Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 8 सितंबर 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

"ब्रॉक लैसनर रैसलिंग में मेरी स्टाइल को कॉपी करते हैं"

हाल में हुए The List and Ya Boy पॉडकास्ट में UFC फाइटर मैट रिडल ने इस बात का दावा किया कि ब्रॉक लैसनर ने उनके प्रो रैसलिंग के मैचों को देखकर नोट्स बनाते हैं और उसी का रिजल्ट है कि वो इतने मिलियंस कमाते हैं। उसी का रेफरेंस देते हुए रिडल ने कहा कि जिस प्रकार के मैच वो और लैसनर MMA में लड़ते हैं, उससे WWE को काफी फायदा होता है।

'मैंने 1 ही साल में दिग्गज को हराया, रैसलमेनिया, रॉयल रम्बल में हिस्सा लिया और फेमस स्टार को किस किया'

जेम्स एल्सवर्थ के लिए यह साल काफी यादगार रहा है। स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार ने फेसबुक पर जाकर WWE में अपनी पिछले एक साल की कामयाबियों के बारे में बताया। उन्होंने एक साल में एजे स्टाइल्स को मात दी, रॉयल रंबल और रैसलमेनिया में हिस्सा लिया और इसके अलावा वो कार्मेला के साथ ऑनस्क्रीन पार्टनर के रूप में भी नजर आए।
Advertisement

एजे स्टाइल्स के दुश्मन ने NXT में की वापसी

स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार टाय डिलिंजर ने NXT में चौंकाने वाली वापसी की। द पर्फेक्ट 10 ने कल रात रोचेस्टर में हुए NXT के लाइव इवेंट में शिरकत की और इसके अलावा शो के पहले मैच में उन्होंने जीत भी हासिल की।

"WWE में कामयाबी के पीछे मेरी मां का हाथ "

Raw विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस का प्रोमो काफी लोगों को पसंद आ रहा है लेकिन इस चैंपियन का कहना है कि इन शानदार प्रोमो के लिए उनकी मां ने काफी मदद की है। लिलियन ग्रैसिया के चैसिंग ग्लोरी पोडकास्ट में ब्लिस ने खुलासा किया है कि उनकी मां ने माइक स्किल्स को सुधारने में काफी मदद जबकि NXT के दौरान उन्हें कई क्लास ली है।

क्रिसमस और न्यू ईयर को होने वाली Raw के वैन्यू की जानकारी

Prowrestling.com की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE 25 दिसंबर (क्रिसमस) और 26 दिसंबर होने वाले रॉ और स्मैकाडउन लाइव को इलिनोई के ऑल स्टेट एरीना से करा सकती है। इसके अलाव न्यू ईयर (1 जनवरी) को होने वाली रॉ फ्लोरिडा के मियामी और स्मैकडाउन लाइव फ्लोरिडा के टैम्पा में हो सकती है।

स्पोर्ट्सकीड़ा स्पेशल: ब्रॉन स्ट्रोमैन के WWE में करियर के टर्निंग पॉइंट पर एक नजर

ब्रॉन स्ट्रोमैन की ताकत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ब्रॉक लैसनर जैसे शक्तिशाली सुपरस्टार भी उनके आगे फीके नजर आ रहे हैं। 'मॉन्स्टर अमंग मैन' नो मर्सी पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करेंगे और इस मैच में फैंस को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है।

रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच ट्विटर पर भी छिड़ी जंग

समरस्लैम से पहले स्मैकडाउन का हिस्सा रहे जॉन सीना समरस्लैम खत्म होने के बाद रॉ में नजर आए और उनका सामना रोमन रेंस के साथ हुआ। अब नो मर्सी पीपीवी में WWE के 2 सबसे बड़े स्टार्स सिंगल्स मैच में आमने सामने होंगे। इन दोनों के बीच मैच से पहले ही रिंग के अंदर और बाहर जुबानी जंग शुरु हो गई है।

