WWE

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 7 जून, 2018

फाइटर को मिला था 33 करोड़ का ऑफर, बतिस्ता को मिल सकता है बड़ा रोल, WWE छोड़ देंगे लैसनर?

SummerSlam के बाद लैसनर और पॉल हेमन छोड़ देंगे WWE?


Sports Illustrated's के जस्टिन बाररासो ने बताया कि यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर शायद अपने टाइटल को इस साल समरस्लैम गंवा देंगे। लैसनर और WWE की सिर्फ पे-पर-व्यू फाइट डील हुई है जिसके बाद समरस्लैम के बाद करियर पर सवाल उठ सकता है। हालांकि अभी तक समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर का मैच किसके खिलाफ होगा ये साफ नहीं हुआ लेकिन मैच होना तय है।


SummerSlam को लेकर बड़ा फैसला ले सकती है WWE


समरस्लैम WWE के टॉप-4 पीपीवी में से एक है और इसका इतिहास 30 साल पुराना है। साल 2015 के बाद से ही समरस्लैम का आयोजन न्यू यॉर्क के बार्कलेज़ सैंटर में हो रहा है। रिपोर्ट सामने आई है कि WWE अगले साल समरस्लैम का आयोजन न्यू यॉर्क की बजाय किसी और शहर में करा सकती है। WWE न्यू यॉर्क के अलावा दूसरे शहरों पर विचार कर रही है।


"ब्रॉक लैसनर रिंग के अंदर और बाहर बहुत ही ज्यादा डरावने हैं"


पिछले कई महीनों से चोट की वजह से परेशान चल रहे बिग शो ने इस हफ्ते WWE के शो में वापसी की। स्पेशल ओलंपिक की टीम के साथ बिग शो नजर आए। बिग शो हाल ही में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के शो में नजर आए। जहां उन्होंने ब्रॉक लैसनर समेत कई सारी चीज़ों के बारे में बात की।


सीएम पंक की फाइट भारत में कब, कितने बजे और किस चैनल पर लाइव आएगी ?


9 जून 2018 (भारत में 10 जून) को सीएम पंक की UFC की दूसरी फाइट माइक जैक्सन के खिलाफ होगी। सीएम पंक और जैक्सन अपनी पहली UFC फाइट को मिकी गॉल के हाथों ही हारे थे। दुनिया भर के फैंस की नजरें सीएम पंक की फाइट पर टिकी होंगी। एक जीत या एक हार सीएम पंक के करियर की दशा और दिशा बदल देगी।


पूर्व चैंपियन सीएम पंक एक बार फिर कर सकते हैं प्रो रैसलिंग में वापसी


WWE के पूर्व चैंपियन सीएम पंक ने हाल ही में MMAFighting.com से बातचीत के दौरान कई सारे मुद्दों पर बात की साथ UFC की फाइट पर भी बोले। इसके अलावा उन्होंने अपने प्रो रैसलिंग रिटर्न पर भी बयान दिया। ये इंटरव्यू पंक ने डॉक्टर क्रिस एमान के खिलाफ जीत के बाद दिया।


"WWE ने मुझे Raw में टाइटल बैल्ट के साथ आने के लिए करीब 33 करोड़ रूपयों का ऑफर दिया था"


शैल सोनेन मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA) की दुनिया का एक जाना-माना नाम हैं। सोनेन WWE को लेकर अपने को सुर्खियों में आते रहते हैं। इस बार उन्होंने WWE द्वारा ऑफर की गई बेहद चौंकाने वाली डील के बारे में बात की। Below the Belt with Brendon Schaub शो के दौरान सोनेन उन्होंने कुछ बड़ी बातें बताई।


गॉड ऑफ वॉर फिल्म के मुख्य रोल में बतिस्ता को देखना चाहते हैं डायरेक्टर


प्रोफेशनल रैसिलंग इतिहास में कुछ ही रैसलर हुए हैं, जिन्होंने WWE के साथ-साथ हॉलीवुड में खुद के लिए जबरदस्त नाम कमाया है। अगर आप दिमाग लगाएंगे तो शायद आपको द रॉक, जॉन सीना और बतिस्ता का नाम ही याद आएगा। बतिस्ता की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म अवेंजर्स: द एंफिनिटी वॉर ने जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी और बहुत सारे मशहूर डायरेक्टर डेव बतिस्ता को अपनी फिल्म में लेने के लिए उत्सुक रहते हैं और अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है।


एजे स्टाइल्स द्वारा नाकामुरा को थप्पड़ मारने के बाद भी हुआ SmackDown को नुकसान


इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट में 6 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला जिसमें न्यू ड ने द मिज, रुसेव और समोआ जो को मात देकर सभी को चौंका दिया था। समोआ जो की इस बड़ी बार पर ट्विटर पर फैंस ने गुस्सा भी निकला था। इस हफ्ते के रेटिंग्स में स्मैकडाउन को 2.6%  का पिछले हफ्ते से मुकाबले नुकसान उठाना पड़ा है।