Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 6 अक्टूबर 2019 

FEATURED WRITER
न्यूज़
622   //    06 Oct 2019, 22:04 IST

 विशाखापट्टनम टेस्ट में भारतीय टीम
विशाखापट्टनम टेस्ट में भारतीय टीम

हार्दिक पांड्या की लंदन में पीठ की सफल सर्जरी, कुछ समय तक रह सकते हैं क्रिकेट से दूर

भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की लंदन में पीठ के निचले हिस्से की सफल सर्जरी हो गई है। बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि की है। 25 वर्षीय पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में खेले थे। बैंगलोर में खेले गये टी20 सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में वह तकलीफ में नजर आये, जिसके बाद उन्होंने सर्जरी करवाने का फैसला किया। इस सर्जरी के बाद हार्दिक कुछ समय तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं।

पहले टी20 में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराया, मोहम्मद हसनैन की रिकॉर्ड हैट्रिक बेकार

श्रीलंका ने लाहौर में खेले गए पहले टी20 में पाकिस्तान को 64 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 165/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम सिर्फ 101 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। दनुष्का गुनातिलका को 57 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 203 रनों से हराया, मोहम्मद शमी की बेहतरीन गेंदबाजी 

भारत ने विशाखापट्ट्नम में खेले गए पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को 203 रनों से हराया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। जीत के साथ आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में भारत को 40 अंक मिले और अब उनके तीन मैचों में 160 अंक हो गए हैं।

भारत की जीत के बाद रोहित शर्मा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

विशाखापट्टनम टेस्ट में भारत की जीत के बाद मैन ऑफ़ द मैच चुने गए भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में बतौर ओपनर खिलाए जाने को लेकर एक खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें दो वर्ष पहले इस स्थान पर खेलने के लिए प्रमोट करने के लिए संभावना बताई गई थी।

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: 13वें दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

Advertisement

विजय हजारे ट्रॉफी के तेरहवें दिन कुल आठ टीमों के बीच चार मैच खेले गए और कोई भी मैच बारिश की वजह से रद्द नहीं हुआ। सबसे रोचक मैच राजस्थान और रेलवे के बीच देखने को मिला जो टाई रहा। इसके अलावा हरियाणा और पंजाब के बीच मुकाबला काफी चौंकाने वाला रहा।

विराट कोहली ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल और मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पांच सौ रन बनाने के बाद आप आगे होते हो, उन्होंने अच्छा मुकाबला किया लेकिन तब भी हमें लीड मिली। रोहित का प्रदर्शन उत्कृष्ट था। शमी दूसरी पारी के स्ट्राइक गेंदबाज रहे और सभी ने अपनी ताकत के अनुसार खेल दिखाया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...