Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 7 नवंबर, 2019

  • जॉन सीना, रैंडी ऑर्टन, एडम कोल, एजे स्टाइल्स, ट्रिपल एच, ब्रॉन स्ट्रोमैन
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 07 Nov 2019, 20:14 IST

Enter caption

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड के पहले प्रतिद्वंदी का हुआ एलान

WWE ने अब ये बता दिया है कि कौन ब्रे वायट को सबसे पहले चैलेंज करेगा। द मिज अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड का मुकाबला करेंगे। मेक्सिको सिटी में होने वाले लाइव इवेंट में मिज को ये टाइटल शॉट मिला है। अब ये उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में इन दोनों के बीच बिल्डअप देखने को मिलेगा।


AEW Dynamite रिजल्ट्स: कोडी रोड्स ने किया बड़ा एलान,मेन इवेंट में जॉन मोक्सली का दिखा अलग रूप

इस हफ्ते AEW का एपिसोड शानदार हुआ। फैंस को एक अच्छा शो देखने को मिला। कोडी ने यहां पर एक बड़ा एलान किया और एक शानदार मेन इवेंट देखने को मिला। विमेंस डिवीजन में भी शानदार मैच देखने को मिला।


पूर्व चैंपियन ने नई डील साइन की, क्यों गुस्से में हैं सैथ रॉलिंस?

इन दिनों रैंडी ऑर्टन के डब्लू डब्लू ई (WWE) में भविष्य पर सवाल उठ रहे हैं क्योंकि कयास लग रहे हैं कि वो ऑल एलीट रेसलिंग का रुख कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम सैथ रॉलिंस से जुड़ी खबरें और चोटिल सुपरस्टार्स के बारे में भी आपको बताने वाले हैं। वहीँ एक कमेंटेटर ने एक मौजूदा स्टोरीलाइन को बकवास करार दिया है।


एयरपोर्ट पर फैन द्वारा की गई गलत हरकत से गुस्साए ब्रॉन स्ट्रोमैन, ट्विटर पर दी सलाह

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए फैंस को सुझाव दिया। पब्लिक प्लेस में फैंस द्वारा प्रोफेशनल रेसलर्स को अपने सवालों से तंग करना कोई नई बात नहीं है। सोशल मीडिया पर भी अक्सर ये देखा जाता है। फैंस किसी से कोई भी सवाल पूछ देते हैं। सेलिब्रेटी के पास भी सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम हेै जिसके जरिए वो फैंस को उनकी लिमिट क्रास करने के बारे में बता सकते हैं। पहले भी कई रेसलर्स के साथ पब्लिक प्लेस को लेकर कई बातें हुई है। सीएम पंक और जैक रायडर के साथ भी कई हादसे इस तरह के हुए है जब फैंस ने अपनी लिमिट क्रास कर दी।


30 नवंबर को मेक्सिको में होने वाले WWE Supershow इवेंट का मैच कार्ड सामने आया

Advertisement

द फीन्ड का मुकाबला भी यहां पर मिज के साथ होगा। मिज को इस इवेंट के लिए टाइटल शॉट मिल गया है। इसके अलावा कई औऱ बड़े मैच यहां पर नजर आएंगे। चार चैंपियनशिप मैचों का एलान भी किया गया है। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस भी यहां पर नजर आएंगे। इसके अलावा मेक्सिको के कई लोकल रेसलर्स को भी अपना जलवा दिखाने का मौका मिलेगा। रे मिस्टीरियो पर सभी की नजरें रहेंगी। इसके अलावा केन भी यहां पर नजर आएंगे। ये उनका होमटाउन है। फैंस भी इस शो को लेकर काफी उत्साहित है। टिकटों की बिक्री पहले ही शुरू हो गई थी और टिकट काफी जल्द यहां पर बिक रहे हैं।


फेमस सुपरस्टार ने जैकहैमर मूव चुराने के बाद खुद को नया गोल्डबर्ग कहा

गोल्डबर्ग और मैट रिडल के बीच काफी लंबे समय से दुश्मनी चलती आ रही है। इस NXT सुपरस्टार ने कभी भी डब्लू डब्लू ई(WWE) हॉल ऑफ़ फेमर पर तंज कसने से परहेज नहीं किया है और जिस कारण हर बीतते दिन के साथ इन दोनों की दुश्मनी बढ़ती जा रही है।


13 बार के WWE चैंपियन ने जॉन सीना को WrestleMania 36 में मैच के लिए चैलेंज किया

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर जॉन सीना को चैलेंज किया है। रैंडी ऑर्टन ने एक मैगजीन की फोटो पोस्ट की। इस मैगजीन के कवर पर जॉन सीना की तस्वीर लगी हुई है और इसमें "अप फॉर एक चैलेंज" लिखा हुआ है।


WWE NXT के चैंपियन ने खुद को हो रही गंभीर बीमारी के बारे में बताया

NXT टैग टीम चैंपियन काइल ओ'राइली ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने खुद टाइप-1 डायबिटीज़ से पीड़ित होने की बात की। राइली ने बताया एक समय डॉक्टर्स ने उन्होंने कहा था कि उनका रेसलिंग करना नामुमकिन है लेकिन आज वो टैग टीम चैंपियन हैं।


WWE NXT के लिए अगले हफ्ते के 2 बड़े मैचों की घोषणा

WWE NXT के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए 2 मैचों की घोषणा की गई है। NXT क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए एंजल गार्जा और चैंपियन लियो रश के बीच मैच होगा। इस हफ्ते टाइटल के नंबर 1 कंटेंडर के लिए टोनी नीस और एंजल गार्जा का मैच हुआ। इस मैच में एंजल गार्जा ने जीत हासिल की।

Published 07 Nov 2019, 20:14 IST
Advertisement
Fetching more content...