WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 8 अगस्त, 2019

Enter caption

WWE न्यूज: रोमन रेंस पर हुए हमलों के पीछे रोवन का हाथ नहीं- डेनियल ब्रायन

स्मैकडाउन लाइव के ऑफ एयर होने के बाद दिए इंटरव्यू में ब्रायन ने कहा कि मर्फी ने झूठ कहा है और रोवन का हाथ इस घटना के पीछे नहीं हैं।"यह मीडिया के द्वारा फैलाया गया झूठ है और आप लोग इसके लिए रोमन को क्यों नहीं दोषी ठहराते। जब रोमन रेंस ने मर्फी के साथ मारपीट की, तब उन्होंंने रोवन का नाम लिया। इस घटना से रोवन का कोई लेना-देना नहीं है।"समरस्लैम में फैंस को रोमन रेंस बनाम रोवन या फिर रोमन रेंस बनाम डेनियल ब्रायन का मैच देखने को मिल सकता है।


WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन ने रोमन रेंस को धमकी दी, कहा- मुझे रोमन के खिलाफ मैच लड़ने में कोई परेशानी नहीं

रोमन रेंस पर पिछले कुछ समय से लगातार जानलेवा हमले हो रहे थे। हमला करने वाले का खुलासा इस बार के स्मैकडाउन शो में हुआ। बैकस्टेज में बडी मर्फी ने रोमन रेंस को बताया था कि रोवन उन पर हमले कर रहे थे। गौरतलब है कि रॉ में भी कार से रोमन रेंस पर हमला हुआ था। जिसके बाद रोमन अपने हमलावर की खोज करने के लिए स्मैकडाउन शो में आए थे।


WWE न्यूज: समोआ जो द्वारा रोमन रेंस की मदद करने का कारण सामने आया

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में एक बार फिर रोमन रेंस पर जानलेवा हमला किया गया। आपको बता दें कि इस बार उन्हें कार से टक्कर मारने की कोशिश की गई।आश्चर्यजनक रूप से इस हमले के बाद द बिग डॉग के दुश्मन समोआ जो ने उन्हें चेक किया और मेडिकल टीम बुलाने में मदद की। समोआ जो के इस रूप को देखकर फैंस सोचने लगे कि क्या समोआ जो फेस टर्न लेने वाले हैं?हालांकि रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो की माने तो ऐसा नहीं हैं। जो ने रोमन की मदद इसलिए की क्योंकि डब्लू डब्लू ई (WWE) चाहता है कि डेनियल ब्रायन, समोआ जो से अधिक खतरनाक हील लगे।


WWE न्यूज़: Raw में कर्ट एंगल के ऊपर हमला करने को लेकर ब्रे वायट ने माफी मांगी

इस हफ्ते रॉ में ब्रे वायट ने एक बार फिर फैंस को चौंकाया। ब्रे वायट ने कर्ट एंगल पर इस बार हमला बोल दिया। फीन्ड अवतार में आकर उन्होंने ये काम किया। लेकिन ब्रे वायट ने ट्वीट कर कर्ट एंगल से इसके लिए माफी भी मांग ली है।


WWE न्यूज़: SummerSlam में पूर्व चैंपियन के खिलाफ लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं रोमन रेंस

समरस्लैम पीपीवी में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में सबकी निगाहें रोमन रेंस के मुकाबले पर टिक गई हैं। WWE ने अभी तक आधिकारिक तौर पर रोमन के समरस्लैम मैच को लेकर कोई भी घोषणा नहीं की है।वहीं अब रिपोर्ट सामने आई है कि रोमन साल के सबसे बड़े इवेंट्स में शुमार समरस्लैम में फाइट करते हुए नजर आएंगे।


WWE न्यूज़: SummerSlam के बाद रिटायरमेंट लेगा 7 बार चैंपियन रह चुका ये सुपरस्टार

7 बार डब्लू डब्लू ई (WWE) विमेंस चैंपियन रह चुकी सुपरस्टार ट्रिश स्ट्रेटस ने ये खुलासा किया कि वो समरस्लैम 2019 में अपना आखिरी मैच लड़कर रिटायरमेंट ले लेंगी। ट्रिश ने बताया कि समरस्लैम में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ होने वाला मैच उनके रेसलिंग करियर का आखिरी मैच होगा।