Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 9 अगस्त, 2018

86   //    09 Aug 2018, 19:55 IST

पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को छोड़कर रोमन रेंस के साथ जाने की ओर इशारा किया


इस हफ्ते रॉ में रैने यंग ने पॉल हेमन का इंटरव्यू लिया। इंटरव्यू के दौरान पॉल हेमन की आंखों में आंसू थे। पॉल हेमन ने बताया कि उन्होंने कैसे पिछले हफ्ते हुई घटना के बाद ब्रॉक लैसनर से बात करने की कोशिश की, लेकिन लैसनर से बात नहीं हो पाई। अब WWE ने अपने यूट्यूब चैनल पर उसी इंटव्यू का आगे का भाग शेयर किया। इस हिस्से को रॉ के दौरान नहीं दिखाया गया था।




पूर्व WWE चैंपियन से हारीं भारतीय रैसलर कविता देवी


WWE में भारत की पहली और इकलौती महिला रैसलर कविता देवी लगातार दूसरे साल 'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही हैं। पिछले साल इसी टूर्नामेंट की वजह से कविता देवी रातों-रात सुपरहिट हो गई थीं।'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट की टेपिंग (रिकॉर्डिंग) के दौरान कविता देवी को पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन और 4 साल बाद WWE में वापसी कर रहीं कैटलिन के हाथों हार का सामना करना पड़ा।




WWE SummerSlam को लेकर सट्टाबाज़ार ने की भविष्यवाणी


दुनिया के लगभग सभी खेलों में सट्टा लगाया जाता है। काफी सारे देशों में सट्टा लगाना गैर कानूनी नहीं होता। इसके लिए सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त वेबसाइट पर जाकर कोई भी शख्स सट्टा लगा सकता है और अपने फेवरेट प्लेयर, टीम के पक्ष में सट्टा लगाकर कमाई कर सकता है और नुकसान भी उठाना पड़ सकता है।




चौथी बार पिता बने WWE सुपरस्टार कार्ल एंडरसन


WWE सुपरस्टार कार्ल एंडरसन के घर एक बच्चे ने जन्म दिया है। कार्ल एंडरसन के तीन बच्चों ने "Good Brother" नाम से अपने चौथे भाई का स्वागत किया।  कार्ल एंडरसन के परिवार के चौथे सदस्य ने सुबह 11:02 बजे जन्म लिया । सभी फैंस और कार्ल के दोस्त उनके नए जिंदगी से जुड़े इस मेंबर के लिए बधाई संदेश दे रहे हैं।




द शील्ड में आने से पहले ही हो गया था रोमन रेंस का WWE डेब्यू


रोमन रेंस WWE में आज वो नाम है जो पूरी दुनिया में फेमस है। रोमन रेंस भले ही एक रैसलिंग परिवार से ताल्लुक रखते हों, लेकिन वो एक अमेरिकी फुटबॉल (अमेरिका में रग्बी के लिए फुटबॉल का इस्तेमाल होता है) प्लेयर बनना चाहते थे। 2008 में उन्होंने फुटबॉल को अलविदा बोल दिया और रैसलिंग पर ध्यान देने लगे। साल 2010 में रोमन रेंस को WWE ने साइन कर लिया और फिर वो इस कंपनी के लिए काम करने लगे।




रोंडा राउज़ी अपने नाम के आगे Rowdy शब्द का इस्तेमाल क्यों करती हैं ?


रोंडा राउज़ी दुनिया भर की महिलाओं के लिए एक बहुत बड़ी प्रेरणास्त्रोत हैं। 31 साल की रोंडा राउज़ी ने अपने लिए 3 अलग-अलग करियर अबतक चुनें और तीनों में ही बुलंदियां हासिल की। पहले रोंडा राउज़ी ने अमेरिका की तरफ से ओलंपिक खेलों में हिस्सा लिया और जूडो में ओलंपिक मेडल हासिल किया। वो ऐसा करने वाली पहली अमेरिकी महिला बनीं। उसके बाद रोंडा राउज़ी UFC में आईं और सबसे अच्छी महिला MMA फाइटर बन गईं।




WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज की पत्नी जल्द नई भूमिका में आएंगी नज़र


WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग अब नई भूमिका में नजर आएंगी। WWE में लबें वक्त से रैने यंग ने प्रेजेंटर का रोल अदा किया लेकिन अब वो दूसरी भूमिका में फैंस को कुछ वक्त बाद दिखने वाली हैं।दरअसल, 'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट की टेपिंग (रिकॉर्डिंग) शुरु हो गई है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...