WWE Raw प्रीव्यू: ड्रू मैकइंटायर का होगा बड़ा मैच,जिंदा दफन हुए रेसलर की होगी वापसी

WWE चैंपियन लड़ेंगे बडी मर्फी के साथ
WWE चैंपियन लड़ेंगे बडी मर्फी के साथ

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ में इस हफ्ते काफी अच्छा एक्शन होगा और उसकी एक बड़ी वजह ये है कि इस हफ्ते का एपिसोड मनी इन द बैंक से पहले का आखिरी वीकली एपिसोड होगा। इस शो के दौरान ना केवल हमें ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और बडी मर्फी (Buddy Murphy) के बीच एक मैच देखने को मिलेगा बल्कि कई चैंपियनशिप और मनी इन द बैंक लैडर मैच से जुड़े मौके भी देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जो बताते हैं कि WWE के बॉस विंस मैकमैहन रेसलिंग जगत के शोमैन हैं

कंपनी ने मनी इन द बैंक से पहले के अपने इस आखिरी एपिसोड के दौरान काफी एंटरटेनमेंट प्लान कर रखा है और WWE का ये तरीका उनके काम आ रहा है। इस समय ऐसी खबरें हैं कि एजे स्टाइल्स (AJ Styles) रॉ में वापसी करेंगे। रेसलमेनिया में द अंडरटेकर (The Undertaker) के खिलाफ अपना मैच हारने वाले स्टाइल्स ने मैच के बाद से वापसी नहीं की है तो ये देखना दिलचस्प होगा कि वो क्या करते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चीजे़ं जो WWE ने कोरोना वायरस के दौरान बेहतर की

इस बीच आइए आपको बताते हैं कि WWE रॉ में क्या हो सकता है:

5 WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एक मैच होगा

द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स (The Street Profits) मौजूदा रॉ टैग टीम चैंपियन हैं। वो अपना काम अच्छे से करते हैं और इस हफ्ते वो पूर्व WWE रॉ टैग टीम चैंपियंस का सामना करेंगे। यहाँ ये देखना होगा कि क्या मौजूदा WWE रॉ टैग टीम चैंपियंस अपने टाइटल मनी इन द बैंक से पहले हार जाएंगे या फिर इन दो टीम्स के बीच मनी इन द बैंक में एक मैच होगा।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर टमिना स्नूका को Money In The Bank में SmackDown विमेंस चैंपियन बनना चाहिए

4 WWE इस मैच को करके क्या साबित करना चाहती है

youtube-cover

ये मैच अगर WWE मनी इन द बैंक से पहले के आखिरी रॉ में कर रही है तो उससे किसी को कोई फायदा होता नहीं दिख रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ये तीनों स्मैकडाउन की तीन महिला रेसलर्स के साथ लड़ेंगी। इस आधार पर इन्हें एक दूसरे के खिलाफ नहीं बल्कि अलग अलग मैचों में रखना एक सही कदम होता।

WWE ने इससे उलट इन तीनों को ही इस हफ्ते रॉ में आमने सामने कर दिया है जो काफी हैरान करने वाली बात है। ये देखना होगा कि इस मैच का क्या नतीजा निकलकर आता है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर अभी बेली और साशा बैंक्स के बीच लड़ाई शुरू नहीं हुई है

3 WWE मनी इन द बैंक में सरप्राइज एंट्री

सरप्राइज 
सरप्राइज

WWE सुपरस्टार सेड्रिक एलेक्जेंडर एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने एक सरप्राइज एंट्री पहले भी कि है और वो काफी धमाकेदार थी। इसको देखते हुए ये कहा जा सकता है कि अगर ये सरप्राइज एंट्री होंगे तो उससे सबको फायदा होगा। अगर आप एजे स्टाइल्स का नाम सोच रहे थे तो हम उनके बारे में भी बात करेंगे।

2 WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स किसी रेसलर का करियर बेहतर कर सकते हैं

WWE के शो रेसलमेनिया में हुए बोनयार्ड मैच का अंत
WWE के शो रेसलमेनिया में हुए बोनयार्ड मैच का अंत

WWE रेसलर एजे स्टाइल्स ने कंपनी के साथ एक लंबी डील साइन की है लेकिन इस समय वो एक ऐसे रेसलर की भूमिका निभा सकते हैं जो दूसरे रेसलर्स को आगे बढ़ने का मौका देता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि रेसलमेनिया में एक हार के बाद एकदम से उन्हें मनी इन द बैंक का हिस्सा बनाना और जीत दिलाना ठीक नहीं होगा। ऐसा नहीं है कि फैंस उन्हें पसंद नहीं करते लेकिन अगर वो खुद की मेहनत से मौके बनाएं तो वो अच्छे होंगे। वैसे भी स्टाइल्स में हुनर है कि वो हर कहानी को बेहतर कर दें तो क्यों ना उसे करके ही ये खुद के करियर को बेहतर करें।

ये भी पढ़ें: 9 मौके जब विंस मैकमैहन ने आगे बढ़कर WWE रिकॉर्ड को खत्म करने का प्रयास किया

1 WWE चैंपियन और बडी मर्फी के मैच में क्या सैथ रॉलिंस देंगे दखल?

WWE चैंपियन लड़ेंगे बडी मर्फी के साथ
WWE चैंपियन लड़ेंगे बडी मर्फी के साथ

इस मैच की सबसे बड़ी बात ये है कि इसमें WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर के साथी लड़ाई करेंगे। हम सब जानते हैं कि आखिरी शो में कंपनी हर वो हलचल करने की कोशिश करती है जिससे फैंस को एंटरटेनमेंट और उन्हें रेटिंग्स मिलें। ऐसे में देखना होगा कि क्या सैथ दखल देंगे या नहीं?

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now