क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 15 सितम्बर 2020

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

विराट कोहली को लेकर केसरिक विलियम्स का बड़ा बयान

विराट कोहली का सामना जब भी वेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्स से होगा तो देखने लायक होगा। केसरिक ने एक बार विराट कोहली को आउट कर नोटबुक से पन्ना फाड़ने जैसा इशारा करते हुए जश्न मनाया था। हालांकि कुछ समय बाद घरेलू सीरीज में विराट कोहली ने उनकी गेंद पर छक्का जड़कर वैसा ही जश्न बल्लेबाजी के दौरान मनाया था। केसरिक विलियम्स ने कहा है कि मेरे सामने आते ही विराट कोहली सोचेंगे कि इस गेंदबाज की पिटाई करनी है। हालांकि आईपीएल में विलियम्स अनसोल्ड रहे थे।

आईपीएल 2020: हमारी टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है - स्टीव स्मिथ

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपनी टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स की टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का बेहतरीन मिश्रण है।

आईपीएल 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी है - गौतम गंभीर

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने इस सीजन के पहले मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गौतम गंभीर ने कहा है कि इस आईपीएल सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस का पलड़ा चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भारी है।

आकाश चोपड़ा ने चुनी मुंबई इंडियंस की आइडियल प्लेइंग XI

आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस की आइडियल प्लेइंगश इलेवन की घोषणा की है। मुंबई इंडियंस की इस एकादश में आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को ही बतौर ओपनर टीम में रखा है। इसके अलावा एक और ख़ास बात यह है कि क्रिस लिन को मुंबई इंडियंस की इस टीम में शामिल नहीं किया गया है। आकाश चोपड़ा ने नाथन कुल्टर नाइल को भी अपनी टीम में शामिल किया है।

आईपीएल 2020 - लीग चरण में लगातार 14 मैच जीतने का रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं श्रेयस अय्यर

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के युवा कप्तान श्रेयस अय्यर इस सीजन एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करना चाहते हैं। श्रेयस अय्यर ने कहा कि इस सीजन ट्रॉफी जीतना तो उनका लक्ष्य है ही लेकिन साथ ही में वो लीग चरण के सभी 14 मैच जीतने का रिकॉर्ड भी बनाना चाहते हैं। ये रिकॉर्ड ऐसा है जो आईपीएल में आज तक कोई भी टीम नहीं कर पाई है।

"जसप्रीत बुमराह टी20 क्रिकेट में श्रेष्ठ तेज गेंदबाज हैं"

जसप्रीत बुमराह को लेकर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि इस समय टी20 क्रिकेट में जसप्रीत बुमराह नम्बर एक तेज गेंदबाज हैं। जेम्स पैटिनसन इस बार मुंबई इंडियंस के लिए जसप्रीत बुमराह के साथ ही खेलेंगे। जसप्रीत बुमराह के साथ खेलने को पैटिनसन ने अलग बात बताया।

भारतीय टीम के पूर्व टेस्ट खिलाड़ी का हुआ निधन

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सदाशिव पाटिल का निधन हो गया है। भारतीय टीम के लिए एक टेस्ट मैच खेलने वाले सदाशिव पाटिल ने अपने कोल्हापुर स्थिति घर में अंतिम साँस की। सदाशिव पाटिल 86 वर्ष के थे और उनके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटियां हैं। भारतीय टीम के लिए खेलने के अलावा उन्होंने रणजी ट्रॉफी में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व भी किया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now