Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 9 जुलाई, 2017

FEATURED COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

ऐज ने उड़ाया ग्रेट बॉल्स ऑफ़ फायर पीपीपी के नाम का मजाक WWE हॉल ऑफ़ फेमर ऐज ने अपने पॉडकास्ट E&C Pod Of Awesomeness में ग्रेट बॉल्स ऑफ़ पीपीवी के नाम का मजाक बहुत ही अनोखे अंदाज में उड़ाया है। ऐज 2011 में रेसलिंग से रिटायर हो गए थे। उन्हें इस फैसले के लिए कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने उन्हें फाॅर्स किया था। लगातार चोटों से परेशान रहने के कारण उन्हें इतना बड़ा फैसला लेने पर मजबूर होना पड़ा। वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के तौर पर रिटायर हुए थे। उन्हें एक साल बाद 2012 में WWE हॉल ऑफ़ फेम में शामिल किया गया था।


WWE Great Balls of Fire के भारत में प्रसारण के समय और मैचों की पूरी जानकारी WWE ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर पीपीवी के पहले संस्करण को शुरु होने में चंद घंटों का समय रह गया है। पहले बार हो रहे ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर को शानदार बनाने के लिए WWE ने कई बड़े मैचों का एलान किया है जबकि कुछ मैचों में शर्त भी जोड़ी गई है, जिसमें एंबुलेंस मैच और 30 मिनट आयरन मैन मैच शामिल है।
MSG लाइव इवेंट के दौरान शील्ड के चैन्ट करने पर सैथ रॉलिंस ने दिया मजाकिया जवाब WWE ने न्यू यॉर्क के एतिहासिक मैडिसन स्क्वायर गार्डन में फ्राइडे को लाइव इवेंट आयोजित कराया। शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने ब्रे वायट को हराया। ब्रॉन स्टोमैन को इवेंट के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया था, लेकिन सबके हैरान करते हुए एंट्री की और अपने दुश्मन रोमन रेंस के ऊपर हमला किया था। हालांकि सैथ रॉलिंस ने आकर शील्ड के अपने पूर्व मेंम्बर को बचाया और अंत में इन दोनों स्टार्स ने स्ट्रोमैन और वायट को बाहर का रास्ता दिखाया।
Advertisement
'डीमन किंग' अवतार में जल्द ही WWE रिंग में फिर से नजर आऊंगा: फिन बैलर फिन बैलर ने हाल ही में Sports Illustrated Now को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान फिन बैलर ने रिंग में 'डीमन किंग' अवतार की वापसी के बारे में बात की। WWE रॉ के पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर का असली नाम फर्गल डैविट है। फिन बैलर WWE में आने से पहले दुनिया के अलग अलग रैसलिंग प्रमोशंस में अपनी काबिलियत साबित कर चुके हैं। WWE में 2014 में आने वाले बैलर ने जल्द ही अपना नाम कंपनी के बड़े स्टार्स की लिस्ट में शामिल कर लिया।
जॉन सीना ने बताया कि क्यों WWE में क्रिस बैन्वा का नाम तक नहीं लिया जाता WWE सुपरस्टार हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में मौजूद थे। इस दौरान जॉन सीना ने प्रेस के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान जॉन सीना से पूछा गया कि किस कारण से WWE बैन्वा का सम्मान नहीं करती और क्यों उनका किसी भी चीज़ में नाम तक नहीं लिया जाता। सीना ने कहा कि WWE क्रिस बैन्वा का नाम इस वजह से नहीं लेती ताकि कंपनी में बाकी लोगों के लिए एक उदाहरण सेट किया जा सके कि अपनी गलतियों के लिए वो खुद ही जिम्मेदार होंगे।
WWE Live Event रिजल्ट्स, वाको: 8 जुलाई, 2017 WWE ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर से पहले रॉ का लाइव इवेंट टैक्सस के वाको में हुआ। शो के मेन इवेंट मैच में सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ टीम बनाकर लड़ते हुए नजर आए और उन्होंने द मिज़ और समोआ जो का सामना किया। वहीं लाइव इवेंट में हुए बाकी मैचों में फिन बैलर, नेविल, रोमन रेंस, WWE विमेंस चैंपियन चैंपियन एलेक्सा ब्लिस, साशा बैंक्स, मिकी जेम्स भी मैच में एक्शन में नजर आए।
WWE Live Event रिजल्ट्स, कोर्पस क्रिस्टी: 8 जुलाई, 2017 WWE स्मैकडाउन का लाइव इवेंट टैक्सस के कोर्पस क्रिस्टी में हुआ। लाइव इवेंट में स्मैकडाउन रोस्टर के ज्यादातर स्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट मैच में WWE चैंपियन जिंदर महल और सैमी जेन आमने सामने आए। आपको बता दें कि WWE हर वीकेंड लाइव इवेंट्स का आयोजन अमेरिका के अलग-अलग शहरों में कराती है। कई बार इन लाइव इवेंट्स को दुनिया के दूसरे देशों में भी कराया जाता है, ताकि ज्यादा से ज्यादा फैंस को WWE के साथ जोड़ा जा सके। Published 09 Jul 2017, 19:19 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit