WWE

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 12 अगस्त 2017

दिनभर की बड़ी खबरें जिसके बारे में आपके लिए जरूरी है

रैसलिंग जगत के सबसे बड़े जानकार की ट्विटर पर WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन ने उड़ाई धज्जियां

विंस मैकमैहन को WWE के बड़े रैसलर्स से कितना प्यार है इसका उदहारण देने के लिए डेव मैल्टज़र ने बैरन कॉर्बिन का नाम लिया। बैरन कॉर्बिन ने भी इस पर पलटवार करते हुए डेव मैल्टज़र की टिप्पणी का करारा जवाब दिया। मैल्टज़ेर ने बैरन कॉर्बिन को छेड़ते हुए "चोटें खाने" की बात की ओर इशारा करते हुए कहा की उनके साथ काम करने में खतरा है। कॉर्बिन ने जवाब में कहा की उन्होंने मैल्टज़ेर को ब्लॉक नहीं  किया है, उन्हें केवल NXT के दिनों में ब्लॉक किया था। मैल्टज़ेर के अनुसार कॉर्बिन का जवाब उनकी बेइज्जती थी। उनके अनुसार कॉर्बिन ने कहा की WWE चलाने वाले लोग भी उनके पॉडकास्ट को नहीं समझ सकते क्योंकि वो कभी WWE के रिंग में नहीं उतरें।



द रॉक ने फुटबॉल टीम से निकाले जाने को अपने करियर का सबसे अहम मोड़ बताया

द रॉक ने हाल में कनाडा से अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रेरणादायक मैसेज को पोस्ट किया। उन्होंने उसमें बताया कि उन्हें सबसे पहले सिर्फ एक  प्रोफेशनल गेम खेलने के दो दिन बाद ही CFL टीम से बाहर करने के बाद उन्हें कैसा लगा था। हालांकि जैसे कि हम जानते ही है कि उनके लिए वहीं पर सब खत्म नहीं हो गया था।द रॉक ने बताया कि टीम में खुद की जगह गंवाने के बाद वो अपनी जेब में सिर्फ 7 डॉलर लेकर घर गए। इसी की वजह से उन्हें अपने करियर के बारे में दोबरा सोचने पर मजबूर किया। इसके बाद उनके पास अपने पिता और ग्रैंडफादर की तरह रैसलिंग में कदम रखना पड़ा। रॉक ने कहा, "मेरे हिसाब से NFL  में खेलना यह सबसे अच्छी चीज थी, जो मेरे साथ कभी भी नहीं हुई, क्योंकि उसकी वजह से मैं यहां पर आया। आपको खुद के ऊपर विश्वास होना चाहिए कि जो चीज आप चाहते हों, वो आपके साथ ना हो, तो उससे आपको खुश ही होना चाहिए।"



WWE सुपरस्टार डीन एंब्रोज की 2016 में हुई कमाई का खुलासा हुआ

Forbes के मुताबिक WWE सुपरस्टार डीन एंब्रोज ने साल 2016 में 2.7 मिलियन डॉलर कमाए और उसी साल में उन्होंने WWE के अंदर ही 204 मैच लड़े।



ट्रिपल एच ने बड़े सुपरस्टार के WWE में भविष्य को लेकर उठाए सवाल

सुपरस्टार ट्रिपल एच ने रौंडा राउजी के WWE में फ्यूचर को लेकर संदेह जताया है। WWE एग्सक्यूटिव ट्रिपल एच ने सीबीएस स्पोर्ट्स को इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होने UFC चैंपियन रौंडा राउजी के WWE में आने को लेकर बातचीत की.ट्रिपल एच ने कहा की," उनके लिए इतने ज्यादा क्राउड को देख कर चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। मुझे लगता है अभी वो बच्ची है। मैं जब भी उनसे बात करता हूं तो लगता है किसी बच्ची से बात कर रहा हूं। और वो खुद एक बच्चे की तरह बात करती है। इसका मतलब क्या है? इसका मतलब ये है की वो अभी भी संदेह में है। मुझे लगता है वो शादी करना चाहती है। उनके पास बहुत टाइम है लेकिन मेरे पास नहीं है। मे यंग क्लासिक में उनके पास मौका था। यहां हमने मौका भी दिया था। अगर रौंडा इसमें अच्छा प्रदर्शन करती है तो मुझे खुशी होगी। लेकिन फिलहाल WWE में उनके करियर को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है।"



SmackDown में एक एपिसोड के लिए अचानक वापसी को लेकर क्रिस जैरिको ने किया बड़ा खुलासा

सुपरस्टार क्रिस जैरिको इस समय सरप्राइज वापसी के बादशाह बन चुके है। 25 जुलाई को हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में जैरिको ने अचानक वापसी कर ली और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रैट मैच में हिस्सा लिया। पॉडकास्ट में पहुंचे क्रिस जैरिको ने इस वापसी के बारे में कहा कि," मैं अपनी फिल्म के बारे में आप लोगों से बात करने के लिए यहां आया था। लेकिन इसके बाद में मैच भी लड़ने आ गया था।



"विंस मैकमैहन ने मेरी तुलना WWE के बड़े लैजेंड से की"

टॉक इज जैरिको में हाल ही में मेहमान बनकर सुपरस्टार नाया जैक्स आई। यहां पर उन्होंने बताया की विंस मैकमैहन ने उन्होंने अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए काफी सलाह दी है। यहां पर बातचीत करते हुए नाया जैक्स ने ये भी बताया की विंस ने उऩकी तुलना आंद्रे द जायंट से की।



"मैं जॉन सीना को तुम्हारे सामने ही बुरी तरह से मारूंगा"

कॉर्बिन ने ट्वीट किया था कि सीना उनकी बेइज्जती करकर वो हीरो नहीं बन जाते, बल्कि इससे वो एक लूजर बन जाते हैं और कहा कि उन्हें समरस्लैम में तैयार रहना चाहिए।




भविष्य में विलेन बन सकते हैं कर्ट एंगल के बेटे जेसन जॉर्डन

रैसलिंग ऑबजर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर के अनुसार, अगर कर्ट एंगल की स्टोरीलाइन जेसन जॉर्डन के लिए सही नहीं रही तो वो बाद में हील टर्न ले सकते है।