Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: स्ट्रोमैन और टायसन का धमाल, ब्रे वायट को लगी चोट

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:42 IST

Enter caption


लाना और लैश्ले द्वारा एक बार फिर तगड़ी बेइज्जती के बाद रुसेव ने 2 सुपरस्टार्स को जमकर पीटा

जैसा की पिछले हफ्ते देखा गया था कि सैथ रॉलिंस और रुसेव के मैच के दौरान अचानक से बॉबी लैश्ले की एंट्री हुई। फैंस कुछ समझ पाते की बॉबी लैश्ले  ने लाना को स्टेज पर बुला लिया। नए अंदाज में दिख रही लाना ने अपने पति रुसेव को धोखा देते हुए लैश्ले के साथ अपने रिश्ते को लेकर वो कर दिखाया जो किसी ने सोचा नहीं था।


Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच हुई हाथापाई, लगभग 18 सुपरस्टार्स ने बीच बचाव किया

बॉक्सिंग लैजेंड टायसन फ्यूरी पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के फॉक्स प्रीमियर एपिसोड के दौरान रिंगसाइड मौजूद थे। वह इस शो का आनंद उठा ही रहे थे कि उनकी बहस ब्रॉन स्ट्रोमैन से हो गई। स्ट्रोमैन उस समय शो में एक 8 मैन टैग टीम मैच लड़ रहे थे।


WWE न्यूज़: बैकी लिंच ने असुका को Raw के बाद दी चेतावनी 

हैल इन ए सैल में बैकी लिंच ने साशा बैंक्स को हराकर अपना टाइटल डिफेंड किया था। इसके बाद से सभी फैंस की निगाह उनकी अगली दुश्मनी पर थी। रॉ में उनके अगले फ्यूड की शुरुआत हो गई है और उन्होंने इस दुश्मनी को लेकर ट्वीट भी कर दिया है।  


WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन और फेमस सुपरस्टार ने Raw में की शानदार वापसी

डब्लू डब्लू ई (WWE) हैल इन ए सैल पीपीवी के बाद रॉ का एपिसोड बेकर्सफ़ील्ड, कैलिफोर्निया से सीधा प्रसारित हुआ था। शो के दौरान हमें पूर्व NXT चैंपियन एलिस्टर ब्लैक का सरप्राइज रिटर्न देखना को मिला। ब्लैक ने रॉ रोस्टर के किसी भी सुपरस्टार को एक मैच के लिए चैलेंज किया था। 


WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन ने माना कि उन्होंने Hell in a Cell में बड़ी गड़बड़ कर दी थी

सैथ रॉलिंस ने द फीन्ड को स्लेजहैमर से मारा ही था कि तभी रेफ़री ने मैच रोक दिया और डब्लू डब्लू ई (WWE) हैल इन ए सैल का अंत हो गया। पीपीवी खत्म होते ही फीन्ड ने मैच के बाद रॉलिंस पर हमला कर दिया। फैंस ने मैच फिर से शुरू करने कहा और अपने पैसे वापिस मांगने के लिए ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके अलावा बैल बजते ही फैंस ने बू करना भी शुरू कर दिया था।


अपने रेसलर्स के काम से ज्यादा खुश नहीं है विंस मैकमैहन

डब्लू डब्लू ई (WWE) के पीपीवी हैल इन ए सैल के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस का सामना ब्रे वायट से हुआ था। इस मैच को सैथ रॉलिंस द्वारा ब्रे पर हथौड़े से हमले करना करने के बाद रोक दिया था जिसके बाद इस मैच के परिणाम को लेकर एरीना में मौजूद फैंस काफी ज्यादा नाराज़ हो गए थे। वहीं Fightful के Sean Ross Sapp ने इस मैच के परिणाम को लेकर बताया था कि WWE के एक स्टार ने इस मैच को 'शर्मनाक' कहा हैं।  


