COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

2018 में सबसे ज़्यादा मैच लड़ने वाले WWE सुपरस्टार्स 

टॉप 5 / टॉप 10
1.92K   //    28 Dec 2018, 15:15 IST

Enter caption

2018 WWE के लिए हर लिहाज़ से एक शानदार साल साबित हुआ क्योंकि इस साल बहुत सारी चीज़ें पहली बार हुई। जहां एक ओर WWE, USA से बाहर निकल कर सऊदी अरब और ऑस्ट्रेलिया तक गया वहीं दूसरी ओर इसी वर्ष WWE ने पहला विमेंस रॉयल रंबल भी करवाया।

साल 2018 में WWE ने कई टाइटल्स के विजेताओं को तेज़ी से बदलते देखा, कुछ सुपरस्टार्स ने नई ऊंचाइयों को छुआ, और दिग्गज सुपरस्टार्स ने कामयाबी की नई परिभाषाएं लिखी। इसी साल रोमन रेंस पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बने, बैकी लिंच फैंस के दिल-ओ-दिमाग पर छा गयी, ब्रॉन स्ट्रॉमैन ने रॉ में भगदड़ मचा दी और रोंडा राउजी ने भी अपने प्रदर्शन से इस बात का ऐलान कर दिया कि वो WWE का अटूट हिस्सा हैं।

हर साल की तरह इस साल भी WWE में कई अनगिनत मैच हुए। और हम आपको बताने जा रहे हैं उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने इस साल सबसे ज़्यादा मैच लड़े।


#5 एजे स्टाइल्स- 143 मैच

एजे स्टाइल्स के लिए 2018 एक शानदार साल रहा। स्टाइल्स ने ना केवल WWE में अपने पैर जमा लिए बल्कि वो WWE के बेस्ट रैसलर्स में से एक बन गए। एजे स्टाइल्स साल 2018 में 143 मैचों के साथ WWE रोस्टर्स के एक पसंदीदा और प्रमुख रैसलर रहे।

स्टाइल्स ने सबसे ज़्यादा 371 दिनों तक WWE चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड बनाया। 'द फिनोमिनल वन' के नाम से मशहूर स्टाइल्स इस साल कई दुश्मनियों में शामिल रहे जिसमें काफी समय से ख़बरों में बनी उनकी और शिंस्के नाकामुरा की दुश्मनी भी शामिल थी और साथ ही समोआ जो के साथ भी उन्होंने अपनी पुरानी दुश्मनी में नया दम डाला।

एजे स्टाइल्स ने साल का अंत विंस मैकमैहन पर हमला करके किया। डेनियल ब्रायन से WWE चैंपियनशिप हार जाने के बाद स्टाइल्स के सामने 2019 में काफी कुछ पाने कई सारे मौके होंगे।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...