Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 8 फरवरी 2018

Ankit

क्या WrestleMania 34 के लिए तैयार हो रहे हैं डेनियल ब्रायन ?

भले ही चोट के कारण डेनियल ब्रायन को अपने WWE करियर को अलविदा कहना पड़ा लेकिन आज भी उनकी वापसी के लिए फैंस दिल थाम कर बैठे हैं। डेनियल ब्रायन ने अचानक से संन्यास लिया था जिसके बाद रैसलिंग वर्ल्ड में हलचल मच गई थी। उसके बाद डेनियल ब्रायन को स्मैकडाउन का जनरल मैनेजर बनाया गया। ब्रायन ब्लू ब्रांड में अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन हर स्मैकडाउन के एपिसोड में उनका तनाव बढ़ता जा रहा है। कयास है कि ब्रायन रैसलमेनिया में वापसी कर सकते हैं।


पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन की कार में गोलियों से भरी बंदूक मिली,चैंपियन ने बताया जान का खतरा

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शेल्टन बैंजामिन के साथ बड़ी ही अजीबोगरीब चीज हुई। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपना गुस्सा जाया किया है। गुस्सा इस बात पर निकाला कि उनके द्वारा ली गई रैंटल कार पर एक बंदूक मिली है। जिसके अंदर गोली लोड हुई थी। स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार ने ये कहा कि चार दिन पहले जो उन्हें कार किराए पर ली थी उसमें उन्हें बंदूक मिली जिसमें गोली भरी हुई थी।


कंपनी के दिग्गज सुपरस्टार ने WWE को कहा अलविदा?

पिछले साल नवंबर में ये रिपोर्ट आई थी कि WWE में कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने का बाद हिदीओ इतामी वापस जापान लौट जाएंगे। और यहीं नहीं वो NXT से 205 लाइव में चले गए थे। इसका मतलब ये था कि वो अब ज्यादा वक्त तक यहां नहीं रहेंगे। क्रूजरवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में इतामी रॉड्रिक स्ट्रांग से हार गए। इसके बाद इतामी ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर इस बात की ओर इशारा कर दिया कि वो जल्द ही कंपनी को छोड़ जाएंगे।


पूर्व WWE सुपरस्टार जेम्स एल्सवर्थ ने किया अपने रिलीज पर बड़ा खुलासा

Wrestling Inc. की रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व सुपरस्टार जेम्स एल्सवर्थ ने क्रिस जैरिको के एडिशन में दस्तक दी और अपने रिलीज पर खुलासा किया। शो के दौरान जेम्स ने बताया कि उनकी पार्टनर कार्मेला ने रिलीज की खबर सुनने के बाद किस तरह अपना रिएक्शन दिया था। एल्सवर्थ को "प्रटी" जेम्स ड्रीम के नाम से इंडी सर्किट में जाना जाता है उनकी टैग टीम एडम अगली और प्रटी अगली के नाम से चर्चित है। एल्सवर्थ का WWE में डेब्यू जुलाई 2016 में हुआ था जिसमें उनका मुकाबला दानव रैसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ था।


इस हफ्ते Raw में जॉन सीना और ब्रॉन स्ट्रोमैन के हारने की वजह सामने आई

इस हफ्ते रॉ में इलायस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और जॉन सीना पर जीत हासिल की। मैच के अंत में इलायस ने पिनफॉल करते हुए जीत हासिल की। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हाल के एपिसोड में डेव मैल्टजर ने इलायस की बड़ी जीत के बारे में टिप्पणी की और जॉन सीना को पिन करने के पीछे का कारण बताया। इलायस, जॉन सीना और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सबसे पहले एलिनिमेशन चैंबर के लिए क्वालीफाई किया था। इस हफ्ते सबसे अंतिम में एंट्री को लेकर इन तीनों के बीच मैच था। इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक बार फिर इलायस और सीना को बुरी तरह पीटा।


SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट ने साधा रोंडा राउजी पर निशाना

रोंडा राउजी के जैसे ही WWE में कदम पड़े तभी से विमेंस डिवीजन में हलचल तेज हो गई है। हालांकि रोंडा राउजी का सामना किसके खिलाफ हो ये अभी तक साफ नहीं हुआ लेकिन MMA की मेगास्टार की जंग ट्विटर पर देखने को मिल रही है।


SmackDown में हुए एक अच्छे मेन इवेंट के बाद भी हुआ बड़ा नुकसान

इस हफ्ते स्मैकडाउन में सैमी जेन और केविन ओवंस का मेन इवेंट मैच हुआ लेकिन फिर भी ब्लू ब्रांड को 2.505 मिलियन व्यूअर्स मिले। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन की रेंटिंग्स 2.509 मिलियन व्यूअर्स आंके गए थे। वहीं ब्लू ब्रांड में लिव मॉर्गन और विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का भी नॉन टाइटल मैच हुआ था। इसके अलवा रुसेव का सामना बॉबी रुड के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप के लिए होगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...