COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 29 दिसंबर 2018

न्यूज़
7.50K   //    Timeless

Enter caption

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने दिया रोमन रेंस की सेहत पर अपडेट

रोमन रेंस इस वक्त बीमारी के कारण बाहर हैं लेकिन उनके पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन और पूर्व शील्ड भाई सैथ रॉलिंस ने रेंस की सेहत पर अपडेट दिया है। सैथ रॉलिंस ने बताया कि बिग डॉग अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं और उनकी सेहत अच्छी है।

WWE न्यूज़: नए साल की पहली Raw में होगी दिग्गजों की वापसी

WWE अपने फैंस के लिए नए साल का गिफ्ट लेकर आने वाला है तभी उन्होंने नए साल की पहली रॉ के कुछ बड़े सैगमेंट्स का एलान कर दिया है। 2018 खत्म होने की कगार पर है और 2019 का आगाज बेहद धमाकेदार होने वाला है। ये हम नहीं खुद WWE बोल रहा है।

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 से बाहर हो सकते हैं ब्रॉक लैसनर

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर WWE के महान रैसलर हैं इसमें कोई शक नहीं है। हालांकि लैसनर ने WWE में आपना आखिरी मैच सर्वाइवर सीरीज में चैंपियन डेनियल ब्रायन के खिलाफ लड़ा था। अब ब्रॉक लैसनर नए साल के पहले पीपीवी रॉयल रंबल में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ लड़ने वाले हैं। सवाल ये है कि क्या लैसनर कंपनी के रैसलमेनिया 35 के प्लान में सही बैठ रहे हैं या फिर रॉयल रंबल में ही लैसनर का सफर खत्म हो जाएगा?

WWE न्यूज : कैसे रैसलिंग की दुनिया में आया द रॉक का नाम?

रैसलिंग जानकर और क्रिएटिव ब्रूस प्रिचार्ड ने द रॉक नाम के जन्म की कहानी बयां की है। उन्होंने बताया है कि प्रो रैसलिंग की दुनिया के दिग्गज जिम रॉस को इसका श्रेय जाना चाहिए। प्रिचार्ड ने इससे पहले भी कई जगह सार्वजनिक मंच से कहा था कि वे, रॉस, विंस रुसो और विंस मैकमैहन लगातार इस तरह के आइडिया की तलाश में लगे रहते थे जिससे युवा रैसलरों को नाम और फेम मिल सके।

WWE Live Event रिजल्ट्स: बाल्टीमोर, 28 दिसंबर 2018, जॉन सीना को धोखे से हराया

इस बार का लाइव इवेंट स्मैकडाउन का हुआ। जॉन सीना ने जबसे वापसी की है तभी से वो लगातार मैच लड़ रहे हैं। हालांकि सीना ने अपना पहला मैच जीता था लेकिन उसके बाद से उनका वक्त कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा।

WWE न्यूज़: एजे स्टाइल्स द्वारा विंस को मुक्का मारने का संभावित कारण सामने आया

क्रिसमस के दिन रुसेव ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को जीता लेकिन शो का अंत काफी आश्चर्यजनक तरीके से हुआ जहां विंस मैकमैहन का सामना पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स से हो गया। मैकमैहन ने स्टाइल्स को खुद पर वार करने के लिए प्रेरित किया। पहले विंस ने स्टाइल्स को चांटा मारा फिर स्टाइल्स ने भी उन पर आक्रमण कर दिया। Ringsidenews.com ने वेड केलेर ने इस पूरे मुद्दें पर कुछ खुलासे किए हैं ।

WWE न्यूज़: Royal Rumble 2019 में दस्तक दे सकते हैं कर्ट एंगल

साल 2019 का काउंटडाउन शुरु हो गया है और नए साल के लिए तैयारियां शुरु हो गई है। नए साल का पहला पीपीवी रॉयल रंबल होने वाला है। ड्रू मैकइंटायर और आर ट्रूथ पहले से 30 मैन रॉयल रंबल के लिए पक्के हैं अब माना जा रहा है कि दिग्गज रैसलर और गोल्ड मेडलिस्ट कर्ट एंगल भी इस बार रंबल में हिस्सा लेंगे।

Get WWE News in Hindi Here



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...