Create
Notifications
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 11 अगस्त 2019 

  • विराट कोहली को लेकर चौंकाने वाले बयान के बीच भारतीय खिलाड़ी ने उठाया अहम कदम, रैना की बड़ी प्रतिक्रिया
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 11 Aug 2019, 23:56 IST

विराट कोहली और श्रेयस अय्यर
विराट कोहली और श्रेयस अय्यर

सुरेश रैना ने दूसरी बार ऑपरेशन कराने के फैसले पर दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने बीते शनिवार को अपने बायें घुटने का ऑपरेशन करवाया। उन्होंने दूसरी बार यह सर्जरी करवाई जिससे उबरने में उन्हें चार से छह सप्ताह का समय लग सकता है। बायें हाथ के बल्लेबाज रैना ने दूसरी दफा ऑपरेशन करवाने के निर्णय को कड़ा फैसला बताया।

विराट कोहली ने अनोखे अंदाज में किया 'बॉटल कैप चैलेंज', रवि शास्त्री ने बनाया और भी खास

अभी कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर रविंद्र जडेजा और भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा हेड्स-अप चैलेंज खेलते हुए नजर आए थे। तो वहीं अब इसके बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी एक खास चैलेंज को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल पिछले कुछ दिनों से बॉटल कैप चैलेंज सुर्खियों में बना हुआ है।

सचिन तेंदुलकर ने डेल स्टेन के सबसे खतरनाक स्पेल का किया खुलासा

दुनिया भर के बल्लेबाजों को अपनी गेंदों से परेशान करने वाले डेल स्टेन ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को भी अपनी गेंदबाजी से टेस्ट में काफी बार परेशान किया था। सचिन ने स्टेन को उन सभी गेंदबाजों में से सर्वश्रेष्ठ बताया जिनका उन्होंने अपने क्रिकेट करियर के दौरान सामना किया।

बैन के बाद डिप्रेशन से उबरने के लिए इंग्लैंड रवाना हुए पृथ्वी शॉ-रिपोर्ट्स 

बीते माह भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पर प्रतिबंधित ड्रग के सेवन के कारण 8 महीने का बैन लगा था। दाएं हाथ के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अनजाने में प्रतिबंधित पदार्थ का सेवन किया, जो आमतौर पर कफ सिरप में पाया जा सकता है। सूत्रों के अनुसार युवा बल्लेबाज शॉ इस प्रतिबंध के बाद तनाव में आ गए हैं और डिप्रेशन से उबरने के लिए इंग्लैंड चले गए हैं।

विराट कोहली से तुलना पर नाराज हुए बाबर आजम, कहा- अब इसे खत्म होना चाहिए

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज बाबर आजम बार-बार अपनी तुलना भारतीय कप्तान विराट कोहली से किए जाने से नाराज हैं। उन्होंने लोगों से कहा है कि हम दोनों अलग-अलग प्रकार के खिलाड़ी हैं। इसलिए उनकी तुलना भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से न की जाए। आईसीसी टूर्नामेंट के दौरान जब दोनों टीमें आपस में भिड़ी हैं, तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से की जाती रही है।

टीम में अपनी जगह पक्की करना अहम- श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर ने दूसरे वनडे मैच से पहले कहा, " एक युवा खिलाड़ी होने के नाते मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण हैं कि टीम में एक साल बाद दोबारा आने के बाद इस बार अपनी जगह पक्की करूं। जब आप अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं तो आप को मौकों की आवश्यकता होती है और मैं उम्मीद करता हूं कि इस बार मुझे मौके मिलेंगे और मैं उनका भरपूर उपयोग करूंगा।"

विश्व कप में टीम में नहीं चुने जाने से निराश थे अजिंक्य रहाणे 

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने बताया कि वह विश्व कप के लिए टीम में मौका नहीं मिल पाने से निराश थे, हालांकि अब वह भविष्य पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। रहाणे ने इंडिया टुडे को बताया,"विश्व कप में अपने देश के लिए खेलने का सभी का सपना होता है और मेरा भी यही सपना था । जब आप विश्व कप के लिए टीम में नहीं चुने जाते हो तब आप निराश होते हो लेकिन आगे बढ़ना महत्वपूर्ण होता है।"

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 11 Aug 2019, 23:56 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit