COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE में दिनभर की खबरेें: 31 मार्च 2018

12   //    31 Mar 2018, 20:03 IST

ब्रॉक लैसनर ने अपना "आखिरी" WWE लाइव इवेंट मैच लड़ा, दो दिग्गजों को 4 मिनट में चटाई धूल


ब्रॉक लैसनर का नाम सुनते ही फैंस के दिल में खुशी आ जाती है। लेकिन इस बार थोड़ा बहुत दुख फैंस को हुआ। बोस्टन में 30 मार्च को हुए रॉ के लाइव इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने मुकाबला लड़ा। उन्होंने केन और स्ट्रोमैन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया। 2 मिनट के अंदर ही उन्होंने मैच को खत्म कर दिया।




सीएम पंक के WWE में वापसी ना करने की वजह पॉल हेमन ने बताई


सीएम पंक की वापसी के बारेे में पॉल हेमन ने कहा कि,"मुझे नहीं लगता कि सीएम पंक अभी WWE में वापसी के  बारे में सोच रहे होंगे। मुझे उम्मीद है कि उन्हें अभी नहीं आना चाहिए। उनका पूरा फोकस अभी UFC में है और उन्हें अपना फोकस वहीं रखना चाहिए। ये मैटर कोई पैसे का नहीं है। ये मैटर ड्रीम को सच करने का है। वो एक अच्छा UFC फाइटर बनना चाहते है। अभी वो WWE के बारे में कतई नहीं सोच रहे होंगे और ना ही सोचना चाहिए। क्योंकि मैं ये नहीं कह सकता कि अब WWE उनके लिए कितना अच्छा रहेगा।  क्या वो यहां प्रोडैक्टिव होंगे या नहीं। उन्हें अभी बिल्कुल WWE में नहीं आना चाहिए।"




WWE लाइव इवेंट के दौरान चोटिल हुए सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन


ब्रॉन स्ट्रोमैन के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। बोस्टन में हुए लाइव इवेंट में वो चोटिल हो गए। दरअसल ब्रॉक लैसनर, केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए ट्रिपल थ्र्रैट मैच था। इस मैच में ब्रॉक लैसनर ने जीत हासिल की, ये ब्रॉक लैसनर का अंतिम लाइव इवेंट था। मैच के दौरान शेमस और सिजेरो ने ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक किया। हालांकि स्ट्रोमैन ने बाद में जवाब देते हुए दोनों के पीटा। मैच के बाद स्ट्रोमैन थोड़ा बहुत परेशानी में नजर आए। वो लंगड़ाते हुए चल रहे थे। एक बार तो वो गिर भी गए थे। इस दौरान उन्होंने अपना पांव भी पकड़ा हुआ था। शेमस और सिजेरो ने उनके पांव पर ही अटैक किया था। हालांकि इस बात का पुख्ता नहीं है कि उन्हें चोट लगी है या नहीं। लेकिन रैंप पर वो बुरी हालत में अंदर गए। ऐसा पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को नहीं देखा। इससे कहीं ना कहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके पांव में चोट लग गई











"विंस मैकमैहन के जाने के बाद हम WWE को आगे बढ़ाएंगे और उन्हें कभी निराश नहीं होने देंगे"


Wrestling Inc. ने हाल ही में ट्रिपल एच का इंटरव्यू लिया। ट्रिपल एच यहां रैसलमेनिया 34 को प्रमोट करने पहुंचे थे। इस इंटरव्यू में ट्रिपल एच ने कई मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने यहां ये बताया कि वो और उनकी पत्नी स्टेफनी मैकमैहन प्रोफेशनल रैसलिंग के बारे में क्या सोचते हैं।




मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मैं WrestleMania को हिस्सा बनूंगा: एजे स्टाइल्स


एजे स्टाइल्स ने काफी कम समय में WWE में काफी नाम कमाया है। हाल ही में उन्होंने USA टुडे के साथ बातचीत की और बताया कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि वो रैसलमेनिया में WWE चैंपियन के तौर पर जा रहे हैं। इसके अलावा स्टाइल्स को कभी भी नहीं लगा था कि वो रैसलमेनिया का हिस्सा बन पाएंगे। स्टाइल्स ने यह भी बताया कि शार्लेट फ्लेयर और असुका के बीच होने वाला मैच खास क्यों है।




द अंडरटेकर की वापसी को लेकर अहम अपडेट सामने आया


WWE यूनिवर्स पिछले हफ्ते केन और जॉन सीना के मैच के दौरान अंडरटेकर के आने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन डैडमैन ने एंट्री नहीं की। इससे हर किसी को काफी निराशा हुई। Cageside Seats की रिपोर्ट के अनुसार WWE के प्लान के मुताबिक रैसलमेनिया से पहले होने वाली आखिरी रॉ में टेकर आकर जॉन सीना के चैलेंज को स्वीकार कर सकते हैं। हालांकि इस बात को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है कि वो किस किरदार में वापसी करेंगे। यह रिपोर्ट सामने आ रही है कि टेकर WWE में Badass के रूप में वापसी कर सकते हैं।




जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की फनी फोटो शेयर की


16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की एक फनी फोटो को पोस्ट किया ।जो फोटो सीना ने कपिल शर्मा की पोस्ट की है, वैसे ही एक वीडियो कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने अपने अकाउंट पर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "छोटे अरोड़ा साहब।"







Fetching more content...