Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 28 दिसंबर 2017

Ankit
visit

WWE चैंपियनशिप मैच से बड़ा हो सकता है जॉन सीना का WrestleMania प्लान

रोड टू रैसलमेनिया शुरु होने में अब लगभग एक महीने का वक्त बचा और अप्रैल में रैसलमेनिया का मेग शो होने वाला है। उससे पहले 28 जनवरी को रॉयल रंबल पीपीवी होगा। उधर, रैसलिंग ऑर्ब्जवर न्यूजलेटर के मुताबिक रैसलमेनिया को देखते हुए जॉन सीना के लिए WWEअभी से प्लान तैयार कर चुका है।


कर्ट एंगल ने विंस मैकमैहन को लेकर किया बड़ा खुलासा

हाल ही में एक पॉडकास्ट में मंडे नाइट रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने शिरकत की। यहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। खासतौर पर जेसन जॉर्डन को मिल रहे पुश के बारे में उन्होंने बताया। उन्होंने कहा कि जेसन जॉर्डन को विंस मैकमैहन के प्लान के आधार पर पुश दिया जा रहा है।


WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का दिखा रिंग के बाहर एक नया अंदाज

WWE में अगर अब किसी दानव सुपरस्टार की बात की जाए तो बिना किसी देरी के सभी फैंस के मुंह पर ब्रॉन स्ट्रोमैन का नाम ही आएगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने करियर के दौरान कई रैसलर्स को रिंग में मारा है, रिंग को तोड़ा है, एंबुलेंस को पलटा है। स्ट्रोमैन का फिउड रोमन रेंस के साथ यादगार रहा है जबकि लैसनर पर कई बार इस सुपरस्टार ने अटैक किया है। अब WWE में स्ट्रोमैन का झगड़ा केन के खिलाफ चल रहा है।


WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने दी अपनी बेटी के स्पोर्ट्स इवेंट में दस्तक

WWE सुपरस्टार और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और सैबल की शादी को काफी वक्त हो चुका है और दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश है। दोनों ही बड़े सेलेब्रिटी है साथ ही वो फैमिली फंक्शन के लिए समय भी निकालते है। आपको बता दे कि जब लैसनर ने WWE ने डेब्यू किया था उसके कुछ समय बाद ही उनकी लव स्टोरी शुरु हुई थी ।


मैच के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE लैजेंड की नकल उतारी

6 दिसंबर को मेडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला केन के साथ हुआ। स्ट्रोमैन ने डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए ये मैच जीता। यहां फैंस ने उनका काफी समर्थन था।और हाउसफुल था। मैच जीतने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हल्क होगन का सिग्नेचर गेश्चर "इयर कप" की नकल उतारी। यहीं नहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इसके बाद हल्क होगन के अंदाज में भी अपनी टी शर्ट उतारी। उन्होंने एरीना में बैठे क्राउड का खूब समर्थन पाया।


डीन एंब्रोज की इंजरी के कारण Royal Rumble और WrestleMania के प्लान में हुआ बड़ा बदलाव?

इंजरी की वजह से पिछले हफ्ते सुपरस्टार डीन एंब्रोज बाहर हो गए है। पहले ये चोट काफी गंभीर नहीं थी लेकिन बाद में रिपोर्ट में पता चला की करीब 10 महीने के लिए वो रिंग से बाहर जाएंगे। एल्बो इंजरी की वजह से अब रॉयल रंबल और रैसलमेनिया में वो मुश्किल है कि हिस्सा ले पाएंगे। उनकी सर्जरी तो हो चुकी है लेकिन इसे रिकवर करने के लिए उन्हें काफी टाइम लगेगा।


लाइव इवेंट के दौरान पेज को लगी गंभीर चोट, स्ट्रेचर पर ले जाया गया

सर्वाइवर सीरीज के बाद हाल ही में सुपरस्टार पेज ने वापसी की है। मैंडी रोज और सोन्या डेविल को लाकर उन्होंने शानदार एंट्री की थी। पेज ने इनके साथ टीम बनाई है।और उनका मुकाबला इस समय मिकी जेम्स, साशा बैंक्स और बेली के साथ चल रहा है। लेकिन न्यूयॉर्क हाउस शो के दौरान पेज को तगड़ा झटका लगा है।


WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स: डेट्रायट, 27 दिसंबर 2017, चैंपियनशिप के लिए हुआ स्टील केज मैच

WWE का लाइव इवेंट इस बार डेड्रायट मे हुआ। इस शो में ब्लू ब्रांड के सभी बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। फैंस को चैंपियनशिप मैच के लिए स्टील केज मुकाबला दिखा। वहीं विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट ने फेटल 4 वे मैच लड़ा। जबकि शिंस्के नाकामुरा, रैंडी ऑर्टन की जोड़ी फिर दिखी लेकिन इस बार बॉबी रुड ने भी उनका साथ दिया। इस इवेंट में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिला।


Raw में जॉन सीना की वापसी के बाद WWE को लगा तगड़ा झटका

क्रिसमस के दिन हुई रॉ ने WWE को तगड़ा झटका दिया है।WWE ने क्या सोचा था और क्या हो गया। इस हफ्ते हुए रॉ की व्यूवरशिप 2.703 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार 83,000 व्यूवर्स की कमी आई है। पिछले हफ्ते 2.786 व्यूवरशिप रही थी।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now