COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 23 नवंबर 2018 

न्यूज़
5.87K   //    23 Nov 2018, 22:38 IST

Enter caption

AUS vs IND: बारिश की वजह से दूसरा टी20 मैच हुआ रद्द

मेलबर्न में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया और दूसरी पारी में इसे रद्द कर दिया गया। तीन मुकाबलों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे है पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 19 ओवर में 7 विकेट पर 132 रन बनाए। डकवर्थ लुईस नियम से भारत को जीतने के लिए 137 रनों का लक्ष्य मिला लेकिन दूसरी पारी में खेल शुरू नहीं हो पाया। 


आईसीसी महिला वर्ल्ड टी20: इंग्लैंड ने भारत को हराकर फाइनल में किया प्रवेश

इंग्लैंड ने आईसीसी महिला वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को 8 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम, एंटीगुआ में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवर में 112 रन बनाए, जिसे इंग्लैंड ने महज 17.1 ओवर में 2 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। अब फाइनल में इंग्लैंड का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से 24 नवंबर को होगा।


रणजी ट्रॉफी 2018-19, तीसरा राउंड: आखिरी दिन का राउंड अप 

रणजी ट्रॉफी 2018-19 का तीसरा राउंड आज समाप्त हुआ। जम्मू-कश्मीर, राजस्थान, हरियाणा, मेघालय और उत्तराखंड ने अपने-अपने मुकाबले जीते। तीसरे राउंड के बाद एलीट ग्रुप ए और बी में केरल 13 अंकों के साथ, ग्रुप सी में राजस्थान 18 अंकों के साथ और प्लेट ग्रुप में उत्तराखंड 20 अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं।


क्रिकेट न्यूज: युवराज सिंह को चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल करने की मांग उठी

किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा रिलीज किए गए स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह इस साल भी नीलामी में नजर आएंगे और सकता है इस साल वो किसी नई टीम से खेलते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि नीलामी से पहले गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस युवराज सिंह को टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं। इससे युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी एक साथ खेलते हुए नजर आ सकते हैं।


NZ'A' vs IND'A', दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट: पहले दिन न्यूजीलैंड ने बनाया 221/5 का स्कोर

हैमिल्टन में दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट में भारत के ए के खिलाफ पहले दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूजीलैंड ए ने 5 विकेट पर 221 रन बनाए। वैन वोरकोम 32 रन बनाकर क्रीज पर हैं। उनके अलावा कीवी टीम के कप्तान विल यंग ने शतकीय पारी खेली। दिन के खेल में पूरे 90 ओवर फेंके गए।


BAN vs WI, पहला टेस्ट: वेस्टइंडीज की पहली पारी जल्दी समाप्त, दूसरी पारी में बांग्लादेश का स्कोर 55/5

चटगांव में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बांग्लादेश ने दूसरी पारी में 5 विकेट पर 55 रन बनाए। मुशफिकुर रहीम 11 और मेहदी हसन शून्य रन बनाकर क्रीज पर थे। बांग्लादेश की पहली पारी 324 रन पर समाप्त हुई थी और वेस्टइंडीज की पहली पारी 246 रन पर समाप्त हुई। मेजबान टीम के पास कुल 133 रन की बढ़त है।


BAN v WI: शैनन गैब्रियल को दूसरे मैच के लिए किया गया सस्पेंड

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शैनन गैब्रियल को बांग्लादेश के खिलाफ मीरपुर में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा उनके ऊपर मैच फीस का 30 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया गया है। उन्हें अंतर्राष्ट्रीय मैच के दौरान खिलाड़ी को शरीर से धक्का देने या टच करने का दोषी पाया गया है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी।


श्रीसंत ने हरभजन सिंह के साथ हुए "थप्पड़" मामले पर दी प्रतिक्रिया

आईपीएल मैच फिक्सिंग आरोपों के बाद आजीवन प्रतिबन्ध झेल रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत ने हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़ काण्ड पर प्रतिक्रिया दी है। रियलटी शॉ बिग बॉस में एक टास्क के दौरान इस तेज गेंदबाज ने कहा कि मैंने हरभजन सिंह के सामने लाइन क्रॉस की थी। आगे श्रीसंत ने कहा कि मैंने भज्जी पाजी को गुस्से में उकसाया था तब उन्होंने मुझे उल्टे हाथ से मारा था।

Advertisement

SA vs ENG, तीसरा टेस्ट: पहले दिन पहली पारी में इंग्लैंड ने बनाया 312/7 का स्कोर

कोलम्बो में श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने 7 विकेट पर 312 रन बनाए। इंग्लैंड के बल्लेबाज मोइन अली 23 और आदिल राशिद 13 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने शतकीय पारी खेली।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...