Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 26 मार्च 2018

मगरमच्छ ने WrestleMania 34 के ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस मैच के विनर की भविष्यवाणी की

अगर आप खेलों में रूचि रखते हैं, तो आपने कभी न कभी 'पॉल द ऑक्टोपस' का नाम जरूर सुना होगा। पॉल नाम का ऑक्टोपस फुटबॉल मैचों की सटीक भविष्यवाणी करने की वजह से दुनिया भर में मशहूर हो गया था। पॉल द्वारा 2010 फीफा वर्ल्ड कप को लेकर की गई भविष्यवाणियों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था।


लाइव इवेंट के दौरान हुए मैच में हुई रोमन रेंस और जॉन सीना की टक्कर

WWE में जॉन सीना और रोमन रेंस की लोकप्रियता के बारे में किसी को भी संदेह नहीं है। द लीडर ऑफ सीनेशन और द बिग डॉग दोनों ही फैंस के बीच काफी फेमस हैं। जब भी इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला होता है, तो ये फैंस के लिए किसी बड़े मौके की तरह होता है। न्यूयॉर्क के बफैलो शहर में हुए लाइव इवेंट के दौरान सीना और रोमन रेंस का सामना हुआ।


NJPW के इवेंट के दौरान रिंग में रे मिस्टीरियो का मास्क निकाला गया

विल ऑस्प्रे के प्रोमो को बीच में काटते हुए पूर्व जूनियर हैवीवेट चैंपियन मार्टी स्क्रल ने आकर पीछे से विल पर अटैक कर दिया। इसी दौरान रे मिस्टीरियो रिंग की तरफ आने लगे। मिस्टीरियो के रिंग में आने पर मार्टी ने उनका मास्क निकाल लिया और खुद पहन लिया। मिस्टीरियो ने जैसे-तैसे अपने चेहरे को जैकेट की हुड में छुपाया।


"अंडरटेकर किसी से डरते नहीं और वो जॉन सीना का चैलेंज जरूर स्वीकार करेंगे"

WWE रॉ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने अपने फेसुबक सवाल और जवाब सैशन में फैंस के सवालों के जवाब दिए। WWE यूनिवर्स की तमाम समस्याओं और कई मुद्दों पर उन्होंने जानकारी दी। इसके अलावा अपने रैसलमेनिया पार्टनर रोंडा राउजी के बारे में और साथ ही अंडरटेकर के रैसलमेनिया 34 में हिस्सा लेने को लेकर भी बताया।


गोल्डबर्ग को हॉल ऑफ फेम में शामिल करेंगे पॉल हेेमेन

सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमेन एक बार फिर गोल्डबर्ग के सामने नजर आएंगे। इस बार किसी दुश्मनी के तौर पर नहीं बल्कि अच्छे रूप में वो नजर आएंगे। पिछले साल गोल्डबर्ग को रैसलमेनिया 33 में ब्रॉक लैसनर ने हराया था। ठीक एक साल बाद अब WWE हॉल ऑफ फेम में गोल्डबर्ग को शामिल किया गया। अब पॉल हेमेन गोल्डबर्ग को हॉल ऑफ फेम के लिए परिचित कराएंगे।


WWE Raw के लाइव टेलीकास्ट के समय के बारे में पूरी जानकारी

भारत में WWE की पॉपुलैरिटी बहुत ही ज्यादा है। देश के अलग-अलग कोनों के लोग टीवी पर हर हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन का मजा लेते हैं। WWE ने थोड़े समय पहले ही इस बात का एलान किया था कि अब रॉ और स्मैकडाउन का लाइव प्रसारण हिंदी में भी होगा। यानि कि अब भारतीय दर्शक अपने पसंद के हिसाब से हिंदी और इंग्लिश कमेंट्री में लाइव का मजा ले सकते हैं। फहाद शेख और संदीप अय्यर हिंदी लाइव कमेंट्री करेंगे।


डेनियल ब्रायन की जगह स्मैकडाउन लाइव के नए जनरल मैनेजर का हुआ खुलासा

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने वापसी और रिंग में एक्शन में नजर आए। दो साल पहले वो रिटायर हो गए थे। इंजरी से वो काफी परेशान थे। लेकिन अब वो रिंग में लड़ने के लिए फिट है। डेनियल की वापसी पर पूरी दुनिया ने सैलिब्रेट किया। अब यहां से ये चर्चा शुरू हो गई है कि स्मैकडाउन के नया जनरल मैनेजर अब जल्द ही मिलने वाला है।


WrestleMania में होने वाले इंटरकॉन्टिनेंट चैंपियनशिप जीतने वाले रैसलर का नाम लीक हुआ ?

WWE रैसलमेनिया 34 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए द मिज़, फिन बैलर और सैथ रॉलिंस के बीच मैच होने वाला है। सभी की नजरें टिकी हुई है कि आखिर तीनों में से कौन WWE का नया IC चैंपियन बनेगा। लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी के इस बड़े मैच का नतीजा पहले ही लीक हो गया है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment