COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 3 मार्च, 2019

न्यूज़
2.24K   //    03 Mar 2019, 18:50 IST

Enter caption


WWE न्यूज़: FastLane और 'शील्ड' पर नया अपडेट सामने आया

रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया बीमारी के बाद WWE में 4 महीनों बाद वापसी की है और फास्टलेन में सैथ रॉलिंस के सात मिलकर वो 3 ऑन 2 हैंडीकैप मैच लड़ने वाले हैं। हालांकि किस रोल में रोमन रेंस फ्यूचर में नजर आएंगे ये कहना अभी मुश्किल हैं।

इस हफ्ते Raw में इन 4 रैसलर्स पर होंगी सबसे ज्यादा निगाहें

लंबे समय बाद रोमन रेंस पिछले सप्ताह रॉ के एपिसोड में नजर आए। रोमन रेंस की वापसी के बाद राॅ की व्‍यूअरशिप में काफी फायदा हुआ। साथ ही रोमन रेंस ने यह भी अनाउंस कर दिया कि वे अपनी वापसी के रीमिशन में है। रोमन रेंस के अलावा पिछले सप्ताह WWE के पूर्व रैसलर बतिस्ता ने अपनी वापसी की। जिन्होंने रिक फ्लेयर का बर्थडे सेलिब्रेशन खराब करते हुए उनकी जोरदार पिटाई कर दी, जिसके बाद उन्होंने ट्रिपल एच को चुनौती भी दी।

रोमन रेंस को फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बनाने के लिए विंस मैकमैहन अपना सकते हैं ये 5 तरीके

पिछले सप्ताह हुई रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस ने अपनी 4 महीनों बाद रिंग में वापसी की। इस दौरान रोमन रेंस ने बताया कि वे WWE रिंग में फाइट करने हेतु वापस आने के लिए रीमिशन में है। रोमन रेंस की वापसी के बाद दर्शकों ने भी खुले दिल से उनका स्वागत किया।

WWE न्यूज़: अंडरटेकर ने किया अपने किरदार और विंस मैकमैहन को लेकर बहुत बड़ा खुलासा

द अंडरटेकर एक रैसलिंग लैजेंड हैं, और एड यंग के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अंडरटेकर के किरदार से पहले वो एक एगमैन का किरदार करने वाले थे। 1989 से 1990 तक अंडरटेकर WCW कंपनी के साथ थे और उस समय उनका काम काफी ज़बरदस्त था, लेकिन उसके बाद उन्होंने कंपनी को नोटिस दे दिया जिसके बाद 7 सितंबर 1990 को कंपनी में उन्होंने अपना आखिरी मैच लड़ा

WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स, न्यू जर्सी, 2 मार्च 2019: रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने नहीं दी दस्तक 

WWE अपने फैंस के लिए दुनियाभर में लाइव इवेंट करवाता रहता है, जिससे बाकी सुपरस्टार्स के चाहने वाले उन्हें देख सके। इस बार न्यू जर्सी, अटलांटिक सिटी शेहर में हुए लाइव इवेंट में विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी को नहीं देखा गया जबकि सैथ रॉलिंस और वापसी कर रहे है रोमन रेंस भी इस पूरे इवेंट से दूर थे। 

UFC 235: ब्रॉक लैसनर को चुनौती देने वाले फाइटर ने अपना टाइटल डिफेंड किया

लास वेगास शहर के टी मोबाइल एरीना में अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप 235 का आयोजन हुआ। लाइट हैवीवेट केटेगरी में लगातार तीन जीत की वजह से एंथोनी स्मिथ को पीपीवी के मेन इवेंट में सबसे महान मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइटर जोन जोंस से लड़ने का मौका मिला।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं







Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...