Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 31 अक्टूबर, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
31 Oct 2019, 20:03 IST

Enter caption

WWE Crown Jewel 2019 को भारत में कब, कहां, कितने बजे और किस चैनल पर लाइव देखा जा सकता है?

WWE के अगले पे-पर-व्यू क्राउन ज्वेल 2019 को शुरु होने में कुछ घंटों का ही समय बचा है। भारत में क्राउन ज्वेल 31 अक्टूबर को लाइव आएगा। WWE द्वारा पिछले साल से सऊदी अरब में दो पे-पर-व्यू का आयोजन किया जा रहा है। इस साल रेसलमेनिया 35 के बाद सुपर शोडाउन हुआ था, जिसमें गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर का मैच मुख्य आकर्षण का केंद्र था।


AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने अपने दुश्मन को दी चेतावनी, WWE हॉल ऑफ फेमर्स पर हुआ अटैक

इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड अमेरिका के वेस्ट वर्जीनिया में हुआ। शो के दौरान जॉन मोक्सली ने प्रोमो करते हुए अपने दुश्मन कैनी ओेमेगा को धमकी दी। इस एपिसोड में AEW टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द लूचा ब्रोज़ और SCU के बीच मेन इवेंट में मैच हुआ।


WWE न्यूज़: WWE लैजेंड को रिंग में एक्शन करने की अनुमति मिली

इस महीने WWE, हैल इन ए सैल के बाद दूसरे बड़े पीपीवी क्राउन ज्वेल का आयोजन कर रही है। इस पीपीवी के लिए कई बड़े मैचों की घोषणा की है और साथ ही इस इवेंट में दिग्गज रेसलर रिक फ्लेयर और हल्क होगन भी मौजूद होंगे। इन दोनों हॉल ऑफ फेमर रेसलर की टीमों के बीच 5-ऑन-5 टैग टीम मैच होगा।


AEW के अगले इवेंट के लिए मैचों और उनकी खास शर्तों का हुआ एलान

ऑल एलीट रेसलिंग का अगला पे-पर-व्यू फुल गीयर (Full Gear) होगा, जो कि 9 नवंबर को अमेरिका के बाल्टीमोर शहर में आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट में अभी सिर्फ डेढ़ हफ्ते का ही समय रह गया है। कंपनी द्वारा मैचों की घोषणा शुरु की जा चुकी है।


WWE NXT रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 30 अक्टूबर, 2019

पिछले हफ्ते NXT काफी शानदार रहा था। इस हफ्ते भी फैंस को उसी की उम्मीद थी, और हुआ कुछ ऐसा ही। ये शो जबरदस्त रहा। फैंस ने सुपरस्टार्स का काफी समर्थन किया। देखा जाए तो NXT ने किसी भी तरह फैंस को निराश नहीं किया और काफी अच्छे मैच दिए। फिन बैलर और टॉमैसो सिएम्पा का जलवा यहां देखने को मिला। सिएम्पा ने अंतिम में आकर धमाल मचा दिया।


क्या अंडरटेकर Crown Jewel 2019 में आकर फैंस को देंगे सरप्राइज?

 क्राउन ज्वेल पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही देर बचा हुआ है। सभी की नजरें इस पीपीवी पर है। मैच कार्ड में बहुत बड़े मैच जोड़े गए है। इस बार विमेंस भी यहां पर परफॉर्म करेंगी। सऊदी अरब में जो भी अभी तक पीपीवी हुआ है उसमें हमेशा दिग्गजों को शामिल किया गया है। इस हिसाब से अंडरटेकर पर इस बार सभी की नजरें रहेंगी। सऊदी अरब में हुए सभी इवेंट्स का हिस्सा अंडरटेकर रहे हैं। उन्होंने वहां मैच लड़े। लेकिन इस बार उनको लेकर कोई बड़ी जानकारी सामने नहीं आई है। फैंस अभी तक सोच रहे हैं कि क्या वो इस इवेंट का हिस्सा रहेंगे।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...