WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 16 अक्टूबर, 2019

  • एक मैच से करोड़ो कमाएगा दिग्गज
विजय शर्मा
SENIOR ANALYST
Modified 16 Oct 2019, 21:01 IST

रोमन रेंस, जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर की सालाना फीस से भी कई गुना ज्यादा पैसा टायसन फ्यूरी को सिर्फ 1 मैच के लिए मिलेगा

Advertisement
Ad

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, टायसन फ्यूरी को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ क्राउन ज्वेल में मुकाबला लड़ने के लिए बहुत बड़ी रकम मिल रही है, जो 15 मिलियन डॉलर है। भारतीय रूपये में ये रकम लगभग 107 करोड रूपये है। इसके साथ-साथ TalkSPORT के एलेक्स मैकार्थी ने भी यही कहा है कि फ्यूरी को इस मैच के लिए लगभग 15 मिलियन डॉलर मिलने वाले हैं।


ब्रॉक लैसनर को SmackDown में ड्राफ्ट करने की वजह सामने आई

ब्रॉक लैसनर अब रॉ में नहीं बल्कि स्मैकडाउन में नजर आएंगे। इस हफ्ते रॉ में इस बात का एलान किया गया कि स्मैक़डाउन में उन्हें ड्राफ्ट कर दिया गया है। लैसनर अभी डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन भी है। उऩ्होंने कोफी किंग्सटन को हराया था। स्मैकडाउन अब मुख्य ब्रांड बन चुका है। ऐसा सोचा जा रहा था कि लैसनर और शार्लेट फ्लेयर इस शो को लीड करेंगे लेकिन बेली से हारने के बाद शार्लेट को रॉ में ड्राफ्ट कर दिया गया है।


Crown Jewel में होने वाले बड़े मैच से सैथ रॉलिंस को हटाया जा सकता है

सैथ रॉलिंस के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल क्राउन ज्वेल पीपीवी में टीम हल्क होगन बनाम टीम रिक फ्लेयर का मैच होगा। जिसमें हर टीम में पांच सुपरस्टार्स होंगे। इसमें सैथ रॉलिंस भी शामिल है। लेकिन अब f4wonline की रिपोर्ट के अनुसार डब्लू डब्लू ई (WWE) सैथ रॉलिंस को इस मैच से हटाना चाहता है। यानि की सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट के साथ ही मुकाबला लड़ पाएंगे।


Advertisement
Ad

एरिक बिशफ को स्मैकडाउन के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पद से हटाया गया, इस दिग्गज को मिली जिम्मेदारी

डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में एरिक बिशफ को स्मैकडाउन लाइव का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनाया गया था। लेकिन अब उन्हें इस पद से हटा दिया गया है। उनकी जगह ब्रूस प्रिचार्ड को ये पद दिया गया है।


बॉबी लैश्ले ने लाना के साथ अपनी कहानी को लेकर दिया बड़ा बयान

Advertisement
Ad

बॉबी लैश्ले ने लाना के साथ अपनी कहानी को लेकर बड़ा बयान दिया है। नॉटसैम रेसलिंग पॉडकास्ट में बॉबी ने इस कहानी को लेकर कहा,"हमारे किरदार हर हफ्ते बढ़ रहे हैं। इस पूरी कहानी का आधार है रुसेव क्योंकि वो ही इस कहानी का केंद्र हैं। मुझे रुसेव में एक अद्भुत रेसलर दिखता है, लेकिन हम इस बात को लेकर क्लीयर नहीं थे कि रुसेव इसको लेकर कैसे रिएक्ट करेंगे। उन्होंने इस कहानी की शुरुआत में रैंडी ऑर्टन और किंग कॉर्बिन पर अटैक किया था। वो दो अलग रेसलर्स हैं और मैं एक अलग रेसलर हूं"।


