COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 6 जुलाई, 2018

23   //    06 Jul 2018, 17:47 IST

WWE लैजेंड ने ब्रॉक लैसनर के कैरेक्टर की सबसे बड़ी कमी के बारे में बताया


ब्रॉक लैसनर को लेकर आ रही समस्या पर बोलते हुए पूर्व रॉ जनरल मैनेजर ने कहा, "टाइटल का कोई मतलब नहीं है, ये कहते हुए मुझे बेकार लग रहा है। जिस तरह से ब्रॉक लैसनर का अभी किरदार है, उसे लेकर एक फैन होने के नाते मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लैसनर और उनके टाइटल पर किसी भी तरह का फोकस नहीं है।"

"मुझे ब्रॉक लैसनर बहतु पसंद हैं। वो काफी शानदार परफॉर्मर और अच्छे इंसान हैं। एथलीट होने के नाते उनके आसपास आने वाले WWE में कोई भी नहीं है, शायद कर्ट एंगल भी उनके लेवल के हैं।"




WWE द्वारा रोमन रेंस को हील ना बनाने की बड़ी वजह


रोमन रेंस शायद WWE के ऐसे इकलौते सुपरस्टार होंगे, जिनका नाम आते ही फैंस 2 धड़ों में बंट जाते हैं। एक धड़ा रोमन रेंस को सपोर्ट करता है, तो वहीं दूसरा रोमन रेंस की बुराई करने का कोई मौका नहीं छोड़ता। बुराई करने वालों में ज्यादातर लोग हार्डकोर रैसलिंग फैंस होते हैं। शील्ड के टूटने के बाद से कंपनी ने रोमन को बेबीफेस बनाया हुआ है। काफी लंबे समय से रोमन रेंस को हील बनाए जाने की बातें फैंस की तरफ से आ रही है, लेकिन WWE अपने कदम पर टिकी हुई है।




WWE जॉइन कर सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के साथ काम करना चाहूंगा: कैनी ओमेगा


ओमेगा ने हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस से बातें की और उन्होंने यह कबूल किया कि वह एक बड़ा मौका गवा देंगे, अगर उन्होंने अपने करियर के दौरान WWE को जॉइन नहीं किया। इस बात को जानते हुए कि WWE के पास काफी टैलेंटेड सुपरस्टार और अच्छा रोस्टर है।




रोमन रेंस और अंडरटेकर मेरे अगले टारगेट हैं: गोल्डबर्ग


गोल्डबर्ग ने कहा, "मैच के बारे में फैसले लेना मेरा अधिकार नहीं है। भले ही वो रोमन के खिलाफ हो या टेकर के खिलाफ। इसके अलावा किसी और का नाम नहीं लेना चाहूंगा। मेरी लिस्ट में अभी सिर्फ इन 2 ही रैसलरों का नाम है। दोनों के साथ काम करने का अलग कारण है और इनके खिलाफ रिंग में उतरना मेरे लिए सम्मान की बात होगी।"




रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट किया


रिपोर्ट के अनुसार, रे मिस्टीरियो की WWE के साथ डील 1 अगस्त 2018 से शुरु होगी और माना जा रहा है कि उनकी वापसी स्मैकडाउन लाइव में होगी, समरस्लैम खत्म होने के दूसरे दिन। दरअसल रे मिस्टीरियो की WWE वापसी को सबसे ज्यादा बल पिछले महीने मिला, जब WWE के गेम 2k19 में रे मिस्टीरियो को शामिल किया गया। 2 साल पहले गोल्डबर्ग को भी इसी तरह से गेम में शामिल किया गया था और बाद में उनकी वापसी हुई थी। रे मिस्टीरियो के केस में भी ऐसा ही हुआ है। अब अगस्त महीने से मिस्टीरियो रिंग में जलवे बिखेरेंगे।




भारत में शो के दौरान द खली की रिंग में हुई वापसी, विदेशी रैसलर को चेयर से मारा


'द ग्रेट खली रिटर्न्स' शो बीती 4 जुलाई को हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर में हुआ। शहर के पड्डल मैदान में हुए इस शो के देखने के लिए भारी भीड़ जुटी। मैदान चारों तरफ से दर्शकों की जबरदस्त भीड़ से भर गया। विदेशी रैसलरों के अलावा 'द ग्रेट खली रिटर्न्स' शो में भारत के रैसलरों ने भी हिस्सा लिया।




रोंडा राउज़ी को UFC हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया


दुनिया की सबसे मशहूर MMA महिला फाइटरों में से एक रहीं रोंडा राउज़ी को UFC हॉल फेम में शामिल किया गया है। लॉस वेगास में हुई सेरेमनी के दौरान कंपनी के प्रेसीडेंट डैना वाइट ने 'राउडी' को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया। ये पहला मौका है, जब किसी महिला फाइटर को UFC हॉल ऑफ फेम में जगह दी गई है। पूर्व बैंटमवेट चैंपियन रोंडा राउज़ी को UFC हॉल ऑफ फेम मॉडर्न विंग्स की क्लास ऑफ 2018 में जगह मिली। रोंडा राउज़ी के साथ स्टेज पर अवॉर्ड लेने के दौरान उनके पति भी मौजूद थे।
















Advertisement
Fetching more content...