Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: रोमन रेंस के बड़े मैच का एलान, गोल्डबर्ग और अंडरटेकर की होगी वापसी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
28 Sep 2019, 20:14 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: साशा बैंक्स से तंग आकर सैथ रॉलिंस ने अपना ट्विटर अकाउंट किया बंद 

सैथ रॉलिंस ने हाल ही में अगले हफ्ते रॉ में रे मिस्टीरियो के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर ट्वीट किया था। आपको बता दें कि इसके कुछ घंटों बाद साशा बैंक्स ने बिलकुल ऐसा ही ट्वीट करके द आर्किटेक्ट का मज़ाक उड़ाया था। इस घटना के बाद से ही यूनिवर्सल चैंपियन ने अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया है।


WWE न्यूज़: पेज की WWE में वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई 

PWInsider के अनुसार, पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) डिवाज चैंपियन पेज जल्द ही ऑनस्क्रीन वापसी कर सकती हैं और अफवाहों की माने तो वह फॉक्स पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में नजर आने वाली हैं। दिसंबर 2017 में एक हाउस शो के दौरान पेज को रिंग में हुई एक दुर्घटना के कारण प्रोफेशनल रेसलिंग से संन्यास लेने के लिए मजबूर होना पड़ा था। इस दुर्घटना के कारण पेज की गर्दन पर काफी पहले लगी चोट और भी गंभीर हो गई और फिर उन्हें रिटायर होना पड़ा।


WWE न्यूज़: बुल्गेरिया के रहने वाले रुसेव को अमेरिका की नागरिकता मिली 

डब्लू डब्लू ई (WWE) से काफी लंबे समय तक दूर रहने के बाद रुसेव ने दो हफ्ते पहले रॉ में वापसी की। हालांकि, उनकी वापसी एक अजीब सैगमेंट के दौरान हुई जहां मारिया कनेलिस ने द बुल्गेरियन ब्रूट को अपने होने वाले बच्चे का पिता बताया था।


WWE न्यूज़: लाना के WWE में भविष्य को लेकर बैकस्टेज से बड़ी जानकारी सामने आई 

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार लाना आखिरी बार रेसलमेनिया 35 में नजर आईं जहां वह विमेंस बैटल रॉयल का हिस्सा थीं। बाद में यह खुलासा हुआ कि वह और उनके पति रुसेव WWE के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाना चाहते।


NXT और WWE में चैंपियनशिप जीतने वाले सुपरस्टार्स की सूची 

एक समय पर NXT, WWE का डेवलपमेंटल ब्रांड हुआ करता था लेकिन अब चीज़ें बदल चुकी हैं। इस ब्रांड का शो अब लाइव दिखाया जाता है और यहाँ के सुपरस्टार्स हर हफ्ते फैंस का मनोरंजन करते हैं।


WWE न्यूज: Crown Jewel 2019 के लिए द अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग जैसे सुपरस्टार्स की वापसी हुई तय

पहला क्राउन ज्वेल शो नवंबर 2018 में हुआ था, जिसमें कई बड़े मुकाबले हुए थे। शो में हमें ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स की टीम का मैच द अंडरटेकर और केन के साथ भी देखने को मिला था। इसमें एक विवादों से भरा मैच भी था जो द मिज़ और डॉल्फ ज़िगलर के बीच वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के दौरान हुआ था। मिज़ को चोट लग गयी थी और फिर उनकी जगह शेन मैकमैहन ने मैच लड़ा था। 


WWE में साशा बैंक्स के फ्यूचर को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

रेसलमेनिया के बाद से साशा बैंंक्स के फ्यूचर को लेकर काफी चर्चाएं चलती रही हैं। डब्लू डब्लू ई (WWE) की कई रिपोर्ट में काफी कुछ कहा गया। हालांकि अभी उन्होंने वापसी कर ली है। लेकिन फिर भी अफवाहों का दौर जारी हैं। Fightful’s Sean Ross Sapp की रिपोर्ट के अनुसार चार बार की रॉ विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।


WWE न्यूज़: 7 बार के वर्ल्ड चैंपियन को अगला गोल्डबर्ग बनाना चाहती है WWE

ब्रॉक लैसनरडब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स के लिए सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में उन्होंने सबसे ज्यादा समय गुजारा है। द बीस्ट ने खुद के लिए WWE में एक ऐसी जगह बना ली जो कोई और नहीं ले सकता है। वह हमेशा से ही विंस के पसंदीदा रेसलर भी रहे हैं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...