Raw में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

हैल इन ए सैल काफी बेकार रहा था। फैंस ने इसे लेकर काफी गुस्सा प्रकट किया था। रॉ से काफी उम्मीदें फैंस को थी। लेकिन उम्मीदों पर कंपनी खरी नहीं उतर पाई। इस हफ्ते रॉ में ना तो सैथ रॉलिंस नजर आए और ना ही द फीन्ड नजर आए। एक वीडियो पैकेज के जरिए ही ये सब दिखाया गया। ये दोनों शो में क्यों मौजूद नहीं थे इस बात का पता नहीं चल पाया है।


WWE न्यूज़: Survivor Series के लिए बहुत बड़े मैच का प्लान बना रहा है WWE

डब्लू डब्लू ई (WWE) के 4 सबसे बड़े पीपीवी में से एक सर्वाइवर सीरीज अब करीब आ चुका है। WrestlingINC के अनुसार, रोजमोंट के ऑल स्टेट एरीना में रॉ और स्मैकडाउन के बीच एक बड़ा 10 मैन टैग टीम मैच एडवर्टाइज किया जा रहा है। सर्वाइवर सीरीज पीपीवी पिछले 3 दशकों से होते आ रहा है।


ब्रे वायट के Hell in a Cell में यूनिवर्सल चैंपियनशिप ना जीतने का कारण आया सामने 

हैल इन ए सैल के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड का सामना सैथ रॉलिंस से हुआ था। इस फ्यूड की शुरुआत से ही डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इसे बेहद रोमांचक तरह से बुक किया था। पिछले कुछ समय से WWE जिस तरह से ब्रे को बुक कर रही थी, उससे उम्मीद की जा रही थी कि वो इस बार यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। लेकिन इसके बाद भी इस मैच में वो चैंपियन नहीं बन पाए हैं,  जिससे फैंस को काफी ज्यादा निराशा हाथ लगी। 

Advertisement

अगले हफ्ते Raw के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान

इस हफ्ते रॉ में द वाइकिंग रेडर्स ने रॉ टैग टीम चैंपियंस रूड और जिगलर के साथ मुकाबला किया। ये नॉन टाइटल मैच था। दोनों टीमों के बीच काफी अच्छा मैच देखने को मिला। इस मैच में वाइकिंग रेडर्स की जीत हुई। दोनों टीमों को फैंस ने भी काफी सपोर्ट किया।


फॉक्स पर स्मैकडाउन के प्रीमियर के बाद विंस मैकमैहन ने सभी सुपरस्टार्स को मेल भेजकर दिया खास संदेश 

डब्लू डब्लू ई (WWE) के स्मैकडाउन शो में हाल में ही एक बदलाव आया है। अब ये शो फॉक्स स्पोर्ट्स पर प्रसारित किया जाएगा। इस शो का फॉक्स स्पोर्ट्स पर प्रीमियर हो गया है। वहीं PWInsider के अनुसार शो के प्रीमियर होने के बाद विंस मैकमैहन ने ब्लू ब्रांड के रोस्टर को एक मेल भेजा है। इस मेल में उन्होंने रोस्टर के स्टार्स की तारीफ की है। विंस फॉक्स स्पोर्ट्स पर स्मैकडाउन के पहले शो से काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं। 


ब्रे वायट की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट

हैल इन ए सैल पीपीवी के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड का सामना सैथ रॉलिंस से हुआ था। इस मुकाबले में सैथ ने ब्रे पर हथौड़े से हमला कर दिया था। जिसके बाद मैच रेफरी ने इस मुकाबले को वहीं पर खत्म कर दिया था। इस मैच के बाद रिपोर्ट में कहा गया था कि ब्रे इस मुकाबले की वजह से चोटिल हो गई हैं। ब्रे रॉ में भी लाइव टीवी पर नजर नहीं आए हैं। वहीं इसी कड़ी में अब डेव मैल्टजर ने ब्रे की चोट को लेकर एक बड़ा खुलासा किया हैं।

Published 08 Oct 2019, 20:15 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...