दुनिया की सभी बड़ी रैसलिंग कंपनियों के चैंपियंस पर एक नजर

प्रोफेशनल रैसलिंग को दुनिया भर में पसंद किया जाता है। अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, भारत और जापान दुनिया के कुछ ऐसे देश हैं, जहां रैसलिंग को चाहने वाले की तादाद में लगातार इजाफा होता जा रहा है।

द अंडरटेकर और द रॉक के बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने वाले हैं जिंदर महल

मॉडर्न डे महाराजा जिंदर महल हैल इन ए सैल पीपीवी में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। अगर जिंदर महल 'द ऑर्टिस्ट' नाकामुरा के खिलाफ चैंपियनशिप डिफेंड करने में कामयाब रहे तो वो अंडरटेकर, कर्ट एंगल, एडी गुरैरो, द रॉक के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। हैल इन ए सैल पीपीवी 8 अक्टूबर को होगा।

WWE Survivor Series में हो सकता है द अंडरटेकर का बड़ा मैच

Dirty Sheets की रिपोर्ट के मुताबिक WWE सर्वाइवर सीरीज के लिए दिग्गज अंडरटेकर और जॉन सीना के मैच को लेकर मास्टर प्लान बना रहा है। द अंडरटेकर ने  रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के हाथों मिली हार के बाद अपने रैसलिंग गीयर रिंग के बीच में रख दिए थे, जिसके बाद से कयास लगाया गया है कि टेकर ने रिंग से रिटायरमेंट ले लिया है। हालांकि बताया जा रहा है कि अंडरटेकर ने वादा किया था कि वो सर्जरी के बाद वापसी करेंगे। अगर अब डैडमैन की वापसी होती है तो वो जॉन सीना के खिलाफ लड़ते दिख सकते हैं।

SmackDown के सुपरस्टार ने रोमन रेंस को शानदार रैसलर बताया

WWE में रोमन रेंस को फैंस द्वारा कभी बू किया गया है तो कभी चीयर लेकिन इस बार रोमन रेंस के लिए स्मैकडाउन के सुपरस्टार ने काफी कुछ बोला। ब्लू ब्रांड के रैसलर एडियन इंग्लिश ने रोमन रेंस की तारीफ करते हुए उन्हें एक आर्दश के रुप देखा है। एडियन के मुकाबले रोमन रेंस कंपनी के काफी जबरदस्त रैसलर है।

2016 में द उसोज़ के हील बनने की वजह सामने आई

WWE स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ हाल ही में E &C पॉडकास्ट में नज़र आये जहां उनसे पूछा गया कि 2016 में हील टर्न लेने के बाद उन्हें कैसा लगा। जिमी और जे ने कहा कि दोनों ही हील बनकर बेहद खुश थे। मई 2010 में WWE यूनिवर्स में द उसोज़ ने अपना डेब्यू किया था और वे बतौर हील आये थे जहां उन्होंने द हार्ट डायनैस्टी पर अटैक किया था।  2011 में स्मैकडाउन लाइव में मूव करने के बाद वे बेबीफेस बन गए, लेकिन शील्ड के साथ 2013 में एक छोटी फिउड के बाद उन्होंने चमकना शुरू कर दिया।

No Mercy पर रॉ विमेंस चैंपियनशिप में एमा को शामिल करने की वजह सामने आई

WWE रॉ के पीपीवी नो मर्सी में अब बस कुछ हफ्तों का समय बचा है, ऐसे में अब समय आ गया है कि हम इस पीपीवी के बारें में बात करें। नो मर्सी पर जब रॉ विमेंस चैंपिययनशिप के लिए एमा को शामिल किया गया, तो कई लोगों को यह समझ नहीं आया कि ऐसा क्यों हुआ, लेकिन अब ऐसा लगता है कि WWE के इस फैसले से यह दिलचस्प हो सकता है।
Published 08 Sep 2017, 20:41 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now