Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 25 मई, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:12 IST

Enter caption

WWE न्यूज: WWE सुपर शोडाउन में काम ना करने वाले रैसलर्स की लिस्ट सामने आई

WWE सुपर शोडाउन के लिए चार रैसलर्स के नाम आए हैं, जो इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। इनमें केविन ओवेंस, सैमी जेन, एलिस्टर ब्लैक और डेनियल ब्रायन शामिल हैं। ऐसी खबरें हैं कि सैमी जेन के सीरिया से होने कि वजह से उन्हें इस शो का हिस्सा नहीं बनाया गया है। एक और बात जो जानकारी में आई है वो ये कि सबमिशन एक्सपर्ट ने इस शो का हिस्सा होने से मना कर दिया है।


WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन की WWE में वापसी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई

रैसलमेनिया 35 में बड़ी हार के बाद साशा बैंक्स WWE से दूर है, उन्होंने अंतिम बार रॉ के एपिसोड में उपस्थिति दिखाई थी। उन्होंने एलेक्सा ब्लिस के साथ मैच लड़ा था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा।कई रिपोर्ट सामने आने के बाद अब पीडब्ल्यू इनसाइडर ने साशा बैंक्स की वापसी के बारे में बड़ी खबर दी है। उन्होंने बताया है कि द बॉस न्यूयॉर्क में WWE के एक बहुत बड़े प्रोजेक्ट में शामिल है।कुछ समय पहले बताया जा रहा था कि बैंक्स ने WWE से रिलीज की मांग की है। क्योंकि रैसलमेनिया 35 के रिजल्ट से साशा बैंक्स और बेली खुश नहीं थी।


All Elite Wrestling में सीएम पंक के आने को लेकर बड़ी खबर सामने आई

AEW के पहले पीपीवी को कोडी रोड्स और यंग बक्स ने प्रमोट किया। प्रमोशन के दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए। सीएम पंक की रैसलिंग में वापसी को लेकर भी कोडी रोड्स ने बयान दिया। AEW में वो क्या आएंगे इस बात पर दिलचस्प जवाब उन्होंने दिया?कोडी रोड्स ने अपने इंटरव्यू में कहा कि,"सीएम पंक से कुछ नहीं कह सकता। रैसलिंग फैंस ने कभी गिव अप उनके ऊपर नहीं किया है। फैंस के बीच उन्होंने हमेशा शानदार कनेक्शन बनाया है। सीएम पंक के लिए हमेशा AEW के दरवाजे खुले रहेंगे।"


WWE न्यूज: ब्रे वायट ने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को भेजा संदेश

हाल के हफ़्तों में ब्रे वायट धीरे-धीरे प्रोफेशनल रैसलिंग जगत के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार में बदल गए हैं। इस बात का सारा श्रेय फायरफ्लाई फनहाउस को जाता है, जिसे ब्रे वायट हर हफ्ते रॉ के दौरान होस्ट करते हैं।ब्रे वायट ने हाल ही में AEW स्टार क्रिस जैरिको को संदेश भेजा था। हालांकि जैरिको इकलौते इंसान नहीं हैं जिसे ब्रे वायट ने संदेश भेजा हो। ब्रे वायट ने अब शील्ड के पूर्व सदस्य रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को भी संदेश भेजा है।


कोडी रोड्स ने WWE की 24/7 चैंपियनशिप का मजाक उड़ाया

WWE ने रॉ में 24/7 चैंपियनशिप की शुरुआत इस हफ्ते की। हालांकि इसे जिस तरह से लागू किया गया, उससे फैंस नाखुश हैं। इसके साथ ही फैंस को इस चैंपियनशिप बेल्ट का डिजाइन भी कुछ खास पसंद नहीं आया। काफी सारे फैंस ने इस बारे में सोशल मीडिया पर बात की और अब तो कोडी रोड्स ने भी इस चैंपियनशिप को लेकर अपने विचार जाहिर किए है।

Published 25 May 2019, 20:15 IST
Advertisement
Fetching more content...