Create
Notifications

5 चीज़ें जो WrestleMania के बाद हुई Raw के जरिये WWE ने फैंस को इशारों-इशारों में बताई

रॉ
रॉ
Ankit Kumar

रेसलमेनिया 36 के बाद हुए रॉ के पहले एपिसोड का समापन हो चुका है। रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को कुछ खास देखने को नहीं मिली। ड्रू मैकइंटायर ने बिग शो के खिलाफ WWE चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया तो वहीं शो में कई नए रेसलर्स भी नज़र आए।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36, पहला दिन: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE इस हफ्ते रॉ के एपिसोड को और भी बेहतर कर सकती थी। अक्सर हमें पीपीवी के बाद होने वाले गो-होम-शो के शानदार एपिसोड देखने को मिलते हैं लेकिन इस बार रेसलमेनिया के बाद हुआ रॉ का एपिसोड थोड़ा निराश कर देने वाला था।

इस हफ्ते के शो के जरिये कंपनी ने फैंस को कई चीज़ें बताने की कोशिश की है जिसे इस आर्टिकल में जानेंगे।

#1 पॉल हेमन ने शानदार जोड़ी बनाई है

सेड्रिक एलेक्सजेंडर और रिकोशे
सेड्रिक एलेक्सजेंडर और रिकोशे

सेड्रिक एलेक्सजेंडर और रिकोशे कंपनी के दो सबसे प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स में से एक हैं, लेकिन पिछले काफी समय से इन्हें नज़रअंदाज किया जा रहा था, लेकिन अब जब रॉ की कमान पॉल हेमन के हाथ में है तो उन्होंने सेड्रिक एलेक्सजेंडर और रिकोशे को एक टैग टीम के रूप में बुक किया है।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36, दूसरा दिन: शो की अच्छी और बुरी बातें

टैग टीम के रूप में सेड्रिक एलेक्सजेंडर और रिकोशे ने ओनी लोर्कन और डैनी बर्च के खिलाफ मुकाबला लड़ा और जीत हासिल की। हमारे ख्याल एलेक्सजेंडर और रिकोशे की टैग टीम आने वाले समय में बड़ी टैग टीम बन सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 सैथ रॉलिंस के लिए आगे क्या ?

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस को रेसलमेनिया 36 में केविन ओवेंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद इस हफ्ते के रॉ के एपिसोड में उनका मैच NXT के सुपरस्टार डेन्ज़ेल के खिलाफ बुक किया गया। इस मैच में सैथ ने भले ही जीत हासिल की हो लेकिन वह जीत के बाद नाराज़ दिखाई दे रहे थे।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 5 हैरान कर देने वाली चीजे़ें जो देखने को मिली

सैथ के इस बदले हुए लुक को देखकर लगता है कि कंपनी आने वाले हफ्तों में उनके कैरेक्टर में बड़ा बदलाव कर सकती है।

#3 बियांका ब्लेयर के लिए मेन रोस्टर में जगह बन रही है ?

स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और बियांका ब्लेयर
स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और बियांका ब्लेयर

रेसलमेनिया 36 में बियांका ब्लेयर ने डेब्यू करते हुए स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को एंजल गार्जा, ऑस्टिन थ्योरी और जेलिना वेगा के हमले से बचाया था। इसके बाद रॉ के एपिसोड में एक बार फिर स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का मुकाबला एंजल गार्जा, ऑस्टिन थ्योरी और जेलिना वेगा के खिलाफ हुआ।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में द अंडरटेकर की जगह ले सकते हैं

इस दौरान एक बार फिर बियांका ने अपनी टीम को जीत हासिल करने में मदद की। बियांका का इस तरह से रोस्टर में आना इस बात का इशारा कर रहा है कि वह NXT से मेन रोस्टर में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार हैं।

View this post on Instagram

@biancabelairwwe is now the EST of #WWERaw!

A post shared by WWE (@wwe) on

#4 अपोलो क्रूज का प्रयोग ?

अप्रोलो क्रूज की हार
अप्रोलो क्रूज की हार

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड स्मैकडाउन के सुपरस्टार अपोलो क्रूज की एंट्री हुई। रॉ में वापसी के बाद उनका मुकाबला एलिस्टर ब्लैक के खिलाफ बुक किया जिसमें उनकी हार हुई। अपोलो की यह हार काफी चौंकाने वाली थी।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े नियम जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि स्मैकडाउन में भी उन्हें ज्यादातर मौंको पर हार का सामना करना पड़ा है ऐसे में रॉ में बुलाकर उनकी एक और हार होने का क्या तुक बनता है। ऐसा लगता है जैसे कंपनी उन्हें रॉ में लाकर दूसरे सुपरस्टार्स के खिलाफ इस्तेमाल करना चाहती है।

#5 ड्रू मैकइंटायर के पहले टाइटल प्रतिद्वंदी क्यों बने बिग शो ?

बिग शो और मैकइंटायर
बिग शो और मैकइंटायर

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में बिग शो की वापसी देखने को मिली। WWE ने रेसलमेनिया में मैकइंटायर की जीत के बाद उसी पीपीवी का एक सैगमेंट दिखाया। मैकइंटायर ने अपने मुकाबले के कुछ समय बाद चैंपियनशिप के साथ एक प्रोमो कट किया और जीत के बारे में बात की। इस दौरान बिग शो की चौंकाने वाली एंट्री हुई।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36 में जॉन सीना की हार के 5 बड़े कारण

इसके बाद फैंस को मैकइंटायर बनाम बिग शो के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला जिसमें ड्रू ने जीत हासिल की। बिग शो का मैकइंटायर का पहला टाइटल प्रतिद्वंदी बनना कोई तुक्का नहीं है। बिग शो की नेटफ्लिक्स पर एक सीरीज़ ''द बिग शो शो'' आ चुकी है और जिसका प्रमोशन करने के लिए उन्होंने रॉ में एंट्री की।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...