Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 6 जून, 2019

न्यूज़
3.88K   //    06 Jun 2019, 18:00 IST

Enter caption

WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने विराट कोहली और टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2019 के लिए खास संदेश दिया

क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार पूरे देश के साथ साथ दुनियाभर में छाया हुआ है। फैंस दूर-दूर से क्रिकेट के महाकुंभ को देखने के लिए इंग्लैंड पहुंचे हैं। भारतीय फैंस को भरोसा है कि कोहली की विराट सेना इस बार कप को घर लेकर ही लौटेगी। वहीं फैंस अपने खास मैसेज टीम इंडिया को पहुंचा रहे हैं जबकि इस लिस्ट में कोफी किंग्सटन का नाम भी शामिल है। जी हां, WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली समेत टीम इंडिया को खास संदेश दिया है

WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन ने 50 मैन बैटल रॉयल में एंट्री का किया एलान

एजे स्टाइल्स इस हफ्ते रॉ पर नहीं आये थे। उनको को पिछले हफ्ते की रॉ पर देखा गया था। जहां बताया गया था कि स्टाइल्स चोटिल है, जिसके चलते बैरन कॉर्बिन को फेटल-4-वे मैच मैच में डाल दिया गया था। फिलहाल, वह ठीक हो रहे हैं और उनकी चोट जल्द ही सही हो जाएगी।

WWE न्यूज़: टॉप सुपरस्टार ने गोल्डबर्ग का मजाक उड़ाया

NXT के टॉप सुपरस्टार मैट रिडल ने सुपर शोडाउन से पहले गोल्डबर्ग को एक बहुत खास संदेश भेजा। खास बात तो यह है कि गोल्डबर्ग ने ट्विटर पर मैट रिडल को ब्लॉक कर दिया है।

WWE न्यूज़: एक और सुपरस्टार हुआ खराब बुकिंग से परेशान?

सुपर शोडाउन के तुरंत बाद WWE अपने आने वाले इवेंट के लिए तैयारियां शुरू कर देगा। अपोलो क्रूज बहुत लंबे समय से WWE में मिड-कार्ड रैसलर के रूप में काम कर रहे हैं। वह WWE के सबसे ज्यादा टैलेंटेड सुपरस्टार्स में से एक हैं। 

WWE न्यूज़: बैकी लिंच ने WrestleMania 36 के अपने प्लान का खुलासा किया

WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने हाल ही में Sports Illustrated के साथ कई मुद्दों पर बात की। इस इंटरव्यू में बैकी लिंच ने बताया कि वह रोंडा राउजी के बिना रैसलमेनिया 36 को हैडलाइन करना चाहती हैं।

WWE में 3 बार गोल्डबर्ग को हार का स्वाद चखाने वाला इतिहास का एकमात्र रैसलर

गोल्डबर्ग करीब 2 साल बाद एक बार फिर WWE में वापसी करने वाले हैं। 7 जून शुक्रवार को सुपर शोडाउन में उनका मुकाबला अंडरटेकर से है। वैसे, तो बिल गोल्डबर्ग को हराना किसी भी रैसलर के लिए भी आसान बात नहीं है, लेकिन आज हम आपकों WWE इतिहास के एकमात्र ऐसे रैसलर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसने गोल्डबर्ग को एक बार नहीं, बल्कि कुल 3 बार हार का स्वाद चखाया है

"WWE में मेरे जैसा बनना अब काफी मुश्किल है"

जॉन सीना ने हाल ही में BookCon'19 में फैंस के साथ बात की, जहां वह अपने बुक 'Elbow Grease' को प्रमोट करने के लिए आये हुए थे। सीना ने बताया कि अब WWE की पहुंच वर्ल्ड वाइड तक हो गई है। इसके अलावा अब WWE में एक बजाए कई सुपरस्टार्स को WWE का टॉप फेस माना जाता है। वह आखिरी सुपरस्टार थे, जिन्हें WWE का फेस कहा जा सकता था।

गोल्डबर्ग ने WWE इतिहास में लड़े हैं मात्र 42 मैच, जानिए कितने जीते और कितने हारे?

गोल्डबर्ग को WWE के सबसे प्रमुख रैसलर्स में से एक माना जाता है, लेकिन यह बात जानकर आपको हैरानी भी होगी कि उन्होंने WWE के इतिहास में सिर्फ 42 मैच लड़े हैं। हालांकि उनकी WCW की विनिंग स्ट्रीक 173 मैच की है। लेकिन यहां हम WWE की बात कर रहे हैं । वैसे देखा जाए तो WCW को खरीदने के बाद WWE इस रिकॉर्ड को अपने नाम से पेश करती है, लेकिन आज हम उन 42 मुकाबलों की बात करेंगे जो गोल्डबर्ग ने WWE में रहते हुए लड़े हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।



 





Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...