Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 11 मई 2017

Ankit
visit

रोमन रेंस द्वारा जबरदस्त अटैक करने के बाद अपनी चोट पर बोले ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को एल्बो में लगी चोट की सर्जरी करवानी पड़ी जिसके चलते वो रॉ के कुछ एपिसोड और पीपीवी का हिस्सा नहीं होंगे। अपनी चोट की अपडेट ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सोशल मीडिया के जरिए दी और फैंस को विश्वास दिलाया कि ये ज्यादा बड़ी सर्जरी नहीं है। जैसे ही वो वापसी करेंगे और ज्यादा भयानक हो जाएंगे।


ब्रे वायट के खिलाफ हो सकता है रोमन रेंस का फिउड

Cageside Seats की रिपोर्ट के अनुसार जब तक ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE वापसी नहीं कर लेते तब तक कंपनी रोमन रेंस का फिउड ब्रे वायट के खिलाफ कुछ वक्त के लिए दिखा सकती है।


Great Balls Of Fire में ब्रॉन स्ट्रोमैन की जगह फिन बैलर का हो सकता है ब्रॉक लैसनर के साथ मैच

Cageside seats की रिपोर्ट अनुसार फिन बैलर ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ सकते हैं। इससे पहले कहा जा रहा था कि द बीस्ट ब्रॉक लैसनर का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन से हो सकता है लेकिन चोट के कारण स्ट्रोमैन को मैच से बाहर होना पड़ रहा है। फिन बैलर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने वाले पहले सुपरस्टार थे जिन्होंने समरस्लैम चैंपियनशिप मैच में सैथ रॉलिंस को हराया था। डिमोन किंग फिन बैलर ने पेबैक में द मिज टीवी में कहा था कि उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप वापसी चाहिए।


डेनियल ब्रायन और ब्री बैला के घर आई नन्ही परी

मे यंग के बच्चे के जन्म के बाद रैसलिंग इतिहास में सबसे ज्यादा इंतज़ार डेनियल ब्रायन और ब्री बैला के बच्चे का था। कल रात 11 बजकर 59 मिनट पर ब्री बैला ने बेबी गर्ल को जन्म दिया, जिसका नाम बर्डी जो डेनियलसन हैं।


यूएस चैंपियन केविन ओवंस के खिलाफ हो सकता है शिंस्के नाकामुरा का अगला फिउड

द राबोबैंक एरीना, बार्करफिल्ड, कैलिफॉनिया ने अपने आने वाले WWE लाइव इवेंट का मैच कार्ड रिलीज किया है। इस लिस्ट में ये भी खुलासा हुआ कि शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ अब किसका फिउड होगा। नाकामुरा अब यूएस चैंपियन को फ्यूचर लाइव इवेंट में टक्कर देने वाले हैं। उनके खिलाफ रिंग में जो खड़ा होगा वो कोई और नहीं बल्कि फेस ऑफ अमेरिका केविन ओवंस होंगे।


इस हफ्ते Smackdown Live की रेटिंग में सुधार देखने को मिला

Wrestling News World की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव की रेटिंग मंडे नाइट रॉ से बेहतर थी। पिछले हफ्ते मिली 2.300 मिलियन व्युयर्स की तुलना में इस हफ्ते थोड़ा सुधार देखने को मिला और इस हफ्ते स्मैकडाउन को 2.348 मिलियन लोगों ने देखा।


WWE NXT रिजल्ट्स: 10 मई 2017

एक और शानदार एपिसोड NXT का देखने को मिला। इस हफ्ते के एपिसोड में कुल 3 मैच देखने को मिले लेकिन तीनों मैचों ने फैंस पर जबरदस्त प्रकोप छोड़ा। इस हफ्ते के मेन इवेंट में NXT चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए हिडियो इटामी और रोड्रिक स्ट्रॉंग के बीच मैच हुआ।



Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now