Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 2 मई 2020

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड का दौरा जनवरी में हुआ तय

कोरोना वायरस के चलते मार्च में इंग्लैंड का श्रीलंका दौरा पूरा नहीं हुआ था। इसको लेकर अब नया समय तय किया गया है। श्रीलंका क्रिकेट के सीईओ एश्ले डी सिल्वा ने कहा है कि इंग्लिश टीम यह दौरा अब जनवरी में करेगी। इंग्लिश टीम की तरफ से भी मंजूरी दी गई है लेकिन तारीख फ़िलहाल तय नहीं की गई है।

'महेंद्र सिंह धोनी मेरे मेंटर की तरह हैं और सीनियर प्लेयर्स मेरी काफी मदद करते हैं'

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत के टेस्ट करियर की शुरुआत शानदार रही थी और ऐसे कई कारनामे किए, जो अभी तक कोई दूसरा विकेटकीपर बल्लेबाज नहीं कर पाया है। अब पंत ने टेस्ट क्रिकेट को अपना पसंदीदा फॉर्मेट बताया और कहा कि उन्हें टीम के सीनियर प्लेयर्स से काफी समर्थन मिलता है।

सरे ने शादाब खान और डार्सी शॉर्ट के कॉन्ट्रैक्ट को रद्द किया

कोरोनावायरस के कारण इंग्लैंड को अपने घरेलू टी20 टूर्नामेंट टी20 ब्लास्ट को पोस्टपोन करना पड़ा। इसी वजह से सरे ने अपने विदेशी खिलाड़ी डार्सी शॉर्ट और शादाब खान के कॉन्ट्रैक्ट को रद्द कर दिया है। मौजूदा दौर में पूरा विश्व कोविड 19 के खिलाफ जंग लड़ रहा है।

रोहित शर्मा ने ब्रेट ली से कहा कि मैं आपकी तरह भाग्यशाली नहीं हूं

रोहित शर्मा को अपने घर में खेलने के लिए जगह नहीं होने का मलाल है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजी ब्रेट ली से बातचीत करते हुए शर्मा ने कहा कि मैं आपकी तरह भाग्यशाली नहीं हूँ जो घर के आंगन या पीछे खेल सकूं। उन्होंने कहा कि मुंबई में मेरे घर में खेलने के लिए उतनी जगह नहीं है।

अब्दुल रज्जाक ने हार्दिक पांड्या को कपिल देव के नजदीक मानने से किया इन्कार

पूर्व पाकिस्तानी ऑल राउंडर अब्दुल रज्जाक ने कहा है कि हार्दिक पांड्या कहीं से भी कपिल पाजी के नजदीक नजर नहीं आते। ऑल राउंडर की बात पर उन्होंने यह बयान दिया है। पांड्या को उन्होंने कपिल देव की तरह मानने से साफ़ इन्कार कर दिया। इसके अलावा उन्होंने जसप्रीत बुमराह को बैबी बॉलर कहने वाले कमेन्ट को गलत माना है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now