगले साल जनवरी में Raw और SmackDown में होगा बड़ा बदलाव

केज साइट रिपोर्ट में रॉ और स्मैकडाउन को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई है। इस रिपोर्ट में ये कहा गया है कि अगले साल जनवरी में रॉ और स्मैकडाउन में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।ये खबर फैंस के लिए काफी अच्छी है क्योंकि कई फैंस इन शो के लिए बोल चुके है कि इसका स्तर नीचे की ओर गिरता जा रहा है। खासतौर पर रॉ के लिए फैंस ने काफी शिकायत की है। पिछले दो महीने से काफी बुरा हाल रॉ का हाल हो गया है।

Quick Links

Be the first one to comment