COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 8 अगस्त, 2018

ANALYST
30   //    08 Aug 2018, 19:07 IST

SummerSlam के बाद WWE और UFC दोनों में काम करते रहेंगे ब्रॉक लैसनर?


सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के लिए अफवाहें है कि WWE में आखिरी तीन दस्तक के बाद वो UFC के करियर पर फोकस करने वाले हैं। फायर्ड अप पोडकास्ट और केजसाइड सीट्स की रिपोर्ट्स के अनुसार लैसनर और विंस मैकमैहन की एक बड़ी मुलाकात हुई है जिसमें काफी कुछ बदलाव हो सकता है।बताया जा रहा है कि विंस मैकमैहन से लैसनर ने WWE और UFC दोनों में काम करने की इच्छा जाहिर की है। UFC 226 में ब्रॉक लैसनर को देखा गया था जहां उन्होंने डेनियल कॉर्मियर से बहस की थी।  लैसनर ने डेनियल कॉर्मियर को धक्का तक दे दिया था, अब इन दोनों की फाइट ऑक्टागन में होनी वाली है लेकिन कब ये तय नहीं हुआ है।



टाइटस ओ'नील ने जरूरतमंद बच्चों को 15 हजार स्कूली बैग बांटे


किसी इंसान के दर्द को वही अच्छे से समझ सकता है, जो कभी उस दर्द से गुजरा हो। साढ़े 6 फुट लंबे टाइटस ओ'नील को जानने वाले लोगों को पता है कि बचपन से लेकर अब तक उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा। टाइटस WWE रिंग में अपने कामों की बजाय सोशल वर्क्स की वजह से ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं।



क्यों जॉन सीना और अंडरटेकर का मुकाबला Summerslam 2018 में नहीं होगा?


समरस्लैम जब नजदीक आया तो फैंस के दिमाग में फिर इऩ दोनों के मैच की उम्मीद बढ़ गई। सात जुलाई को एमएसजी में भी इन दोनों का मुुकाबला हुआ था। फैंस को भरोसा है कि इन दोनों का मैच समरस्लैम में होगा। रिपोर्ट में भी ये कहा गया है कि समरस्लैम में इन दोनों के बीच रीमैच होगा। अब दो हफ्ते समरस्लैम को बचे हैं। और अभी तक कोई साइन इस मैच का नहीं आया हैं। जॉन सीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर डाली थी। लेकिन सिर्फ बात छेड़ने वाली बात थी।  जॉन सीना अक्सर ऐसा किया करते हैं। इन दोनों के मैच का ना होने का कारण सिर्फ ये ही है कि WWE इस मैच को बाद में कराना चाहता है। WWE ने इसके लिए कुछ पहले से बड़ा प्लान तैयार किया है। WWE को भरोसा है कि समरस्लैम बड़ा होने वाला है। क्योंकि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लैसनर और रोमन के बीच मुकाबला हैं। रोंडा राउजी भी  यहां है। तो फिर सीना और अंडरटेकर का मैच करान का कोई मतलब नहीं बनता हैं।



SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद पुराने दुश्मनों का हुआ जबरदस्त मैच


इस हफ्ते स्मैकडाउन का एक बेहद शानदार एपिसोड देखने को मिला।  ओपनिंग सैगमेंट में रैंडी ऑर्टन ने जैफी हार्डी पर अटैक करने की वजह बताई तो बैकी लिंच और शार्लेट ने मिलकर द आइकोनिक्स (पेटन रॉयस-बिली के) को हराया।  यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा का सामना आर ट्रुथ से हुआ, ये मैच भले ही छोटा था लेकिन रोमांच जबरदस्त देखने को मिला। लाना और जैलिना का मुकाबला हुआ लेकिन फिर से जैलिना ने जीत दर्ज की। मेन इवेंट मैच में टैग टीम टूर्नामेंट का फाइनल मैच हुआ। इस मुकाबले में द न्यू डे और द बार (शेमस-सिजेरो ) की भिड़ंत हुई। ब्लू ब्रांड का कैमरा बंद होने के बाद फैंस को अच्छा मैच देखने को मिला।



बतिस्ता ने Guardians of the Galaxy फिल्म छोड़ने की धमकी दी


मशूहर फिल्म फ्रैंचाइज़ी Guardians of the Galaxy के डायरेक्टर से जुड़े विवाद में अब एक नया मोड़ आ गया है। हमने आपको जुलाई महीने में बताया था कि इस फिल्म के डायरेक्टर जेम्स गन को कुछ पुराने विवादास्पद ट्वीट सामने आने के बाद निकाल दिया गया था। फिल्म में ड्रैक्स का किरदार निभा रहे बतिस्ता ने इस बारे में अपनी आपत्ति जाहिर की थी।



WWE सुपरस्टार सैमी जेन के बाएं कंधे की सर्जरी हुई, दोनों कंधे हुए थे चोटिल


WWE सुपरस्टार सैमी जेन पिछले कुछ महीनों से चोट की वजह से बाहर चल रहे हैं। खबरें सामने आई थी कि एक लाइव इवेंट के दौरान उनके दोनों कंधे पूरी तरह से चोटिल हो गए और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी। सैमी जेन ने जून महीने में दाहिने कंधे की सर्जरी करवाई थी। अब उन्होंने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी दी कि उनकी बाएं कंधे की सर्जरी भी हो चुकी है।



Hell in a Cell पीपीवी के लिए बड़े मैच की घोषणा


हैल इन ए सैल में जैफ हार्डी का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होगा। इस साल सुपरस्टार्स शेकअप के बाद जैफ हार्डी को रॉ से स्मैकडाउऩ में डाल  दिया गया था। जिंदर महल के खिलाफ उन्होंने यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। लेकिन नाकामुरा के साथ फिर उनकी फ्यूड शुरू हुई। रैंडी ऑर्टन ने हील बनकर शानदार वापसी कर जैफ हार्डी पर अटैक किया। और जैफ हार्डी अपनी चैंपियनशिप हार गए।

ANALYST
Fetching more content...