Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें-8 मई, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
3.09K   //    08 May 2019, 20:18 IST


Enter caption


WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने अपने जीवन के सबसे मुश्किल विरोधी के बारे में बताया

WWE ने एक वीडियो को स्मैकडाउन लाइव पर दर्शाया जिसमें रोमन रेंस ने उनके सबसे मुश्किल प्रतिद्वंदी के बारे में बताया। रोमन कहा कि उनके जीवन में ल्यूकीमिया से बड़ा कोई विरोधी नहीं था और उन्हें इस बीमारी को हराने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा।ल्यूकीमिया के अलावा भी उन्होंने कई सारी चीजों के बारे में बात की। उस वीडियो में रोमन रेंस के पूरे WWE करियर को दर्शाया गया। साथ ही उनकी जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच पर ऐतिहासिक जीत को भी दिखाया गया। स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में रोमन रेंस नहीं आए थे जिसकी वजह से शायद WWE ने इस वीडियो को दिखाने का निर्णय लिया। रोमन रेंस मनी इन द बैंक पीपीवी में इलायस के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं।


WWE न्यूज़: SmackDown में डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन बने नए टैग टीम चैंपियंस

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में जैफ हार्डी ने अपनी चोट की वजह से स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल छोड़ दिया था। जिसके बाद स्मैकडाउन के कमिश्नर शेन मिकमैहन ने शो के दौरान नये टैग टीम चैंपियन की एलान किया था।


 WWE न्यूज़: SmackDown में रोमन रेंस के ना आने का बड़ा कारण सामने आया

रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस सहित कई सारे स्मैकडाउन लाइव के रैसलर्स ने हिस्सा लिया था। विंस मैकमैहन ने अपने नए रूल को WWE यूनिवर्स के सामने प्रस्तुत किया था। जिसके अनुसार WWE मैनेजमेंट की अनुमति लेकर कोई भी 4 रैसलर्स अपने ब्रांड के अलावा दूसरे ब्रांड में भी जा सकता है। 


WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन को फिर लगा झटका, पूर्व चैंपियन ने नई डील को साइन करने से किया मना

कुछ समय पहले तक रायनो के WWE में भविष्य को लेकर कई सारी रिपोर्ट्स सामने आ रही थी। जिसमें बताया जा रहा था कि रायनो का WWE से कॉन्ट्रेक्ट जुलाई 2019 में खत्म होने जा रहा है।हाल ही में क्रिस वैन वलैट के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने कॉन्ट्रेक्ट के बारे में बात की। रायनो ने बताया कि उन्होंने WWE के साथ नई डील साइन नहीं की, साथ ही रीसाइन न करने का कारण बताया।


WWE न्यूज़: WWE ने रेटिंग्स बढ़ाने के लिए किया बड़ा बदलाव

WWE ने अपनी घटती रेटिंग्स के मुद्दे से निपटने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़ा बदलाव किया है। WWE ने अपने यूट्यूब चैनल पर रॉ और स्मैकडाउन के लाइव प्रसारण के दौरान वीडियो पोस्ट करना बंद कर दिया है।


WWE न्यूज़: कर्ट एंगल ने बताया कि क्यों उन्होंने अपना अंतिम मैच बैरन कॉर्बिन के खिलाफ लड़ा?

कर्ट एंगल ने बैरन कॉर्बिन के खिलाफ रैसलमेनिया 35 में अपना फेयरवेल मैच लड़ा था जिसमें कर्ट एंगल को हार का सामना कर आ पड़ा। इस मैच के पहले और इस मैच के बाद भी कई सारे फैंस का यह मानना था कि बैरन कॉर्बिनउनके लिए सही विरोधी नहीं है। 


WWE न्यूज़: WWE की मुसीबत बढ़ा सकते हैं गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग की एक बार फिर से WWE रिंग में वापसी होने जा रही है। वो 7 जून को सऊदी अरब में होने वाले शो में मैच लड़ेंगे, हालांकि अभी तक जानकारी नहीं है कि उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा। गोल्डबर्ग प्रोफेशनल रैसलिंग के एक बहुत ही बड़े और फैन फेवरेट रैसलर हैं। ज्यादातर रैसलिंग फैंस उनकी WWE वापसी से काफी खुश हैं। खबरें सामने आ रही हैं कि गोल्डबर्ग लंबे समय तक WWE में नहीं दिखेंगे बल्कि उन्होंने सिर्फ एक ही अपीयरेंस के लिए कंपनी के साथ समझौता किया है।


WWE न्यूज़: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने WWE से जताई नाराजगी

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेन्स ने कुछ समय पहले ही WWE में वापसी की है। केविन ने फरवरी 2019 में रिंग में वापसी के बाद WWE चैंपियनशिप के लिए मैच भी लड़ा। वापसी के बाद केविन ने कंपनी में बेबीफेस के तौर पर कुछ समय तक काम किया लेकिन बाद में उन्होंने कोफी किंग्सटन पर अटैक करके हील टर्न ले लिया। जिसके बाद WWE ने कोफी और केविन ओवेन्स के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच तय कर दिया। ये मैच मनी इन द बैंक पीपीवी में होगा।


WWE न्यूज: जल्द ही बड़ी चैंपियनशिप बैल्ट के डिजाइन में होगा भारी बदलाव

इस हफ्ते स्मैकडाउन में शेन मैकमैहन टैग टीम टाइटल को डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन को सौंपना चाहते थे। लेकिन पूर्व चैंपियन टीम द उसोज़ को यह फैसला अच्छा नहीं लगा और उन्होंने डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन को चुनौती दी।


WWE न्यूज़: साशा बैंक्स की वापसी से जुड़ी बड़ी खबर

साशा बैंक्स कुछ समय से WWE से दूर है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, साशा बैंक्स WWE को छोड़ना चाहती थी, लेकिन अब कुछ समय बीतने के बाद चीज़ें बदल रही हैं। अब शायद साशा बैंक्स जल्द ही WWE में वापसी कर सकती हैं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...