Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 9 मई 2018

  • दिनभर की जरूरी खबरें जिन्हें आपको जानना जरूरी है।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

Money in the Bank में लैडर मैच में हिस्सा लेने वाले स्मैकडाउन के 3 बड़े सुपरस्टार्स के नाम सामने आए


मनी इन द बैंक के लिए स्मैकडाउन में क्वालीफाइंग मैचों का आगाज हो गया है।  स्मैकडाउन में जनलर मैनेजर पेज ने मैचों का एलान किया।  इस हफ्ते फैंस को ब्लू ब्रांड में तीन बड़े क्वालीफाइंग मुकाबले देखने को मिले।  तीनों मैच काफी जबरदस्त हुए लेकिन जीत ने थोड़ा बहुत हैरान कर दिया।

डेनियल ब्रायन की हार पर द मिज ने बनाया मजाक, फैंस ने लगाया फिर से संन्यास का कयास


 इस हफ्ते स्मैकडाउन के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन और रुसेव का MITB के लिए क्वालीफाइंग मैच हुआ। इस जबरदस्त मैच में पहले से ब्रायन को जीत का दावेदार माना जा रहा था क्योंकि बैकलैश में ब्रायन ने वापसी के बाद सिंगल्स मैच जीता था, हालांकि उलटफेर का दौरान स्मैकडाउन में भी दिखा और ब्रायन को हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद ब्रायन के दुश्मन द मिज ने ट्विटर पर मजाक बनाया। मिज ने ब्रायन के लिए रोने वाला इमोजी पोस्ट किया।

जॉन सीना के साथ ब्रेकअप को लेकर आखिरकार निकी बैला ने दिया बयान


निकी ने इस बात का खुलासा किया कि वो अपनी बहन ब्री बैला और उनके पति डेनियल ब्रायन के साथ अलग होने के बाद से रह रही है।निकी ने इसके बाद अपने फैंस को इस दुख भरी घड़ी में सपोर्ट के लिए दिल छू देने वाला मैसेज दिया। निकी ने कहा कि,"इस मुश्किल वक्त मैं आप लोगों के सपोर्ट और प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं बता नहीं सकती मेरे लिए इसका मतलब कितना बड़ा है। क्योंकि ये बहुत ही मुश्किल वक्त मेरे लिए है।"

Money In The Bank पीपीवी का हिस्सा नहीं होंगे ब्रॉक लैसनर?


रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में ये कहा है कि ब्रॉक लैसनर मनी इन द बैंक का हिस्सा नहीं बनेंगे। उन्होंने कहा कि,"लैसनर मनी इन द बैंक में फाइट नहीं करेंगे। मुझे नहीं पता कि वो रैसलिंग करने कब रिंग में उतरेंगे। ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल के बाद सभी ने सोचा था कि वो मनी इऩ द बैंक में रैसलिंग करने उतरेंगे और शो में चार चांद लगाएंगे लेकिन इस शो में ऐसा कुछ नहीं होगा। मुझे लगता है  कि समरस्लैम तक उन्होंने डील की है। और वो जुलाई में वहीं वापसी करेंगे।"

रोमन रेंस की हार से WWE को हुआ भारी नुकसान


WWE पिछले कई महीनों से व्यूवरशिप रेटिंग के लिए जूझ रहा है लेकिन सभी ने सोचा था कि रैसलमेनिया के बाद कुछ बदलेगा। रैसलमेनिया, ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल और बैकलैश के बाद हुई रॉ ने काफी निराश किया है। बैकलैश के बाद हुई रॉ की व्यूवरशिप साल 2018 की अब तक सबसे कम रही है। 7 मई को हुए रॉ के एपिसोड की व्यूवरशिप 2.689 मिलियन रही। 12.3 % पिछले हफ्ते के मुकाबले व्यूवर कम रहे। पिछले हफ्ते 3.066 मिलियन व्यूवरशिप रॉ की रही थी।

रोमन रेंस के लिए WWE द्वारा अपनी रणनीति ना बदलने की वजह सामने आई


डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में इस बारे में बताया कि,"ये लोग स्टोरी बताना चाहते है लेकिन इसमें भरोसा नहीं हो रहा है क्योंकि कई महीनों से ये चल रहा है। अभी भी ये ही हाल है कि फिर से कि स्टोरी बताई जा रही है कि रोमन रेंस को चैंपियन क्यों नहीं बनाया जा रहा है, कोई समझ नहीं रहा है। लगातार इस बारे में विचार किया जा रहा है कि आखिर रोमन रेंस को फैंस चीयर कैसे करें। कई चीजें इसके लिए कर दी गई है लेकिन कुछ नहीं हो रहा है। लैसनर के फेवर में बात जाती है तो फिर भी ये काम नहीं कर रहा है। कोई भी अच्छा आइडिया देने में कामयाब नहीं हो रहा है कि क्या करना चाहिए, इसलिए WWE अपनी पुरानी रणनीति के साथ आगे बढ़ रहा हैं"।

Money in the Bank पीपीवी में अब 2 नहीं बल्कि 3 लैडर मैच होंगे?


रिपोर्ट में ये लिखा गया है कि मनी इन द बैंक के लिए तीन मैचों को एडवर्टाइज किया जा रहा है। अफवाहों की मानें तो WWE दो मैन मनी इन द बैंक लैडर मैच कराएगा जबकि एक विमेन मनी इन द बैंक लैडर मैच होगा। इसमें रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। रैसलिंग ऑब्जर्वर के मुताबिक तीसरा मनी इन द बैंक लैडर मैच टैग टीम डिवीजन में होगा। PW Insider के माइक जॉनसन ने भी इस बात को कहा है कि तीसरा मनी इऩ द बैंक टैग टीम लैडर मैच होगा।

Published 09 May 2018, 18:31 IST
Advertisement
Fetching more content...