Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 7 फरवरी 2020

  • क्रिकेट में दिन की सभी प्रमुख खबरों पर एक नजर
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 15 Feb 2020, 00:49 IST

इंग्लैंड-भारत, महिला त्रिकोणीय सीरीज
इंग्लैंड-भारत, महिला त्रिकोणीय सीरीज

बांग्लादेश की पहली पारी 233 रनों पर समाप्त हुई, शाहीन अफरीदी ने झटके 4 विकेट

रावलपिंडी में पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेलते हुए बांग्लादेश की पारी 233 रन पर सिमट गई। स्टंप्स के समय अंतिम विकेट गिरने से पाकिस्तानी टीम बल्लेबाजी के लिए नहीं आई। पूरे दिन में 82.5 ओवर का खेल संभव हुआ। बांग्लादेश के लिए पहली पारी में सबसे ज्यादा 63 रन मोहम्मद मिथुन ने बनाए।

रणजी ट्रॉफी 2019-20, आठवां राउंड: चौथे दिन के खेल का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी में आठवें राउंड का अंतिम दिन ख़ास नहीं रहा। कुछ मैच बारिश की भेंट चढ़ गए और कई मैचों में नतीजे नहीं आए। अंतिम दिन ग्रुप ए के सभी मैच ड्रॉ हो गए। महाराष्ट्र ने दस विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। इसके अलावा कई मैच तीसरे दिन ही समाप्त हो जाने की वजह से अंतिम दिन फीका ही रहा।

सचिन तेंदुलकर ने मार्नस लैबुशेन को विशेष बल्लेबाज बताया

पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी में खुद की झलक दिखाई देने की बात कही। बुशफायर रिलीफ मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया गए तेंदुलकर ने मार्नस लैबुशेन में खुद की झलक दिखलाई पड़ने की बात कही। ऑस्ट्रेलिया में इस चैरिटी मैच के लिए सचिन तेंदुलकर को पोंटिंग इलेवन का कोच बनाया गया है।

इंग्लैंड ने चौथे मुकाबले में भारतीय टीम को चार विकेट से हराया, फाइनल की राह हुई मुश्किल 

मेलबर्न में खेले गए महिला टी20 सीरीज के चौथे मैच में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को चार विकेट से हराया और फाइनल में लगभग अपनी जगह पक्की कर ली। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 123/6 का स्कोर बनायल, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 19वें ओवर में ही 6 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। आन्या श्रबशोल (3/31) को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

NZ 'A' vs IND 'A'- पहले दिन स्टंप्स के समय न्यूजीलैंड की टीम का स्कोर 276/5

लिंकन में खेले जा रहे दूसरे चार दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट के पहले दिन मेजबान न्यूजीलैंड ए ने भारतीय ए टीम के खिलाफ 276/5 का स्कोर बना लिया था। मेजबानों की तरफ से ग्लेन फिलिप्स ने 65 रनों की बढ़िया पारी खेली, वहीं भारतीय टीम की तरफ से मोहम्मद सिराज और आवेश खान ने दो-दो विकेट लिए हैं।

ICC Under 19 World Cup 2020: बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को दूसरे सेमीफाइनल में हराया

आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया, जहाँ उनका मुकाबला भारतीय टीम से होगा। पोचेफ्सट्रूम में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 211/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में बांग्लादेश ने 44.1 ओवर में ही सिर्फ चार विकेट खोकर ऐतिहासिक जीत हासिल कर ली। महमूदुल हसन जॉय को उनके 100 रनों की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।


Published 07 Feb 2020, 20:39 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit