Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 6 अगस्त 2017

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement

जॉन सीना को गलत सुप्लेक्स देने के बाद शिन्स्के नाकामुरा को कोई नेगेटिव रिएक्शन नहीं मिला

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में जॉन सीना को गलत तरीके से बैकडड्रॉप देने के बाद शिन्स्के नाकामुरा को बैकस्टेज कोई नेगेटिव रिएक्शन नहीं मिला। जॉन सीना और शिन्स्के नाकामुरा के बीच इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडरशिप के लिए ड्रीम मैच देखने को मिला, जिसके विजेता का सामना समरस्लैम पीपीवी में जिंदर महल से होना था।

क्या शिंस्के नाकामुरा दूसरे रोमन रेंस बनने जा रहे हैं?

शिंस्के नाकामुरा इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में जॉन सीना को हराकर WWE चैंपियनिप के लिए नंबर 1 कंटेडर बने और वो अब 20 अगस्त को होने वाले समरस्लैम पीपीवी में जिंदर महल को चैलंज भी करेंगे। हालांकि इन सबसे कुछ फैंस काफी खुश है, लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि बहुत से फैंस इससे नाखुश हैं।
Advertisement

WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स मॉन्ट्रियल, क्यूबेक: 5 अगस्त, जिंदर महल Vs सैमी जेन

WWE स्मैकडाउन का लाइव इवेंट इस बार मॉन्ट्रियल, क्यूबेक में हुआ। फैंस को काफी अच्छे मैच देखने को मिले जबकि पुराने दुश्मन की दोस्ती देखने को मिली। फैंस को सुपरस्टार्स के रियूनियन को देखते हुए काफी मजा आया।

WWE में आज के वक्त के बेस्ट रैसलर्स के बारे में लैजेंडरी रिक फ्लेयर ने बताया

WWE हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर ने हाल ही में GameSpot को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने काफी सारे मुद्दों पर चर्चा की साथ ही चोट, WCW और आज के दौर के बेस्ट सुपरस्टार्स के नामों का खुलासा किया। रिक फ्लेयर ने साल 1972 से रैसलिंग करना शुरु की थी, लगभग 4 दशक तक रिक ने सभी को रोमांचक मैच दिए।

WWE लाइव इवेंट के दौरान पुराने दुश्मन बने दोस्त

WWE के लाइव इवेंट में फैंस को दुश्मन के बीच दोस्ती का नजारा देखने को मिला। सैमी जेन और जिंदर महल का मैच हो रहा था जिसके बाद जिंदर और सिंह ब्रदर्स सैमी पर अटैक करना चाहते थे। तभी केविन ओवंस का म्यूजिक बज गया और वो रिंग में पहुंच गए जहां उन्होंने सिंह ब्रदर्स की जमकर धुनाई की और अपने पुराने दोस्त सैमी जेन को बचाया। इस वीडियो में पूरा मामला देख सकते हैं।

SummerSlam 2017 के लिए एक और टाइटल मैच की घोषणा हुई

समरस्लैम 2017 में अब सिर्फ दो हफ्तों का वक्त बचा है, उससे पहले WWE ने पीपीवी के लिए एक और चैंपियनशिप मैच का एलान कर दिया है। पीपीवी समरस्लैम 20 अगस्त को ब्रुकलिन में होने वाली है। बैटलग्राउंड पीपीवी में द उसोज को द न्यू डे ने टाइटल के लिए चैलेंज किया था। द न्यू डे ने जीत दर्ज कर ब्लू ब्रांड के टैग टीम चैंपियन बन गए । अब टैग टीम चैंपियनशिप की समरस्लैम के लिए घोषणा हो गई है।

Raw में होगा रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का एक बड़ा मैच

मंंडे नाइट रॉ के लिए एक मैच अभी से बुक कर लिया गया है। ये मैच किसी और के बीच नहीं बल्कि समरस्लैम में होने वाले फेटल 4 वे मैच के दो ओप्पोनेंट रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होगा। WWE.com ने एलान किया है कि रोमन रेंस आने वाली रॉ में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना करेंगे। इतना ही नहीं रोमन रेंस ने इस पूरे मैच की जानकारी लाइव इवेंट के दौरान इंस्ट्राग्राम पर दी थी।

WWE लैजेंड स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने बताया अपना ड्रीम ओप्पोनेंट

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन शो के लेटेस्ट पॉडकास्ट पर हॉल ऑफ फेमर, स्टोन कोल्ड ने 'द इम्मोर्टल' हल्क हॉगन को अपना ड्रीम ओप्पोनेंट बताया। 6 बार के इस पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने रैसलज़ोन से बात करते हुए कहा: "मैं यहां पर हल्क हॉगन का नाम लूंगा क्योंकि वो रैसलिंग बिज़नेस के सबसे बड़े स्टार हैं। कईयों ने सोचा था कि 'स्टोन कोल्ड' स्टीव ऑस्टिन बनाम हल्क हॉगन का मैच कुछ सालों पहले हो जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।"

हार्डी बॉयज के साथ चल रहे विवाद के कारण GFW को हो सकता है बड़ा नुकसान

ऐसा लगता है कि हार्डीज़ के साथ चल रहे अपने मुकदमे के कारण ग्लोबल फोर्स रैसलिंग अपनी संभावित स्पांसरशिप डील गवां देगी। इस मामले में अपनी संभावित स्पांसरशिप डील को तय करने के लिए GFW ने जिमीज सीफ़ूड को एप्रोच किया था लेकिन जिमी ने उन्हें झटका दे दिया। Published 06 Aug 2017, 20:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit