Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 4 जनवरी 2018

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:25 IST
Advertisement

WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने रिंग में उतारी दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की नकल

इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव के ऑफ एयर होने के बाद, शिंस्के नाकामुरा, एजे स्टाइल्स, और  बॉबी रुड ने जिंदर महल, सैमी जेन और ओवंस के खिलाफ मैच लड़ा। हालांकि स्टाइल्स की टीम ने जीत हासिल की लेकिन उसके बाद एजे स्टाइल्स ने WWE PG एरा के दिग्गज की तरह अपने जश्न को मनाया। एजे स्टाइल्स ने दिग्गज स्टोन कोल्ड की नकल उतारी और उनकी तरह बीयर पीने की एक्टिंग की। हालांकि एजे स्टाइल्स के हाथों में बीयर की जगह पानी की बोतल थी । स्टाइल्स के इस अंदाज को काफी पसंद किया गया।

WWE पूर्व सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को फिर से साइन कर सकता है

रैसलिंग ऑर्ब्जवर न्यूज लैटर के डेव मेल्टजर ने पूर्व WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले के फ्यूचर और उनके फिर से कंपनी में आने के बारे में बताया। बॉबी लैश्ले को 
Advertisement
WWE में साल 2004 में साइन किया गया था।लैश्ले का करियर काफी जबरदस्त था , इस दौरान उन्होंने साल 2006 में यूएस चैंपियनशिप को भी अपने नाम किया था। लैश्ले के लिए ये जीत काफी बड़ी थी क्योंकि उन्होंने अपने करियर में पहली बार किसी टाइटल को हासिल किया था  जिसके कुछ समय बाद बॉबी को ECW में ड्राफ्ट कर दिया। जहां उन्होंने दो बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का खिताब जीता।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस होंगे WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट में पार्टनर

WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का आगाज होने वाला है।  कर्ट एंगल पहले ही इसके लिए एंजो का नाम हटा चुके है क्योंकि उनका तबीयत काफी खराब हैं। वहीं अब रॉ के जनरल मैनेजर ने एलेक्सा ब्लिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की इस टूर्नामेंट के लिए नई टीम बना दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले ये टूर्नामेंट सिर्फ फेसबुक पर आने वाला था लेकिन अब शायद स्ट्रिमिंग सर्विस भी मिल सकती है। ये सब इसलिए हो रहा है कि क्योंकि WWE चाहती है कि इस टूर्नामेंट को ज्यादा से ज्यादा लोग देख और उनकी प्रतिक्रियाएं सामने आए। जिसके जरिए फ्यूचर में WWE इस तरह के टूर्नामेंट प्लान कर सके।

पूर्व चैंपियन और स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर ने अपनी वापसी पर दिया बड़ा बयान

Sports Illustrated  को हाल ही में डेनियल ब्रायन ने इंटरव्यू दिया और अप्रैल में होने वाली रैसलमेनिया 34 में वापसी के बारे में बताया। इसके साथ ब्रायन ने कहा कि अगर WWE उन्हें रैसलमेनिया 34 के लिए क्लीयर नहीं करती है तो वो कभी कंपनी के साथ रैसलिंग नहीं करने वाले।

दिग्गज जिम रॉस ने पूर्व चैंपियन सीएम पंक की वापसी के बारे में बताया

दिग्गज प्रो रैसलिंग कमेंटेटर जिम रॉस ने हाल ही में सैम रॉर्ब्ट्स के पोडकास्ट में दस्तक दी। इस पोडकास्ट में जिम रॉस ने WWE के फ्यूचर और आने वाले वक्त में सुपरस्टार्स को साइन करने की बात कही। जिम रॉस WWE हॉल ऑफ फेमर हैं, साथ ही कंपनी को लगभग दो दशकों तक अपनी सेवाएं दे चुके हैं।  वहीं विंस मैकमैहन ने जिम को साल 2017 में एक बार फिर से बुलाया था। इस दौरान उन्होंने रैसलमेनिया 33 में हुए अंडरटेकर और रोमन रेंस के मैच की कमेंट्री की थी। वहीं रॉस मेय यंग क्लासिक टूर्मामेंट के आगाज पर लिटा के साथ दिखाई दिए थे।

NJPW Wrestle Kingdom रिजल्ट्स, 4 जनवरी 2018

रैसल किंगडम NJPW का सबसे बड़ा वार्षिक आयोजन है, जिसे जापानी रैसलमेनिया के रूप में भी माना जाता है और इसे "संयुक्त राज्य के बाहर का सबसे बड़ा रैसलिंग शो" के रूप में भी कहा जाता है। यह रैसल किंगडम का 12वां संस्करण है और सबकी नजरें क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा के बीच होने वाले मैच पर है। इस मैच को लेकर फैंस से लेकर रैसलिंग जानकारों में काफी उत्सुकता है।

Elimination Chamber पीपीवी के मेन इवेंट मैच का खुलासा हुआ

रो़ड टू रैसलमेनिया  नजदीक आ रहा है WWE यूनिवर्स में भी साल के सबसे बड़े पीपीवी को लेकर उत्सुकता में भी काफी इजाफा हुआ है। हालांकि सुपरस्पोर्ट चैनेल ने एलिमिनेशन चैंबर के मेन इवेंट का खुलासा कर दिया है। जैसे आप नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं कि एलिमिनेशन चैंबर के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ दिखाई दे रहे हैं और उनके अलावा फिन बैलर, सिजेरो, रोमन रेंस, बिग कैस और ब्रॉक लैसनर भी दिखाई दे रहे हैं।

मिक्सड टैग टीम टूर्नामेंट के लिए अपने पार्टनर का एलान होने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

हाल ही में मंडे नाइट रॉ के जनरल मैनेजर ने इस बात का एलान किया कि 16 जनवरी से शुरू होने वाले मिक्सड टैग टूर्नामेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन के पार्टनर के तौर पर रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस को चुना था। Published 04 Jan 2018, 20:22 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit