WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 7 जनवरी, 2019

Ankit
Enter caption

WWE ने जॉन सीना के टॉप 5 दुश्मनों की लिस्ट जारी की

जॉन सीना ना ही सिर्फ रैसलिंग बल्कि हॉलीवुड और वर्ल्ड में भी एक बड़ा नाम है। पहले रैसलिंग फैंस को अपना दीवाना बनाया फिर फिल्मों के सहारे पूरे वर्ल्ड पर अपनी छाप छोड़ी। रैसलिंग रिंग में सीना ने बड़े बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ा। कुछ मैच जीते तो कुछ मैच हारे भी।

WWE Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने वाले 10 रैसलरों के नामों का खुलासा

हर साल जनवरी में होने वाले रॉयल रंबल पे-पर-व्यू में सबसे बड़े आकर्षण का केंद होता है रॉयल रंबल मैच। 30 रैसलर एक-एक कर इस ओवर द टॉप बैटल रॉयल मैच में हिस्सा लेते हैं। जीतने वाले रैसलर को रैसलमेनिया में WWE या यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच मिलता है। अभी तक इस मैच के लिए 10 नाम सामने आ चुके हैं। हाल ही में कई सारे रैसलरों ने रॉयल रंबल मैच में एंट्री कर अपनी-अपनी दावेदारी पेश की।

WWE न्यूज: WWE में जॉन सीना इंटर-जेंडर मैच में हो सकते हैं शामिल

एक समय था जब WWE में इंटर-जेंडर मैच बहुत होते थे। लेकिन इस न्यू एरा में ये कम होने लगे। कुछ ही मैच अब इंटर जेंडर होते है। कई दिनों से ऐसा कुछ हुआ नहीं भी। हालांकि ये अभी बंंद नहीं होने वाला है। क्योंकि बैकी लिंच और जॉन सीना ने इसे छेड़ दिया है। WWE ने इस दोनों की पिक्चर में नैवर से नैवर कैप्शन दिया। इससे ये लगता है कि इंटर जेंडर मैच आगे हो सकता है। फैंंस इस ड्रीम मैच को देखऩे के लिए काफी उत्साहित हैं।

क्या आप जानते हैं: WWE सुपरस्टार जिसने एक ही Royal Rumble मैच में 3 बार एंट्री की

रॉयल रंबल पीपीवी अब कुछ ही हफ्तों में होने वाला है। इस शो में हमें एक बैटल रॉयल देखने को मिलता है जिसे हम रॉयल रंबल मैच के नाम से भी जानते हैं। इस मैच में हमें 30 रैसलर्स लड़ते हुए नजर आते हैं। साल 2017 तक हमें सिर्फ मेंस रॉयल रंबल मैच देखने को मिलता था लेकिन पिछले साल हमें पहली बार विमेंस रॉयल रंबल मैच भी देखने को मिला था।

WWE Raw में होने वाले चैंपियनशिप के लम्बरजैक मैच के नियम-कायदे

साल 2019 की पहली रॉ फैंस के लिए बेहद खास होने जा रही है। इस रॉ एपिसोड में कई सारे लैजेंड्स की वापसी के साथ-साथ एक चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिलेगा। द फ्रैंचाइज़ी प्लेयर जॉन सीना, ब्रॉन स्ट्रोमैन, हल्क होगन, यूनिवर्सल चैंपियन द बीस्ट ब्रॉक लैसनर, पॉल हेमन जैसे 5 बड़े सुपरस्टार्स रॉ में वापिस आ रहे हैं।

WWE न्यूज: इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में होगा एक बड़ा चैंपियनशिप मैच

इस हफ्ते का स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार होने वाला है। इसके लिए तैयारी पहले ही शुरू हो चुकी है। WWE ने एक बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान पहले ही कर दिया है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में द बार अपना टैग टीम टाइटल द उसोज के खिलाफ डिफेंड करेगी।

15 WWE रैसलर्स जिनकी शक्ल बॉलीवुड-हॉलीवुड सुपरस्टार्स से मिलती है

ऐसा माना जाता है कि हर इंसान के 7 हमशक्ल होते हैं, और ये ज़रूरी नहीं कि वो एक जैसे दिखें लेकिन उनमें कुछ समानताएं तो होती हैं। अब बॉलीवुड के सितारे अक्षय कुमार और WWE के रैसलर शॉन माइकल्स को ही देख लीजिए। इन दोनों की शक्ल और इनके काम लगभग एक जैसे ही हैं, क्योंकि दोनों ही एंटरटेन करते हैं और दोनों काफी फिट भी हैं।

Get WWE News in Hindi Here