Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 3 मई 2018

46   //    03 May 2018, 20:00 IST

रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के स्टील केज मैच के नतीजे को लेकर बेहद अहम वीडियो सामने आई


ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट में जिस तरीके से रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के मैच का अंत हुआ था, उसे देखकर सभी को हैरानी हुई थी। ज्यादातर लोगों का मानना था कि रोमन रेंस के साथ ज्यादती हुई है और उनके पैर स्टील केज मैच के आखिर में सबसे पहले फ्लोर को हुए थे। हर दिन इस कहानी के अलग-अलग एंगल सामने आ रहे हैं।




जॉन सीना ने द रॉक को जन्मदिन पर दिया खास संदेश


WWE के बड़े सुपरस्टार और 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने ट्विटर के जरिए दिग्गज द रॉक को उनके 46वें जन्मदिन पर खास संदेश दिया। बता दे कि  करीब सात साल पहले 2011 में हुई रैसलेमनिया 27 में द रॉक और जॉन सीना की दुश्मन का आगाज हुआ था।रैसलमेनिया 27 के कुछ महीनों बाद सीना और द रॉक में घमासान देखने को मिला और महा मुकाबला रैसलमेनिया 28 में हुआ। इस मैच को वंस इन ए लाइफ टाइम करार दिया गया।  इस जबरदस्त मुकाबले को द रॉक ने जीत लिया था।




"डेनियल ब्रायन की वापसी को देखकर मुझे शॉन माइकल्स का रिंग रिटर्न याद आया "


The Sam Roberts Wrestling Podcast में हाल ही WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने शिरकत की जिसमें उन्होंने डेनियल ब्रायन की वापसी को लेकर बोला।  स्टाइल्स के मुताबिक ब्रायन की वापसी ने उन्हें माइकल्स का रिटर्न याद दिला दिया। WWE के डॉक्टर्स ने मार्च में डेनियल ब्रायन को एक बार फिर से रिंग में लड़ने के लिए हरी झंडी दे दी थी। चार बार के पूर्व चैंपियन को लगभग दो  साल तक चोट के कारण रिंग एक्शन से बाहर रहना पड़ा था लेकिन रैसलमेनिया से पहले उन्होंने अच्छी खबर मिली थी।




जॉन सीना और निकी बैला का ब्रेकअप हुआ ही नहीं है


PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, जॉन सीना और निकी बैला का ब्रेकअप स्क्रिप्टेड हो सकता है। रिपोर्ट पर यकीन किया जाए तो हो सकता है कि इन दोनों के बीच के ब्रेकअप की खबर WWE के रियलिटी शो टोटल डीवाज़ को फायदे पहुंचाने के लिए सामने लाई गई हो। पिछले महीने खबर सामने आई थी कि WWE के पावर कपल सीना और बैला ने ब्रेकअप कर लिया है और दोनों की शादी भी नहीं होगी।




WWE Raw के पूर्व टैग टीम चैंपियन जेसन जॉर्डन की हो सकती है अगले हफ्ते वापसी


WWE फैंस के रोमांच के लिए कुछ ना कुछ करता रहता है। कंपनी के कुछ सुपरस्टार चोट के कारण रैसलमेनिया का पार्ट नहीं बन सके थे लेकिन अब धीरे धीरे इनकी वापसी हो रही है।  PW Insider की रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियन अगले हफ्ते या फिर इस महीने हो सकती है।




WWE Backlash 2018 को लेकर सट्टाबाजार का भाव सामने आया


बैकलैश पीपीवी रविवार को 6 मई (भारत में 7 मई) को होने वाली है।  WWE के चार बड़े पीपीवी के अलावा  ब्रांड अलग होने के बाद ये पहला पे-पर-व्यू है जिसमें दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले है। ये पीपीवी न्यू जर्सी के प्रूडेंशियल सेंटर में होने वाला है। इस शो में WWE चैंपियनशिप के लिए भी मैच होगा।




विंस मैकमैहन मेरे और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच को देखकर बहुत खुश हुए थे: जेम्स एल्सवर्थ


जेम्स एल्सवर्थ ने WWE में बिताए गए समय के दौरान काफी सारे फैंस बनाए। भले ही वो कद काठी में अच्छे ना दिखते हों, लेकिन अपने काम और हरकतों से फैंस के दिलों में खास जगह बना ली थी।कार्मेला को मनी इन द बैंक जितवाने में मदद करने वाले ग्लासगो में हुए एक शो के दौरान नजर आए। जहां उन्होंने अपने WWE करियर से जुड़ी काफी सारी बातों से पर्दा उठाया। दरअसल ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुए मैच की वजह से जेम्स एल्सवर्थ रातों-रात फेमस हो गए थे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...