Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 16 अगस्त 2020

महेंद्र सिंह धोनी 
महेंद्र सिंह धोनी 
निशांत द्रविड़

एम एस धोनी के संन्यास पर विराट कोहली ने किया इमोशनल ट्वीट

पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन चौहान का हुआ निधन

पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन चौहान का 73 साल की उम्र में निधन हो गया। चेतन चौहान पिछले महीने कोरोना संक्रमित हुए थे, इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चेतन चौहान की किडनी भी फेल हो गई थी। भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने के बाद चेतन चौहान ने राजनीति में भी सफलता प्राप्त की।

सौरव गांगुली ने एम एस धोनी के संन्यास को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

सौरव गांगुली ने एम एस धोनी के संन्यास को एक युग का अंत बताया है। गांगुली ने कहा कि उनकी लीडरशिप क्वालिटी को मैच करना काफी मुश्किल होगा।

शेन वॉर्न ने एम एस धोनी को 'द् हंड्रेड' में खेलने का दिया ऑफर

शेन वॉर्न चाहते हैं कि धोनी अगले साल 'द् हंड्रेड' में उनकी टीम लंदन स्प्रिट के लिए खेलें। जिस वक्त एम एस धोनी ने अपने संन्यास का ऐलान किया शेन वॉर्न उस वक्त इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे थे।

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने लिखा भावुक पोस्ट

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी ने उन्हें एक शानदार इंसान बताने के अलावा उन पर गर्व होने की बात कही।

दिनेश कार्तिक ने की एम एस धोनी की 7 नंबर जर्सी को रिटायर करने की मांग

दिनेश कार्तिक ने कहा कि वो चाहते हैं कि बीसीसीआई एम एस धोनी की 7 नंबर जर्सी को लिमिटेड ओवर्स में रिटायर कर दे। एम एस धोनी के संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक ने एक ट्वीट किया और इस ट्वीट में उन्होंने अपनी ये इच्छा जाहिर की।

एम एस धोनी को जितनी शानदार विदाई दी जाए उतनी कम है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने कहा है कि एम एस धोनी जितने बड़े कद के प्लेयर हैं, उसे देखते हुए वो एक बेहतरीन विदाई के हकदार हैं। हालांकि धोनी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

रोहित शर्मा ने अनोखे अंदाज में एम एस धोनी को दिया ट्रिब्यूट, कहा 19 तारीख को टॉस पर मिलते हैं

एम एस धोनी ने भारतीय क्रिकेट को पूरी तरह से बदल दिया था - मिस्बाह उल हक

मिस्बाह उल हक ने एम एस धोनी को महान कप्तान बताया और कहा कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट को पूरी तरह से बदल कर रख दिया।

इरफ़ान पठान ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ यादों का किया खुलासा

इरफ़ान पठान ने क्रिकेट नेक्स्ट में कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के साथ मेरी पहली याद बांग्लादेश दौरे की है। उस समय वह जीरो पर आउट हो गए थे। इससे पहले भी मैं उन्हें भारत ए के लिए देख चुका था। इरफ़ान पठान ने कहा कि मैं उनके खिलाफ एक अभ्यास मैच खेला था तब उन्हें मैंने बाउंसर फेंकी थी।

सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल को लेकर कही एक बड़ी बात

सचिन तेंदुलकर ने कहा कि कोरोना के इस दौर में आईपीएल से सकारात्मकता आएगी। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने कहा कि आईपीएल लोगों के चेहरों पर मुस्कान लेकर आएगा।

पाकिस्तान के बल्लेबाज शॉट्स खेलने से डर रहे हैं - इंजमाम उल हक

इंजमाम उल हक अपने यू-ट्यूब चैनल पर इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच चल रहे टेस्ट मैच पर चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के बल्लेबाज अपने शॉट्स खेलने से डर रहे थे।

ENG vs PAK, दूसरा टेस्ट - पाकिस्तान 236 पर ऑल आउट, बारिश के कारण मैच ड्रॉ की ओर अग्रसर

साउथैम्पटन में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट का चौथा दिन भी बारिश के कारण प्रभावित रहा। कल बारिश के कारण एक भी गेंद का खेल नहीं हो सका, वहीं आज भी सिर्फ पहले सत्र में ही 10.2 ओवरों का खेल हो सका। पाकिस्तान की टीम 91.2 ओवर में 236 रन बनाकर ऑल आउट हुई। जवाब में इंग्लैंड को शुरूआती झटका लगा, लेकिन चौथे दिन उनकी पारी में सिर्फ 5 ओवरों का खेल हो सका और मेजबानों का स्कोर 7/1 था।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Fetching more content...