WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 31 जनवरी, 2019

Enter caption

कंपनी ने एक रैसलर को सस्पेंड किया

पिछले हफ्ते शो के दौरान 205 लाइव के जनरल मैनेजर ड्रेक मैवरिक को टोनी नीस ने कहा था कि अगर उन्हें नोअम डार के खिलाफ मैच नहीं मिला तो इसका नतीजा अच्छा नहीं होगा। इस हफ्ते शो से पहले टोनी ने डार पर हमला कर दिया, दोनों रैसलरों का छुड़ाने के लिए WWE के अधिकारियों को आना पड़ा। ये सस्पेंशन स्टोरीलाइन का एक हिस्सा है। इसके अलावा जानकारी दी गई कि डार को किसी भी तरह की चोट नहीं आई है।

शो के दौरान WWE की एंकर/इंटरव्यूवर कायला ब्रैक्सटन ने बताया कि जनरल मैनेजर ड्रेक मैवरिक ने टोनी नीस को अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया है। WWE क्रूजरवेट चैंपियन बडी मर्फी अपने साथी टोनी नीस के द्वारा डार पर किए गए अटैक और सस्पेंशन पर कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आए।


सैथ रॉलिंस को WWE में अच्छा पुश देने वाले शख्स का नाम सामने आया

WWE रैसलर सैथ रॉलिंस ने रॉयल रंबल 2019 जीतकर निश्चित ही रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट के लिए अपना टिकट पक्का कर लिया है। रॉलिंस अपने करियर के दौरान WWE के सबसे खास और चर्चित रैसलरों में से एक रहे हैं। पिछले दो वर्षों में रॉलिंस ने अपनी इस छवि पर खरा उतरते हुए काफी नाम कमाया है। रॉलिंस को हमेशा ही क्रिएटिव टीम और WWE के अधिकारियों से समर्थन भी मिलता रहा है।

RingsideNews.com की रिपोर्ट्स के अनुसार, कोई और दिग्गज रैसलर भी है जो रॉलिंस की इस सफलता का सबसे बड़ा कारण है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैथ रॉलिंस को पुश करने के पीछे ट्रिपल एच बड़ी वजह हैं।


डीन एम्ब्रोज़ को WWE से विदाई देने के 5 तरीके

WWE ने सबको चौंकाते हुए घोषणा की कि पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ कंपनी के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं। एम्ब्रोज़ का कॉन्ट्रैक्ट इसी साल खत्म होने वाला है। WWE के हिसाब से यह काफी सरप्राइजिंग बात थी क्योंकि कंपनी इस तरह के मसलों को इतना पहले घोषित करने की आदि नहीं है


डीन एम्ब्रोज़ के WWE छोड़कर जाने के फैसले पर जॉन सीना की प्रतिक्रिया सामने आई

डीन एम्ब्रोज़ द्वारा WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट आगे ना बढ़ाने की खबर के बार जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर एक अजीबोगरीब फोटो पोस्ट की। 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना के फैंस को पता है कि वो इंस्टाग्राम पर अगल-अलग तरह फोटो पोस्ट करते हैं, जिनका मतलब समझ पाना किसी के लिए भी आसान नहीं होता। द लीडर ऑफ सीनेशन ने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें John Moxley लिखा हुआ था।


5 रैसलर्स जो डीन एम्ब्रोज़ के WWE छोड़ने के बाद शील्ड का हिस्सा बन सकते हैं

WWE में कई रैसलर्स आते और जाते हैं, और इसी कड़ी में अगला नाम डीन एम्ब्रोज़ का है, जिनके बारे में कंपनी ने ये औपचारिक घोषणा कर दी है कि 8 साल तक कंपनी के साथ रहने के बाद वो अप्रैल 2019 में खत्म हो रहे अपने कॉन्ट्रैक्ट को अब रिन्यू नहीं कराएंगे।

इसकी सबसे बड़ी वजह है उनका क्रिएटिव और अपने किरदार से नाखुश होना। वैसे वो पहले रैसलर नहीं है जिन्हें अपने किरदार से परेशानी हो, लेकिन वो शील्ड के पहले साथी हैं जो कंपनी के साथ अपने करार को खत्म करके किसी दूसरी कंपनी के साथ जुड़ेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now