Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 4 अक्टूबर 2017

मयंक मेहता

Hell in a Cell पीपीवी में शेन मैकमैहन vs केविन ओवंस के बीच होगा फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच

आज शेन मैकमैहन ने अपने द्वारा दिए प्रोमो में एक नई जानकारी दी कि हैल इन ए सैल में केविन ओवंस के खिलाफ उनका मैच फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच होगा। शेन ने कहा कि जब दरवाजे दूर होंगे, वो केविन ओवंस की जिंदगी बदल जाएगी। मैकमैहन ने कहा कि अब केविन को मार खाने से कोई नहीं बचा पाएगा और उन्हें लाइफ टाइम बीटिंग मिलने वाली है।


स्मैकडाउन लाइव के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

स्मैकडाउन लाइव के खत्म होने के बाद लाइ दर्शकों को एक शानदार सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। डार्क मैच में रैंडी ऑर्टन ने WWE यूएस चैंपियन एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के साथ टीम बनाकर रूसेव, बैरन कॉर्बिन और WWE चैंपियन जिंदर महल का सामना किया। डार्क मैच में WWE के कई बड़े नाम हिस्सा लेते हैं, ताकि लंबी टीवी टेपिंग को देखने के बाद फैंस खुशी-खुशी वापस जा सकें। हमेशा की तरह इस बार भी बेबीफेस टीम ने जीत दर्ज की, जैसा कि पिछले कुछ सालों का ट्रैंड रहा है।


जॉन सीना ने विंस मैकमैहन के ऊपर बन रही मूवी के लिए चुने जा रहे एक्टर पर दिया बड़ा बयान

TMZ ने आज अपनी वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें रिपोटर्स ने WWE सुपरस्टार जॉन सीना से यह सवाल पूछा कि उनके हिसाब से क्या विंस मैकमैहन का किरदान निभाने के लिए ब्रैडने कूपर सही विकल्प हैं? पिछले कुछ दिनों में यह अफवाह सामने आई थी कि विंस के ऊपर बन रही फिल्म में उनका किरदार हॉलीवुड अभिनेता ब्रैडले कूपर निभा सकते हैं।


WWE में पेज सिस्टर एबीगेल बनकर कर सकती हैं वापसी

ब्रे वायट ने जब से लोगों को फॉलो द बजर्ड कहना शुरू किया है, उसके बाद से ही सिस्टर एबीगेल की बात हो रही है। उसको लेकर काफी बात हुईस कि वो मर गई हैं, लेकिन इस हफ्ते रॉ में 'द ईटर ऑफ वुड्स' ने इस बात का एलान किया कि सिस्टर एबीगेल अभी जिंदा हैं। रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में डेव मेल्टजर ने इस बात का एलान किया कि असल में सिस्टर एबीगेल कौन हो सकता है।


16 बार के पूर्व WWE चैंपियन की वापसी की तारीख लगभग सामने आई

WWE के 16 का पूर्व चैंपियन की सर्जरी के बाद वापसी की तारीख लगभग सामने आ गई है। 16 बार का पूर्व चैंपियन सर्जरी के बाद 18 नवंबर को नजर आ सकते हैं। रिक फ्लेयर को कुछ वक्त पहले हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक है।


WWE में अपने हील टर्न की संभावनाओं को लेकर पूर्व चैंपियन का बड़ा बयान

WWE में बेली ने काफी कम समय में अच्छा नाम कमाया है। वो बेबीफेस के तौर पर यहां पर प्रसिद्ध हैं। लोगों को गले लगाना उन्हें अच्छा लगता है और ऐसे इंसान से कोई नफरत कैसे कर सकता हैं? लेकिन बेली ने हाल ही में ये इच्छा जताई है कि वो फ्यूचर में हील के तौर पर नजर आ सकती है।


WWE लाइव इवेंट के दौरान एक फैन चैंपियनशिप बेल्ट को चुराने की कोशिश में था

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब मंडे नाइट रॉ हो रही था तभी उस समय प्यूबेलो , कॉलोराडो में WWE चैंपियनशिप को चुराने की कोशिश की जा रही थी। ये पहला मैच नहीं जब फैन कुछ चुराने की कोशिश कर रहा है, पिछले हफ्ते भी कुछ इस तरह का वाक्य सामने आया था। उस दौरान NXT का लाइव इवेंट ,फ्लोरिडा में हो रहा था जहां 6 मैन टैग टीम चल रहा था। उस वक्त भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला लेकिन कैली ओ रेली ने राउंड किक मारकर चोर को ढेर किया था।


WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी की गंभीर चोट पर बड़ा अपडेट

जैसा की हमने बताया था कि सुपरस्टार जैफ हार्डी अपने कंधे की गंभीर चोट से परेशान है। जैफ हार्जी को ये चोट नो मर्सी के पीपीवी से पहले लाइव इवेंट के दौरान लगी थी। अब जैफ हार्जी को लगभग 6 महीनों के लिए रैसलिंग से दूर रहना होगा। पूर्व टैग टीम चैंपियन जैफ हार्डी ने अपनी चोटिल तस्वीर के साथ एक मैसेज भी पोस्ट किया है।


WWE के इवेंट को प्रमोट करने के लिए ट्रिपल ने रखा इंडिया में कदम

WWE के पूर्व चैंपियन और कंपनी के COO ट्रिपल एच ने भारत में कदम रख दिया है। जिंदर महल की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए और भारत में अपने बिजनेस के पैर जमाने के लिए WWE अब अपने लाइव इवेंट्स को इंडिया में कर रहा है, जिसके चलते ट्रिलप एच यहां पहुंचे हैं। ट्रिपल एच मुंबई पहुंच चुके हैं और उन्होंने अपने ट्विटर पर से इसकी जानकारी दी।


WWE Raw को इस हफ्ते लगा झटका, नहीं बचा पाए रोमन रेंस

मंडे नाइट रॉ को इस हफ्ते नुकसान से गुजरना पड़ा। पिछले हफ्ते के एपिसोड को जीतना पसंद किया गया था उतना इस बार नहीं किया गया। सितंबर के आखिरी शो में अच्छी रेटिंग्स आई थी जबकि इस बार 3 मिलियन के नीचे ही रहना पड़ा। अक्टूबर के पहले एपिसोड को 2.773 मिलियन व्यूअर्स मिले जो पिछले हफ्ते के हिसाब से काफी कम थे। पहले घंटे में ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस का मैच हुआ जिसके बाद इलायस ने टाइटल ओ नील के खिलाफ मैच लड़ा।


"WWE में करियर का सबसे डरावना पल मेरे घर में आग लगना था"

WWE Story Time के हाल के संस्करण में बिग कैस ने एक बेहद ही डरावने अनुभव का जिक्र किया है। दरअसल जब वह डीन एम्ब्रोज के साथ रहते थे, उन्होंने ने एक पिज्जा आर्डर किया और इसे गर्म करने के लिए ओवन में रखकर उसे बिना बंद किए सो गए। बिग कैस जब तीन घंटे बाद जागे तो उन्होंने खुद को धुएं से घिरा हुआ पाया था। जिसके बाद उन्होंने दीवार के सहारे रसोई में जाकर ओवन बंद किया और आग बुझाने वाले यंत्र का इस्तेमाल कर आग बुझाई।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...