WrestleMania 36 में इस दिग्गज का सामना करना चाहते हैं सैथ रॉलिंस

फॉक्स पर डब्लू डब्लू ई (WWE) के ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में फैंस द्वारा एक सवाल पोस्ट किया गया था। स्टोन कोल्ड के प्रतिद्वंदी का नाम अगर वो अपना फाइनल मैच लड़ें तो। इसका जवाब यूनिवर्सल चैंपियन सैथ ऱॉलिंस ने दिया। सैथ रॉलिंस ने कहा कि रेसलमेनिया 36 ज्यादा दूर अब नहीं है।

Advertisement
Ad

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की बैकस्टेज लड़ाई में पॉल हेमन की भूमिका को लेकर बड़ी खबर सामने आई

ब्रूस प्रिचर्ड ने टैज और रॉब वैन डैम के बीच बैकस्टेज हुई लड़ाई और पॉल हेमन की भूमिका को लेकर कहा कि रॉब और टैज के बीच लड़ाई इसलिए हुई थी क्योंकि टैज ने रॉब को मैच के दौरान चोटिल कर दिया था। इसकी वजह से रॉब ने टैज को झापड़ मार दिया था।


ड्राफ्ट के बाद भी WWE को हुआ भारी नुकसान

ड्राफ्ट के बावजूद मंडे नाइट रॉ के लिए बुरी खबर सामने आई है। 2019 ड्राफ्ट रॉ में खत्म हो गया। शोबज डेली के अनुसार इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 2.287 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते गिरावट देखने को मिली है। लगभग 2.36 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली। पिछले हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 2.334 मिलियन थी। ये हैल इन ए सैल के एपिसोड के बाद की रॉ थी।


रोमन रेंस ने लगातार 11 कर्ब स्टॉम्प खाने के लिए ब्रे वायट की तारीफ की

सैथ रॉलिंस के दोस्त रोमन रेंस ने भी फोर्ब्स को दिए इंटरव्यू में माना कि वह भी इस मैच के अंत से खुश नहीं थे लेकिन साथ ही उनका यह भी मानना है कि फैंस को रेसलर्स की इज्जत करनी चाहिए क्योंकि वो लोग फैंस के मनोरंजन के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं।


सैथ रॉलिंस को DNA टेस्ट की वजह से अपने भाई-बहन का पता चला, फोटो की शेयर

अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में सालों पहले बिछड़े भाई-बहनों का मिलना आम सी बात होती है। लेकिन आपको पढ़कर कैसा लगेगा कि WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हम मजाक नहीं कर रहे हैं, ये सच्ची घटना है, जिसकी जानकारी खुद 'बीस्ट स्लेयर' ने दी।

सैथ रॉलिंस ने ट्वीट करते हुए बताया कि वो अपनी बहन से मिले। '23 एंड मी' की वजह से बेथ को जानकारी मिली थी कि वो सैथ रॉलिंस की बहन हैं।


ड्राफ्ट में आर-ट्रुथ और कार्मेला के अलग होने के पीछे की असली वजह सामने आई

डेव मैल्टजर ने ब्रायन अल्वारेज़ के साथ रेसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो में इस हफ्ते खत्म हुए ड्राफ्ट को लेकर अपने विचार व्यक्त किए। इसमें उन्होंने आर-ट्रुथ और कार्मेला के अलग होने का कारण फैंस को बताया। 24/7 चैंपियनशिप की वजह से दोनों काफी समय से साथ काम कर रहे थे।


फायरफ्लाई फनहाउस जलने के बाद ब्रे वायट ने पूछा सवाल, सैथ ने दिया करारा जवाब

इस हफ्ते रॉ में सैथ रॉलिंस ने ब्रे वायट के फायरफ्लाई फनहाउस में आग लगा दी थी। रॉ के ऑफ एयर होने के बाद दोनों के बीच एक मुकाबला भी हुआ था। यह सब होने के बाद वायट ने ट्वीट करके रॉलिंस से पूछा कि उन्हें फायरफ्लाई फनहाउस तक आने का रास्ता कैसे पता चला।


Advertisement
Ad
Published 16 Oct 2019, 21:01 IST
 
See more comments
 
 
×