Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: लैसनर को मिली चुनौती, सीएम पंक को कहा गया डरपोक, सैथ रॉलिंस का नया किरदार

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:09 IST

Enter caption

Raw में फैंस को चौंका कर ब्रॉक लैसनर का दुश्मन बना चैंपियन

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में हमें एक नया चैंपियन देखने को मिला। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने बताया था कि हमें यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए हम्बर्टो कारिलो और एजे स्टाइल्स के बीच मैच देखने को मिलेगा। मैच के शुरू होने से पहले ही The OC ने कारिलो को बुरी तरह से चोटिल कर दिया। इस वजह से यह मैच नहीं हो पाया। बाद में रिकोशे, रैंडी ऑर्टन, ड्रू मैकइंटायर और रे मिस्टीरियो रिंग में आए और एजे स्टाइल्स से टाइटल मैच की मांग की। बाद में बहस के बाद नतीजा निकला कि हमें चारों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिलेगा। 


टायसन फ्यूरी ने दी ब्रॉक लैसनर को बड़ी चुनौती, सिर्फ 30 सेकेंड्स में हराने का किया दावा

WWE में अपने पहले मुकाबले के बाद टायसन फ्यूरी ने कहा कि वह अगर आगे कभी WWE में मुकाबला लड़ेंगे तो वह ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना चाहेंगे। हैविवेट बॉक्सर ने क्राउन ज्वेल में हुए अपने मुकाबले के बाद स्पोर्टसकीड़ा के Gary Cassidy से बात की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि अभी वह WWE में और कोई मुकाबला नहीं लड़ेंगे जब तक उनका फरवरी में डिओन्टे वाइल्डर के साथ मुकाबला नहीं हो जाता।


Raw में सैथ रॉलिंस ने सीएम पंक को कहा डरपोक

सैथ रॉलिंस ने आज रॉ के एपिसोड की शुरुआत अपने एक प्रोमो से की थी। उन्होंने पूरे रॉ रोस्टर को बुलाया और सर्वाइवर सीरीज को लेकर बात की। इस सैगमेंट के दौरान शिकागो के फैंस ने 'सीएम पंक' के चैंट्स लगाना शुरू कर दिए। रॉलिंस को शायद यह बात पसंद नहीं आयी और उन्होंने इस चैंट पर एक जबरदस्त जवाब दिया।


लंबे समय बाद Raw में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने की जबरदस्त वापसी

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में पूर्व ECW चैंपियन की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। दरअसल, हार्डी बॉयज़ के मैट हार्डी ने लंबे समय बाद रॉ ब्रांड में वापसी की। हार्डी की वापसी को देखकर फैंस को चौंक गए थे और उन्हें फैंस की ओर से काफी बड़ा पॉप मिला। 


WWE न्यूज: सीएम पंक के नए प्लान को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

एक वक्त था जब सीएम पंक की वापसी के बारे में हमेशा कहा जाता था। हमेशा फैंस के जेहन में एक ही सवाल रहता है कि सीएम पंक एक्शन में कब आएंगे? सभी के दिमाग एक ही सवाल हमेशा रहता है।सीएम पंक जल्द ही रिंग में वापसी नहीं करने वाले हैं। लेकिन डब्लू डब्लू ई (WWE) इस पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को रिंग के अलावा अन्य जगह भी प्रयोग कर रहा है। PWInsider की रिपोर्ट WWE अब स्टोन कोल्ड के पॉडकास्ट द ब्रोकन स्कल्स सैशन के गेस्ट के रूप में सीएम पंक को रखना चाहता है। हाल ही में अंडरटेकर इसमें गेस्ट के रूप में आए थे। अंडरटेकर ने कई किस्से और कहानियां अपने फ्यूचर को लेकर यहां पर बताई।


Survivor Series में द फीन्ड के ऑरिजिनल प्लान को लेकर अहम जानकारी सामने आई

सर्वाइवर सीरीज में डेनियल ब्रायन को द फीन्ड ने हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। डेनियल ब्रायन ने इस मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन अंत में वो द फीन्ड को हराने में असफल रहे। हालांकि फैंस का जबरदस्त समर्थन डेनियल ब्रायन को मिला। फैंस यस चैंट्स एरीना में लगा रहे थे। इसके अलावा द फीन्ड को भी अच्छा रिस्पांस फैंस का मिला।


इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में अपने नए कैरेक्टर का खुलासा करेंगे ब्रे वायट

इस समय ब्रे वायट का जलवा डब्लू डब्लू ई (WWE) में नजर आ रहा है। वो यूनिवर्सल चैंपियन हैं। फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट से उन्होंने अपने आप को काफी ऊपर फैंस की नजरों में पहुंचा दिया है। ये फीन्ड का किरदार फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा है।WWE ने एक बड़ा एलान किया है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में अपने नए कैरेक्टर को लेकर ब्रे वायट बड़ा एलान करेंगे। उनके शो में हमेशा नए कैरेक्टर आते रहते हैं। 'एबी द विच', रैम्ब्लिंग रैबिट, और मर्सी द बज़ार्ड अभी तक नए कैरेक्टर नजर आ चुके हैं। इस बार कोई नया कैरेक्टर उनके फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट में नजर आ सकता है। ये अब देखने वाली बात होगी कि किस नए कैरेक्टर को अपने सैगमेंट में ब्रे वायट लाएंगे।

Published 26 Nov 2019, 20:15 IST
Advertisement
Fetching more content...