COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 28 मार्च 2018

ANALYST
10   //    28 Mar 2018, 19:22 IST

WrestleMania के लिए डेनियल ब्रायन ने किया अपने मैच का एलान, रखी गई कुछ शर्तें


स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर ब्रायन को पिछले सप्ताह रिंग मेम लौटने की मंजूरी मिल गई थी। जिसके बाद ओवंस और सैमी ने उनपर अटैक किया था। इससे पहले ये दोनों दोस्त शेन मैकमैहन पर अटैक कर चुके थे।  पिछले हफ्ते ब्रायन ने ओनंस और जेन को कंपनी से बाहर कर दिया था जिसके बाद, ब्रायन पर उनका गुस्सा निकला। अब ब्रायन ने साफ किया है कि रैसलमेनिया में शेन मैकमैहन-डेनियल ब्रायन रिंग में केविन ओवंस और सैमी जेन का सामना करेंगे। इस मैच में शर्त भी रखी गई है।








WrestleMania में होने वाले यूएस चैंपियनशिप मैच में रुसेव को किया गया शामिल


रैसलमेनिया के लिए अब कुछ दिनों का वक्त बचा है मैच कार्ड भी लगभग तैयार हो गया है। कुछ चैंपियनशिप मैच होने वाले है तो कुछ खिताबी मुकाबलों में ट्विस्ट डाला गया है।  पहले यूएस चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन और बॉबी रुड की जंग होनी थी उसके बाद जिंदर महल को शामिल किया गया। अब रुसेव को भी इस मैच में जगह मिल गई है।



रोमन रेंस की लगातार दूसरे हफ्ते पिटाई के बाद भी रॉ की व्यूवरशिप में आई गिरावट


रैसलमेनिया का समय अब बस नजदीक आ गया है और रॉ की व्यूवरशिप काफी अच्छी बनी हुई है। इस हफ्ते अमेरिका में रॉ की कुल व्यूवरशिप 3.367 मिलियन रहीं। हालांकि पिछले हफ्ते की व्यूवरशिप के मुकाबले इस हफ्ते का आंकड़ा 40 हजार कम रहा। फिर इस 3 मिलियन से ज्यादा व्यूवरशिप को काफी अच्छा कहा जा सकता है।



ट्विटर पर आपस में भिड़े गोल्डबर्ग और MMA फाइटर शैल सोनेन


You’re Welcome! with Chael Sonnen पोडकास्ट के 2015 के एपिसोड के दौरान पूर्व WCW, WWE राइटर विंस रूसो और MMA फाइटर शैल सोनेन के बीच गोल्डबर्ग को लेकर चर्चा हुई। सोनेन और रूसो को पोडकास्ट के दौरान गोल्डबर्ग को लेकर कुछ नेगेटिव टिप्पणियां की। इसके बाद एक फैन ने ट्विटर के जरिए इस बातचीत पर गोल्डबर्ग की राय जानने की कोशिश की। इसकी वजह से गोल्डबर्ग और शैल सोनेन आपस में ट्विटर पर भिड़ गए।



अंडरटेकर VS जॉन सीना के मैच का एलान ना होने का संभावित कारण सामने आया


द रैसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मैल्टजर ने इसके पीछे का कारण बताया। उनका कहना है कि विंस मैकमैहन सोच रहे है कि इस बार का मैच कार्ड काफी भारी है। बिना अंडरटेकर के मैच कार्ड काफी अच्छा है। दूसरा कारण ये डेव मैल्टजर ने ये बताया कि अभी तक टिकटों की बिक्री अच्छी नहीं हुई है। और अगर स्टोरीलाइन को अंतिम तक ले गए और अंत में इसका एलान किया गया तो एकदम से टिकटों की बिक्री में बढो़त्तरी आ जाएगी। रैसलमेनिया से पहले अब रॉ का सिर्फ एक एपिसोड बचा हुआ है। जॉन सीना पिछले तीन हफ्तों से अंडरटेकर का इंतजार कर रहे है। लेकिन अंडरटेकर का कोई जवाब नहीं आया। पिछले हफ्ते केन उनकी जगह आ गए थे। फैंस को उम्मीद थी कि इस हफ्ते वो आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।



"कुछ सालों बाद साबित कर दूंगा कि मैं बड़ा सुपरस्टार हूं और WWE में हमेशा काम करता रहूंगा"


रिटायरमेंट के बारे में एजे स्टाइल्स ने एक इंटरव्यू में कहा कि,"एक टाइम ऐसा आता है जब आपको फैमिली की जरूरत होती है और फैमिली को आपकी। लेकिन मैं घर में नहीं बैठ सकता, और मैं हमेशा काम करता रहूंगा। या तो एजेंट के तौर पर या फिर ट्रेनर और या इसके अलावा जो भी मुझे काम मिले मैं WWE में काम करता रहूंगा। कोई नहीं जानता जब मैं रिटायरमेंट के दौर में रहूंगा तो WWE में क्यो होगा। WWE से अच्छी जॉब कहीं और नहीं मिल सकती"। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि,आप नहीं जानते कि रिंग में आपको कौन चैलेंज कर देगा। और कब आपका आत्मविश्वास बढ़ जाएगा। माइक पर आने वाले सालों में कौन आपको चुनौती देगा और कौन अच्छा निकल जाएगा इसके बारे में किसी को नहीं पता होता। लेकिन मैं अपने आप को अगले कुछ सालों में साबित करूंगा कि मैं बड़ा सुपरस्टार हूं।



WrestleMania में डीन एंब्रोज बन सकते है ब्रॉन स्ट्रोमैन के टैग टीम पार्टनर


अभी हाल ही में खबर आई थी कि रैसलमेनिया की सुबह रैसलमेनिया एक्सेस इवेंट से डीन एंंब्रोज का नाम हटा दिया गया है। इसका मतलब है कि वो अब रैसलमेनिया का पार्ट हो सकते हैं। जब से वो इंजरी से बाहर गए है उनकी कोई रिपोर्ट भी नहीं आई है। एक जगह उन्हें कहीं देखा गया था वो और वो काफी पॉजिटिव थे। इसका मतलब साफ है कि वो वापसी भी कर सकते है। कुछ ऐसा ही जॉन सीना के साथ हुआ था। कुछ साल पहले उन्हें एंब्रोज से ज्यादा इंजरी आ गई थी। और वो भी नौ महीने के लिए बाहर हो गए थे। लेकिन बाद में मात्र छह महीने के अंदर उन्होंने रैसलमेनिया में वापसी कर ली थी। तीन महीने वो एक्शन से दूर रहे थे और फिर धमाकेदार वापसी कर ली। शायद इस बार ये रैसलमेनिया में डीन एंब्रोज के साथ हो सकता है।

ANALYST
Fetching more content...