Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 25 मार्च, 2019

Enter caption
PANKAJ
visit

WWE न्यूज़: WWE लैजेंड निकी बैला ने रिटायरमेंट ली

पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन निकी बैला ने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी है। टोटल बैलाज़ रियलिटी शो के हालिया एपिसोड के दौरान निकी ने बताया कि वो WWE से रिटायर हो रही हैं, जिसका मतलब है कि निकी बैला अब WWE में मैच लड़ते हुए नजर नहीं आएंगी। निकी बैला इन-रिंग कम्पीटिशन से रिटायर होकर अपने बिजनेस पर ध्यान लगाना चाहती हैं।


WWE न्यूज़: WrestleMania 35 को लेकर चैंपियन ने दी ब्रॉक लैसनर को धमकी

ब्रॉक लैसनर अपनी अगली UFC फाइट कब लड़ेंगे और रैसलमेनिया 35 के बाद वो WWE यूनिवर्सल चैम्पियन बने रहेंगे या नहीं, इस बारे में अभी किसी को कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। लेकिन हाल ही में ESPN के एक पत्रकार एरियल हेलवानी ने एक ट्वीट साझा किया है। इस ट्वीट में एक छोटा इंटरव्यू है, जो कि मौजूदा UFC हैवीवेट चैंपियन डेनियल कॉर्मियर का है। कॉर्मियर ने कहा है कि वो रैसलमेनिया 35 में मौजूद हो सकते हैं। यानी यह कहना गलत होगा कि डेनियल कॉर्मियर, लैसनर के हारने की वजह बनते हैं। साथ ही साथ इन दो UFC पावर हाउस के बीच हाथापाई भी देखने को मिल सकती है।


WWE न्यूज़: Wrestlemania 35 में जॉन सीना के मैच को लेकर बड़ा अपडेट

The Wrestling Observer की एक रिपोर्ट के अनुसार जॉन सीना रैसलमेनिया में समोआ जो के सामने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश करने वाले हैं। पिछले सप्ताह हुई स्मैकडाउन में तो रे मिस्टीरियो बनाम समोआ जो के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच की घोषणा की गयी है। इस मैच को आधिकारिक रूप से रैसलमेनिया 35 के मैच कार्ड में भी जगह मिल चुकी है।


WWE न्यूज़: कंपनी विवादित पूर्व WWE चैंपियन को वापिस नहीं लाना चाहती

Fightful के मुताबिक, WWE अल्बर्टो डैल रियो को वापिस नहीं लाना चाहती। रैसलिंग जानकार शॉन रॉस ने विस्तार में बताया कि उनके वापस न लाने का कारण उनका अभ्रद व्यवहार है। डैल रियो बैकस्टेज में कई रैसलरों से पंगा मोल लिया था, जिस वजह से WWE अधिकारी अब वापिस से ये गलती नहीं करना चाहते हैं।


WWE न्यूज: WrestleMania 35 में मेन इवेंट का हिस्सा न बनाने की अफवाहों पर रोंडा राउज़ी ने दिया बड़ा बयान

रैसलमेनिया 35 शुरू होने में अब ज्यादा समय नही बचा है। ऐसे में अभी से सबकी निगाहें, रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच पर टिकी हुई हैं। इस मैच में रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी का सामना बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच होगा। उम्मीद की जा रही है कि रैसलमेनिया 35 में ये ट्रिपल थ्रेट मैच मेन इवेंट होगा।


WWE न्यूज: रोमन रेंस के WrestleMania मैच को लेकर बुरी खबर सामने आई

रैसलमेनिया में मैकइंटायर का मुकाबला रोम रेंस के साथ होगा। इन दोनों के बीच रैसलमेनिया में मैच के बीज तब बोए गये, जब कुछ हफ्ते पहले रॉ में मैकइन्टायर ने रोमन रेंस की पिटाई कर दी थी। इस मैच की तैयारी WWE ने शुरू भी कर दी है। मैकइन्टायर के साथ समस्या ये है कि वो काफी शानदार हैं। जब से उन्होंने मेन रोस्टर में वापसी की है, उन्हें काफी कम मैच में हार का सामना करना पड़ा है। मैकइन्टायर एक खतरनाक मॉन्स्टर हैं, और इसमें कोई शक नहीं है की वो आगे चलकर यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। उनमें वो क्षमता है की वो लैसनर को भी टक्कर दे सकते हैं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now