COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 6 अप्रैल, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
5.71K   //    06 Apr 2019, 20:00 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: 40 से ज्यादा रैसलरों को नहीं मिली WrestleMania 35 में जगह, पूरी लिस्ट पर नजर

रैसलमेनिया को होने में सिर्फ कुछ ही घंटों का समय रह गया है। WWE ने साल के सबसे बड़े इवेंट के लिए 2 दर्जन से ज्यादा मैचों की घोषणा कर दी है। WWE रैसलर्स टाइटल, नॉन टाइटल मैचों के अलावा बैटल रॉयल में भी अपना जलवा बिखेरेंगे। लेकिन इतने मैच होने के बावजूद कंपनी के 40 से ज्यादा रैसलरों को किसी भी मैच में जगह नहीं दी गई है। ये रैसलर्स रैसलमेनिया का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।


रोमन रेंस ने डीन एम्ब्रोज़ से लगाई गुहार, कहा- प्लीज़ WWE छोड़कर मत जाओ

जनवरी में रैसलिंग जगत सन्न हो गया था, जब उन्हें खबर मिली थी कि डीन एम्ब्रोज़ ने WWE के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू करने से मना कर दिया है और वह अप्रैल में कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंपनी छोड़ देंगे। थोड़े ही दिनों बाद कंपनी ने भी इस खबर की पुष्टि की थी।


WWE NXT Takeover रिजल्ट्स: 685 दिन तक चैंपियन रहकर ब्रॉक लैसनर का रिकॉर्ड तोड़ने वाले रैसलर की करारी हार

NXT टेकओवर इस बार ब्रुकलिन, न्यू यॉर्क से लाइव था और हमें इस शो में कुछ बेहद ज़बरदस्त मैच देखने को मिले, जिनमें NXT चैंपियनशिप के लिए जॉनी गार्गानो और एडम कोल के बीच हुआ मैच काफी ज़बरदस्त था, और इस शो के दौरान हमें कुछ नए चैंपियन भी मिले।


WWE न्यूज़: जॉन सीना ने WrestleMania 35 के लिए अपने रोल का खुलासा किया

मॉडर्न एरा में WWE को कामयाबी दिलाने में जॉन सीना का बहुत ही बड़ा रोल रहा है। सीना ने अपनी मेहनत और काबिलियत की वजह से कंपनी को दुनिया के लगभग हर देश में पहुंचाया है। भले ही बहुत लोग WWE के बारे में कम जानते हों लेकिन उन्हें जॉन सीना का नाम जरूर सुना होगा।


WWE न्यूज़: WrestleMania 35 के लिए बैटिंग ऑड्स सामने आए

रैसलमेनिया 35 के लिए WWE द्वारा अब तक 16 मैचों की घोषणा की जा चुकी है। सिंगल्स, टैग टीम, फैटल 4 वे के अलावा बैटल रॉयल मैचों में सभी रैसलर जीत के इरादे से उतरेंगे लेकिन कुछ ही रैसलर अपना रैसलमेनिया मोमेंट पाने में कामयाब होंगे।


WWE न्यूज: WrestleMania 35 में मैकइंटायर के साथ होने वाले मैच को लेकर रोमन रेंस ने कही बड़ी बात

रैसलमेनिया को अब बस कुछ ही दिन बचे है। रोमन रेंस पर सभी की नजरें टिकी हुई है। रोमन रेंस का मुकाबला मैकइंटायर के साथ होगा। ये मैच काफी शानदार होने वाला है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रोमन रेंस ने रैसलमेनिया 35 में होने वाले मैच के बारे में बताया और साथ ही कई अन्य मैचों के बारे में भी बात की।


WrestleMania 35 में कर्ट एंगल के खिलाफ आखिर क्यों नहीं लड़ेंगे जॉन सीना ?

WWE यूनिवर्स का एक बड़ा गुट रैसलमेनिया 35 में कर्ट एंगल के आखिरी मैच में उन्हें जॉन सीना के खिलाफ लड़ते देखना चाहता था। रैसलमेनिया के पहले एक इंटरव्यू में जॉन सीना से इसके बारे में पूछा गया।


WWE न्यूज: डीन एंब्रोज की WWE से विदाई से पहले उनकी पत्नी रैने यंग का बड़ा बयान

रैने ने कहा,"यह काफी कठिन था और खास तौर पर जब वह विलेन के रोल में थे तब मुझे उनको सही साबित करने के लिए काफी कुछ करना पड़ता था और मेरे पति होने के नाते मुझे उनकी तरफ रहना ही था। वह रिंग में जो कुछ भी करते थे उसे सही साबित करने के कारण मैं खोजती थी।यह काफी कठिन था और हम नहीं जानते थे कि हम इससे किस तरह से निपटने वाले हैं। वह इसे किस तरह हैंडल करना चाहते थे और मैं किस तरह से अपना काम करना चाहती थी। यह बात काफी कठिन थी कि आखिर विंस को किस बात से खुशी मिलने वाली है। इसके बाद उन्हें लास्ट मैन स्टैंडिंग मैचों और फाल्स काउंट एनीवेयर मैचों में देखना जिसमें उनकी आंखों में पेसिंल भोंक दी जाती है। मैं हर बार एक पत्नी के रोल में आने की कोशिश करती थी और उन चीजों पर एक WWE सुपरस्टार की बजाय अपने पति के हिसाब से रिएक्ट करती थी।"


WWE न्यूज: न्यूयॉर्क पहुंचे अंडरटेकर, WrestleMania में आना लगभग तय

अंडरटेकर के बिना रैसलमेनिया हमेशा अधूरा लगता है। इस बार शायद ऐसा ही होने वाला है। WWE ने अभी तक उनके रैसलमेनिया में हिस्सा लेने को लेकर कोई बात नहीं कही है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अंडरटेकर रैसलमेनिया में आ सकते है। अंडरटेकर हाल ही में न्यूयॉर्क में नजर आए। रैसलमेनिया को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। और इससे पहले अंडरटेकर का यहां दिखना ये दर्शाता है कि वो शो में नजर आ सकते है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...