Create
Notifications

क्रिकेट में दिनभर की बड़ी खबरें, 24 अगस्त 2020

राशिद खान
राशिद खान
Naveen Sharma

वीवीएस लक्ष्मण ने खाली स्टेडियम में आईपीएल के लिए दिया बयान

वीवीएस लक्ष्मण ने आईपीएल का आयोजन खाली स्टेडियम में होने को लेकर बयान दिया है। वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि खाली स्टेडियम से आईपीएल पर असर नहीं पड़ेगा। खेल की ऊर्जा और गुणवत्ता वैसी ही बनी रहेगी। आगी वीवीएस लक्ष्मण आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं।

रविचंद्रन अश्विन ने मांकडिंग को लेकर कही बड़ी बात

रविचंद्रन अश्विन ने भी अब मांकडिंग आउट पर अपना रुख साफ़ किया है। रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि गेंदबाज को भी फ्री बॉल देना चाहिए। जब बल्लेबाजी में रोमांच के लिए फ्री हिट दिया जा सकता है, तो गेंदबाजी में भी होना चाहिए। फ्री बॉल पर बल्लेबाज आउट होता है, तो पांच रन बल्लेबाजी वाली टीम के काटे जाने चाहिए। रविचंद्रन अश्विन ने मांकडिंग आउट हो गलत नहीं माना।

महेंद्र सिंह धोनी के लिए रिकी पोंटिंग का आया बयान

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग का बयान आया है। रिकी पोंटिंग ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के रहते टीम का मनोबल ऊँचा रहता था। उन्होंने यह भी कहा कि महेंद्र सिंह धोंनी ने मैदान पर एक कप्तान के नाते कभी अपनी भावनाओं को खुद पर हावी नहीं होने दिया। महेंद्र सिंह धोनी की तरह मैं यह नहीं कर पाया।

"सौरव गांगुली को केकेआर से हटाने का फैसला मेरा था"

सौरव गांगुली को 2010 के आईपीएल सीजन के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम में रिटेन नहीं किया गया था। सौरव गांगुली को टीम से बाहर करने का फैसला टीम के सीईओ वेंकी मौसुर का था। उन्होंने कहा है कि सौरव गांगुली को रिटेन नहीं करने का निर्णय काफी मुश्किल रहा था। उन्होंने कहा कि केकेआर मैनेजमेंट के लिए सौरव गांगुली को टीम में नहीं रखने का निर्णय मुश्किल था।

रोहित शर्मा ने राजीव गाँधी खेल रत्न मिलने पर दी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा को इस साल भारत का सबसे बड़ा खेल अवॉर्ड राजीव गांधी खेल रत्न दिया गया है। इसके बाद रोहित शर्मा ने बयान दिया है। अपने फैन्स को धन्यवाद देते हुए रोहित शर्मा ने एक वीडियो जारी किया और कहा कि यह सम्मान मिलना मेरे लिए बड़ी बात है। रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि मैं आगे भी भारत के लिए बेहतर करने की कोशिश करूंगा।

राशिद खान ने टी20 में सबसे तेज 300 विकेट लेने का बनाया रिकॉर्ड

अफगानिस्तान के दिग्गज युवा स्पिनर राशिद खान हर एक मैच के साथ अपने नाम के आगे कोई ना कोई कीर्तिमान दर्ज कराते जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। राशिद खान टी20 क्रिकेट में 300 विकेट लेने वाले सबसे युवा गेंदबाज बन गए हैं। इसके अलावा उन्होंने सबसे तेज 300 टी20 विकेट लेने का रिकॉर्ड भी बना दिया है।

रॉबिन उथप्पा ने एम एस धोनी के साथ अपने यादगार लम्हे के बारे में बताया

राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने पूर्व विकेटकीपर खिलाड़ी एम एस धोनी के साथ अपने पसंदीदा लम्हे के बारे में बताया है। रॉबिन उथप्पा ने बताया कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी एकसाथ खाना खाते थे। उन्होंने धोनी के साथ अपने यादगार लम्हे के बारे में खुलासा किया।

IPL 2020 - आकाश चोपड़ा ने इस साल के 6 सबसे बेहतरीन स्पिनर्स का किया चयन

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2020 के 6 सबसे बेहतरीन स्पिनर्स का चयन किया है। इस लिस्ट में 2 भारतीय स्पिनर भी शामिल हैं। वहीं टॉप 3 की अगर बात की जाए तो उसमें सिर्फ एक भारतीय स्पिनर का नाम ही शामिल है। चौंकाने वाली बात ये है कि आकाश चोपड़ा की इस लिस्ट में कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा जैसे दिग्गज स्पिनर जगह बना पाने में नाकाम रहे।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...