Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 5 सितंबर 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

SmackDown Live में जेबीएल की जगह लेंगे कोरी ग्रेव्स

जेबीएल द्वारा स्मैकडाउन लाइव के कमेंटेटर के तौर पर अपनी पॉजिशन छोड़ने के बाद से ही इस बात के कयास लगने शुरू हो गए थे कि उनकी जगह कौन लेगा। हालांकि WWE ने इस बात को सरप्राइज नहीं रखा और ट्वीट के जरिए ब्लू ब्रांड में पूर्व चैंपियन के रिपलेसमेंट का एलान किया।

WWE सुपरस्टार बिग शो सर्जरी के लिए जा सकते हैं

इस हफ्ते की रॉ में बिग शो को सभी दर्शकों ने एक क्रूजरवेट सुपरस्टार की तरह रिंग से जंप लगाते हुए देखा, लेकिन बताया जा रहा है कि बिग शो अब जल्द अपनी हीप सर्जरी के लिए जा सकते हैं। इस खबर की पुष्टि प्रो रैसलिंग शीट्स के जेम्स मैक्कैना ने की।
Advertisement

WWE इस हफ्ते रोमन रेंस को जॉन सीना के ऊपर रखना चाहती थी

आज हुई मंडे नाइट रॉ में जॉन सीना और जेसन जॉर्डन के बीच हुए मैच के बाद रोमन रेंस बाहर आए और उन्होंने पिछले हफ्ते की तरह प्रोमो वॉर को आगे बढ़ाया। रैसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मेल्टजर ने इस मामले में अपनी अलग राय रखी। उनके मुताबिक इस प्रोमो वॉर को रोमन रेंस को ऊपर रखने के लिए डिजाइन किया गया था, क्योंकि पिछले हफ्ते सीना को ही ऊपर हैंड था।

WWE शो के दौरान बैकस्टेज सुपरस्टार्स से भिड़ीं रोंडा राउजी

आखिरकार MMA के 4 होर्सविमेन और WWE होर्सविमेन से सामना हो ही गया. 'मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट' के दौरान बेली, शार्लेट और बैकी लिंच ने जाकर रोंडा राउजी और उनके क्रू के पास गईं, जो उस समय शायना को इंटरव्यू दे रही थीं। WWE और MMA के स्टार्स कुछ समय तक एक दूसरे को घूरने में लगे हुए थे, तभी रोंडा राउजी ने चुप्पी को तोड़ते हुए उनकी आँखों में घूरते हुए कहा, "तुम जगह और समय बताओ। "

WWE No Mercy पीपीवी का अबतक का मैचकार्ड

मंडे नाइट रॉ का अगला एक्सक्लूसिव पीपीवी 24 सितंबर को लॉस एंजिलस में होगा। WWE ने समरस्लैम के बाद होने वाले पहले पीपीवी के लिए पहले ही कई बडे़े मैचों का एलान कर दिया है, तो उसी दिशा में आज हुई रॉ में एक और बड़े मैच की घोषणा हुई। ब्रे वायट और फिन बैलर की दुश्मनी नो मर्सी में जारी रहेगी और इन दोनों के बीच फैंस को एक और शानदार मैच देखने को मिल सकता है।

WWE No Mercy में होगा रॉ की टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच

WWE नो मर्सी के लिए मैच कार्ड को तैयार किया जा रहा है। 24 सितंबर को होने वाली पीपीपी के लिए डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस अपनी रॉ की टैग टीम चैंपियनशिप को पूर्व चैंपियन शेमस और सिजेरो के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

WWE No Mercy में होगा विमेंस चैंपियनशिप के लिए फेटल 4वे मैच

WWE रॉ में इस हफ्ते वो देखने को मिला जिसकी उम्मीद किसको को नहीं थी। दरअसल रॉ के इस एपिसोड में साशा बैंक्स और उनकी दुश्मन विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिक को टीम बनाकर मैच लड़ना पड़ा। ये मैच नाया जैक्स और एमा के खिलाफ रखा गया। इस मैच को फैंस द्वारा काफी पंसद किया गया क्योंकि पिछले हफ्ते विमेंस डिवीजन को मेन इवेंट दिया था जबकि इस बार भी विमेंस के मैच को काफी अच्छा प्लेटफॉर्म दिया।

ब्रॉक लैसनर द्वारा पिछले हफ्ते की गई बेइज्जती का ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया करारा जवाब

WWE ने नो मर्सी पीपीवी के लिए 'द बीस्ट' और 'मॉन्स्टर अमंग मैन' के बीच टाइटल मैच का एलान कर दिया है। पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने रिंग में आकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपशब्द कहे थे। उस दौरान स्ट्रोमैन शो का हिस्सा नहीं थे और वो लैसनर द्वारा कही गई बात का आमने सामने जवाब नहीं दे पाए।

Raw शुरु होने से पहले शो में क्या हुआ ?

नेब्रास्का के ओमाहा में हुई रॉ के ऑन एयर होने से पहले रॉ के सुपरस्टार इलायस सैमसन ने एक नए सॉन्ग का डैब्यू हुआ। इलायस ने इस गाने को ओमाहा के लोगों के लिए डेडीकेट किया।

रोमन रेंस ने जॉन सीना की जमकर बेइज्जती की

जब भी WWE के 2 सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस और जॉन सीना आमने सामने होते हैं, फैंस का उत्साह काफी बढ़ जाता है। इस हफ्ते की रॉ में भी पिछली बार की तरह रोमन रेंस और सीना एक बार फिर रिंग में आए। जॉन सीना जेसन जॉर्डन के खिलाफ जीत की खुशी मना रहे थे, तभी रोमन रेंस का म्यूजिक बजा और वो रिंग में जॉन सीना के सामने आकर खड़े हो गए।

ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा स्टील केज तोड़ने के बाद बिग शो का क्या हुआ?

मॉनस्टर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बिग शो की धज्जी उड़ा दी। वो जीत भी गए और दुनिया के सबसे भारी रैसलर को बुरी तरह अंत में मार गए। मैच के शुरू से बिग शो ने अच्छी पकड़ बनाई थी। टॉप रोप से बिग शो ने कूदकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को एल्बो ड्राप भी दिया। और वो परफेक्ट रहा। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी कमर में बैल्ट लटकाने का एक और रास्ता पार कर लिया है।

एक बार फिर बड़े स्क्रीन पर टकराएंगे जॉन सीना और द रॉक

WWE इतिहास में जॉन सीना और द रॉक ने कई ऐतिहासिक मुकाबले लड़े है। लेकिन एक बार फिर से चीजें वहीं होने वाली है। हैशटैग शो की रिपोर्ट में ये कहा गया है की अब जॉन सीना और द रॉक शेजम मूवी में एक साथ काम कर सकते है। यानि की WWE के अलावा अब वो यहां एक साथ मूवी में नजर आएंगे। द रॉक इस मूवी को प्रोड्यूस करेंगे और इस मूवी में काम करेंगे। दो चीजें काफी मजेदार होने वाली है जब ये  दोनों एक साथ नजर आएंगे। ये मूवी एक रैसलिंग मूवी होगी। और इसमें अगर जॉन सीना भाग लेते है तो ये सबसे बड़ी रैसलिंग मूवी होगी। इसमें जॉन सीना और द रॉक का अलग-अलग किरदार नजर आएगा।
Published 05 Sep 2017, 19:37 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now