Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: जॉन सीना को लेकर बड़ी खबर,सीएम पंक ने कई रेसलर्स पर निशाना साधा

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.40K   //    29 Aug 2019, 20:00 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के इस हफ्ते Raw में ना होने का कारण सामने आया 

रॉ के इस हफ्ते फैंस को धमाकेदार एक्शन देखने को मिला था। मगर वहीं फैंस को उस समय काफी ज्यादा निराशा हाथ लगी जब शो में यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस और रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच नजर नहीं आए। उनके शो में न होने को लेकर फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब उनके रॉ में न होने पर बड़ा खुलासा हुआ है।  


WWE न्यूज़: King of the Ring टूर्नामेंट को लगा बड़ा झटका, चोट की वजह से रेसलर हुआ बाहर

इस हफ्ते पूर्व 205 लाइव सुपरस्टार सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर चोटिल हो गए हैं और ऐसी खबरें हैं कि वो अगले हफ्ते बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच हार जाएंगे। इसका सीधा अर्थ है कि अगले हफ्ते कंपनी सेड्रिक के चोटिल होने वाली कहानी को आगे बढ़ाएगी। इस कहानी को आधार बनाकर बैरन कॉर्बिन मैच को जीत जाएंगे और वो टूर्नामेंट में आगे चले जाएंगे। कॉर्बिन को लगातार मौके मिल रहे हैं।


पूर्व चैंपियन ने WWE में अपनी सफलता का श्रेय जॉन सीना को दिया

मिज ने यहां पर इंटरव्यू देते हुए कहा,"मैंने अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा जॉन सीना से सीखा। मेरा करियर उनसे ही प्रभावित है। मेन इवेंट का सुपरस्टार कैसे बना जाता है ये मुझे जॉन सीना ने ही सिखाया।"


सीएम पंक ने रिंग में बैठकर इशारों-इशारों में WWE और कई रेसलर्स पर निशाना साधा

पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार सीएम पंक ने हाल ही में स्टारकास्ट 3 के लिए एक प्रोमो कट किया। यह प्रोमो उन्होंने इस इवेंट में आने के कुछ दिन पहले कट किया। पूर्व WWE चैंपियन इस शनिवार (भारत में रविवार) को स्टारकास्ट 3 में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


स्टोन कोल्ड का अगले महीने होने वाली Raw में वापसी का कारण सामने आया

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस सप्ताह की शुरुआत में बड़ी घोषणा की। 9 सितंबर को मैडिसन स्क्वॉयर गॉर्डन में आयोजित होने वाले रॉ के एपिसोड में पूर्व चैंपियन स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन भी उपस्थित होंगे। इस घोषणा के बाद से ही सभी रेसलिंग फैंस बहुत खुश है और अब PWInsider वेबसाइट ने इस दिग्गज रेसलर की रॉ में वापसी के कारण पर एक नया अपडेट दिया है।


WWE न्यूज: सैमी जेन और शिंस्के नाकामुरा एक लोकप्रिय स्टोरीलाइन का हिस्सा हो सकते हैं

WrestleVotes के अनुसार नाकामुरा और जेन के लिए स्टोरीलाइन तैयार करने के लिए बैकस्टेज काफी चर्चा हुई। उनमें से जो एक आइडिया निकलकर सामने आया उसके अनुसार इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए क्रिस जैरिको और केविन ओवेंस के लोकप्रिय फ्रेंडशिप स्टोरीलाइन को दोहराया जा सकता है। आपको बता दें इस स्टोरीलाइन में आगे चलकर जैरिको और ओवेंस के बीच रेसलमेनिया 33 में यूएस चैंपियनशिप मैच हुआ था।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...